इंडियन लुक हर लड़की बहुत ही सादगी से कैदी करती है। इसमें कोई दो मत नहीं है कि एक लड़की इंडियन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लगती है। शायद यही वजह है कि हर लड़की तीज त्यौहार पर अपनी संस्कृति के साथ भारतीय अंदाज में तैयार होती है। वहीं बॉलीवुड हमेशा से ही अपनी लाइफ स्टाइल और फैशन को लेकर काफी चर्चा का विषय बना रहा है। चाहे वेस्टर्न हो या इंडियन भारत में हर लुक बॉलीवुड से ही होकर गुजरता है। वही बॉलीवुड की अभिनेत्रियां अक्सर ही अपने ग्रेसफुल लुक्स को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती है।

गौरतलब है कि हाल ही में गणेश चतुर्थी देश में धूमधाम से मनाई गई। इसी कड़ी में अब बिग बॉस ओटीटी में भी गणेश चतुर्थी का पावन पर्व बड़े ही धूमधाम और हर्षोल्लास से मनाया गया। इस दौरान बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट इंडियन लुक में दिखाई दिए। जिसके चलते आप बिग बॉस कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी और उनकी अभिनेत्री बहन शिल्पा शेट्टी की एक फोटो जमकर वायरल हो रही है। दालों का अंदाज तस्वीरों में मिलता-जुलता ही नजर आ रहा है।

शिल्पा ने किया गणपति का स्वागत

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने भी धूमधाम से अपने घर में गणपति को विराजमान किया। गौरतलब है कि हर साल शिल्पा शेट्टी गणपति को अपने घर में विराजमान करती है। जिसके चलते इस बार भी उन्होंने उन्हें विराजमान किया लेकिन इस बार उनके साथ उनके पति राज कुंद्रा नजर नहीं आए। लेकिन शिल्पा शेट्टी के साथ उनके बच्चे विहान और समीशा गणपति बप्पा का स्वागत करते नजर आ रहे हैं। शिल्पा शेट्टी ने बप्पा की आरती करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें उनके बच्चे भी आरती करते नजर आ रहे।

गौरतलब है कि राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी के केस में फिलहाल जेल में बंद है जिसकी वजह से शिल्पा शेट्टी को भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन इन सबके बावजूद शिल्पा शेट्टी ने साहस के साथ काम लिया। आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी के निजी जीवन का असर उनके काम पर बिल्कुल नहीं पड़ा। शिल्पा शेट्टी के साथ उनके फैंस अभी दीवाल बन कर खड़े हुए हैं।

शमिता शेट्टी पर टिकी सबकी नजर

आपको बता दें कि फिलहाल शमिता शेट्टी बिग बॉस की कंटेस्टेंट है। इसी कड़ी में इस साल बिग बॉस में गणपति का स्वागत बड़े ही धूमधाम से हुआ। जिसके चलते बिग बॉस से शमिता शेट्टी की कुछ तस्वीरें सामने आई उसमें उनका अंदाज बिल्कुल शिल्पा शेट्टी से मिलता जुलता नजर आ रहा है। शमिता शेट्टी और शिल्पा शेट्टी दोनों मैचिंग अंदाज में नजर आई। इस दौरान शिल्पा और शमिता के फैंस की नजर उन पर टिक गई। सोशल मीडिया पर दोनों की यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। साथ ही उनके लाखों फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी ने दिया जवाब

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी काफी दिनों के बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई है। जिसके चलते उन्होंने अपने फ्रेंड्स के साथ गणेश चतुर्थी की फोटो शेयर की। वहीं दूसरी ओर शमिता शेट्टी ने भी सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया। जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर फैंस इसको लेकर बातें करते नजर आ रहे हैं कि शिल्पा ने भी इस पर कमेंट कर ही दिया। शिल्पा शेट्टी ने स्टोरी पर लिखा है, ‘चाहे हम जहां कहीं रहे, हम एक दूसरे को कंप्लीट करते रहेंगे। नहीं टुनकी।’ इसके साथ ही शिल्पा ने #twinning and winning का इस्तेमाल भी किया।

इमोशनल हुई शमिता

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी को फैंस के साथ साथ शिल्पा शेट्टी का भी जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है। जिसके चलते रक्षाबंधन पर शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसे देखकर शमिता शेट्टी काफी इमोशनल हो गई थी। गौरतलब है कि शमिता और शिल्पा दोनों की केमिस्ट्री बेहद कमाल की है। दोनों हमेशा ही एक दूसरे का सपोर्ट करते नजर आती है। वहीं बीते दिनों जब राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई थी तो शमिता शेट्टी ने शिल्पा शेट्टी को बहुत सहानुभूति और ताकत दी थी। एक ओर जहां शिल्पा शेट्टी को दुनियाभर के ताने मिल रहे थे वहीं दूसरी ओर उनकी बहन उनके साथ एक ढाल बनकर खड़ी थी।

यह भी पढ़े।

हेयर स्टाइल का चले ऐसा जादू कि बढ़ती उम्र कर दे काबू

बॉलीवुड  संबधित हमारे लेख आपको कैसे लगे ? आप हमें अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें। आप फैशन संबंधी टिप्स व ट्रेंड्स भी हमें ई-मेल कर सकते हैं-

Leave a comment