अपनी क्यूटनेस से लोगों के दिलों पर राज करने वाले शहनाज गिल ने पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया और कैमरा से दूरी बनाई हुई थी। इसकी वजह थी शहनाज के सबसे खास दोस्त सिद्धार्थ का अचानक से इस दुनिया को अलविदा कह जाना। सिद्धार्थ के निधन के बाद से शहनाज के फैंस को यह डर सता रहा था कि वो किस हाल में होंगे और खुद को सिद्धार्थ के चले जाने के गम से किस तरह उबारेंगी। लेकिन हाल ही में शहनाज कैमरा के सामने आ गई है और अपनी फेवरेट एक्टर को एक बार फिर काम करता देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

शहनाज ने दी प्यार की परिभाषा

शहनाज गिल के काम पर वापस लौटने का पता फैंस को तब लगा था जब दिलजीत दोसांझ ने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए सोनम बाजवा के साथ कहीं गए हुए थे और उसी बीच शहनाज उन्हें आते टेडी बेयर से पीटने लगी थी। वही हाल ही में शहनाज का एक और वीडियो सामने आया जिसमें वह मीडिया से रूबरू होते हुए प्यार के बारे में बात करती हुई नजर आ रही थी। शहनाज ने मीडिया से कहा था कि- जब हम किसी को प्यार करते हैं तो उसके साथ जो अटैचमेंट होती है। तो वो अटैचमेंट के हिसाब से मैंने वो रेशियो निकाला।’ शहनाज के मुताबिक, ‘प्यार जो है न, मतलब मां का जो प्यार होता है न, जो मां को ही पता है और मैं मां वाला प्यार फील कर सकती हूं क्योंकि मेरी मां मुझे कितना प्यार करती हैं।’

फोटो से मची सोशल मीडिया पर धूम

अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी शहनाज का एक फोटो भी कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर धूम मचा था नजर आया था। जिसमें वह अपने ऑनस्क्रीन बेटे के साथ नजर आ रही थी। इस फोटो में शहनाज गिल चाइल्ड एक्टर शिंदा ग्रेवाल के हाथों को पकड़कर चुनती हुई नजर आ रही थी। फोटो को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता था कि किस तरह एक मां अपने बच्चे से प्यार करती है। इसके बाद शहनाज का एक और वीडियो सामने आया था जिसमें उन्होंने फैंस से अपने फिल्म को सपोर्ट करने की बात कही थी। अपने इस वीडियो में शहनाज गिल फटाफट अंग्रेजी में अपने फैंस से इस फिल्म की प्री बुकिंग करनी की बात कह दी नजर आ रही थी।

शहनाज की फिल्म का बेसब्री से इंतजार

शहनाज की फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था क्योंकि इस फिल्म में शहनाज का सिद्धार्थ के साथ एक गाना है। सिडनाज के फैंस इस गाने को लेकर काफी एक्साइटेड थे। बता दें कि हाल ही में इस गाने का टाइटल जो पहले ‘हैबिट’ था से बदलकर ‘अधूरा’ कर दिया गया है। यह कहा जा रहा है कि इस गाने के जरिए सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देना चाहते हैं। हालांकि टाइटल बदले जाने पर फैंस में नाराजगी भी दिखाई दे रही है। उनके मन में यह सवाल था कि गाने का सब टाइटल ही बदला गया है लगाने में और बदलाव भी किए गए हैं क्योंकि फैंस का कहना था कि भले ही अब सिद्धार्थ हमारे बीच में आ रहे हैं लेकिन इस गाने की जितनी शूटिंग हुई हो उसे ही रिलीज कर दिया जाए।

फिल्म की कहानी

बता दें कि शहनाज गिल की हौंसला रख आज थियेटर में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में शहनाज एक बच्चे की मां का किरदार निभाते हुए नजर आ रही है। अपने किरदार को लेकर शहनाज का कहना है कि उन्होंने एक्टिंग में 40 प्रतिशत वही दिखाया है जो वह अपनी असल जिंदगी में है। इस फिल्म में शहनाज के साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा नजर आई। फैंस को काफी समय से इस फिल्म का इंतजार था। फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिलता नजर आ रहा है क्योंकि यह शहनाज गिल की पहली फिल्म जब वह छोटे पर्दे से निकलकर बड़े पर्दे पर अपने अभिनय का जादू बिखेरती नजर आ रही हैं।

काम पर वापसी

अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को एक बार फिर नॉर्मल होता देख और अपने काम में जुटता देख फैंस के बीच में खुशी का माहौल है। सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के दिन बदहवास शहनाज को देख जो फैंस बेताब हो गए थे और हर वक्त शहनाज के ठीक होने की दुआ कर रहे थे सभी को यह शिकायत थी कि सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज खुद को किस तरह संभाल पाएंगी।

Leave a comment