Childhood Photos of TV Stars
Childhood Photos of TV Stars


Childhood Photos of TV Stars : बचपन तो हर किसी का क्यूटनेस से भरा होता है। जब भी कई बार अलमारी से पुरानी बचपन की तस्वीरें मिल जाती है तो हर किसी का चेहरा खिल जाता है। आज के इस आर्टिकल में हम आपको टीवी के उन पॉपुलर सितारों का बचपन दिखाने जा रहे है जिनकी तस्वीरें क्यूटनेस से ओवरलोडेड हैं। सभी को अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस या एक्टर की बचपन की तस्वीर देखने की उत्सुकता रहती है। पॉपुलर स्टार्स अपनी बचपन की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते है। अपनी क्यूट सी बचपन की फोटो से लोगों को मन और भी अधिक मोह लेते है। चलिए आप भी अगर इनकी बचपन की फोटो देखना चाहते है तो हम यहां कुछ सितारों के बचपन की फोटो को शेयर कर रहे हैं-

रूपाली गांगुली

Childhood Photos of TV stars
Rupali Ganguli

रूपाली गांगुली जिनके टीवी सीरियल अनुपमा ने काफी धूम मचा रखी है। उनकी यदि बचपन की तस्वीर देखी जाए तो इनको पहचान पाना बेहद मुश्किल है। ये बताती है कि वह बचपन में काफी गोलू-मोलू थी। अभी हाल फिलहाल में उन्होंने अपना 45 वां जन्मदिन मनाया था।

मोहसिन खान

Childhood Photos of TV stars
Mohsin Khan

मोहसिन खान टीवी सीरियल पसंद किए जाने वाले बेहद हैंडसम स्टार है जो लोगों के मन में हमेशा से ही अपनी पर्सनैलिटी के कारण पसंद किए जाते रहे है। यदि आप इनकी बचपन की फोटो देखें तो इनका चेहरा हमेशा से ही फोटोजनिक रहा है। बचपन में भी ये स्टार आइकन से कम नजर नहीं आते थे।

आयशा सिंह

Childhood Photos of TV stars
Aayesha Singh

आयशा ने टीवी जगत में बहुत ही कम समय में अपनी पहचान बनाई है। वे अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की याद ताजा करने के लिए फोटो लगाती रहती है। बचपन की उनकी फोटो में आप देख ही रहे है ये बचपन में बेहद क्यूट थी।

मदालसा शर्मा

Childhood Photos of TV stars
Madlsa Sharma

मदालसा शर्मा को अकसर आपने इंस्टाग्राम पर डांस की वीडियों वायरल करते हुए देखा होगा। अपने डांस से तो उन्होने लोगो का मन मोह रखा है। लेकिन उनकी बचपन की फोटो और भी ज्यादा मासूम नजर आ रही है। वे बचपन में बेहद प्यारी नजर आती थी।

शिवांगी जोशी

Childhood Photos of TV stars
Shivangi Joshi

ये रिश्ता क्या कहलाता में लोगों की पसंद बनी शिवांगी जोशी जिन्हे नायरा के नाम से जाना जाता था। उनकी बचपन की फोटो जब सोषल मीडिया पर आई तो लोगों ने उन्हे खूब पसंद किया। लोगों ने उनकी फोटो पर खूब प्यार भरे कमेंट किए।

नील भट्ट

Childhood Photos of TV stars
Neel Bhatt

नील भटट टीवी सीरियल में जाने माने कलाकार है इनकी फोटो जब इंस्टाग्राम पर वायरल हुई तो लोगों को ये बेहद प्यारे के साथ शरारती नजर आए। वैसे भी बचपन में तो ज्यादातर बच्चे शैतान होते है लेकिन कुछ देखने में भी लगते है ऐसे ही नील भटट अपनी बचपन की फोटो में शरारती नजर आ रहे है।

तेजस्वी प्रकाश

Childhood Photos of TV stars
Tejasvi Prakash

तेजस्वी प्रकाश को देखनें वैसे भी काफी खुबसूरत और क्यूट लगती है। और ऐसे ही वे अपनी बचपन की फोटो में लग रही है। प्यारी सी तेजस्वी प्रकाश की मुस्कान ने लोगों का दिल जीत रखा है।

सुंबुल तौकीर खान

Childhood Photos of TV stars
Sumbul Touqeer Khan

बिग बॉस में भाग लेने वाली सुंबुल तौकीर खान ने लोगों के दिलों पर राज कर रखा है। बचपन की तस्वीरों में तो ये और भी क्यूट नजर आ रही है। इनकी मुस्कान मासुयमियत भरी है।

ऐश्वर्या शर्मा

Childhood Photos of TV stars
Aishwarya Sharma

पॉपुलर टीवी शो गुम है किसी के प्यार में नेगेटिव किरदार निभाने वाली ऐश्वर्या शर्मा ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है। एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा बचपन में बेहद क्यूट दिखती थीं वहीं अब काफी अट्रैक्टिव हो गई हैं। बचपन की ये फोटो इंस्टाग्राम पर अपना जलवा बिखेर रही है।

दिव्यांका त्रिपाठी

Childhood Photos of TV stars
Divyanki Tripathi

टीवी जगत में लोगों के दिलों पर राज करने वाली दिव्यांका त्रिपाठी की अलग ही बात है। अगर इनकी बचपन की फोटो आप देखे तो ये बेहद मासूम नजर आ रही है।

Leave a comment