googlenews
अर्चना ने दी एप्लीकेशन 'सेवा में श्री मान बिग बॉस...': Bigg Boss 16 Update
Bigg Boss 16 Update

Bigg Boss 16 Update: पॉपुलर शो बिग बॉस हमेशा सुर्खियों में बना रहता है और इस बार भी बिग बॉस में जमकर ड्रामा देखने को मिल रहा है। दरअसल आपको बता दें कि शो में शहंशाह का दरबार लगा है और इसमें एक्टिविटी रूम बनाया गया है। जब एक्टिविटी रूम का निर्माण कार्य चल रहा था तब शोर और ड्रिल की आवाज से अर्चना काफी ज्यादा परेशान हो गई थी। जिसके बाद अर्चना ने बिग बॉस को एप्लीकेशन भी दी।

Bigg Boss 16 Update: अर्चना की मजेदार चिट्ठी

अर्चना ने बिग बॉस को एप्लीकेशन देते हुए कहा कि “सेवा में, श्रीमान बिग बॉस महोदय, विषय-सुबह प्रातः काल में काम न कराया जाए। निवेदन है कि इस बिग बॉस हाउस में सुबह 4:00 बजे से ठोका-पीटी चालू हो जाती है। हमेशा नहीं होती है कभी-कभी होती है। इससे जितने भी कंटेस्टेंट बिग बॉस हाउस में रह रहे हैं, उन्हें तकलीफ होती है क्योंकि बिग बॉस हाउस में अगर कोई दिन में सो जाता है तो दिन में एक मुर्गा है जो सर पर कुकड़ूकू करता है। जिससे हम लोगों की नींद डिस्टर्ब हो जाती है। वह मुर्गा न बोले, हमें प्रॉपर नींद चाहिए यह हमारे लिए अनिवार्य है”। अर्चना की यह एप्लीकेशन काफी मजेदार है और दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच भी रही है।

बिग बॉस को आया गुस्सा

वहीं दूसरी ओर जब एक्टिविटी रूम में सभी कंटेस्टेंट को लाया जाता है तब प्रत्येक प्रतियोगी को दीवार के पीछे खड़ा होना पड़ता है। इस दौरान कप्तान सौंदर्य शर्मा और श्रीजिता पर भी बिग बॉस का गुस्सा निकल जाता है क्योंकि दोनों साथ में बजर के साथ रही होती है इसीलिए उन्हें दंडित किया जाता है। जिसके चलते उन्हें भी दीवार के पीछे खड़ा होना पड़ता है।

शालीन और एमसी स्टैन में हुई भिडंत

वहीं एमसी स्टैन को नामांकन कार्य के बाद बेदखली के लिए एक सदस्य को नॉमिनेट करने का विशेष अधिकार मिलता है। एमसी स्टेन टीना दत्ता को नॉमिनेट कर देते हैं और सभी लोग हैरान हो जाते हैं। इस दौरान टीना और एमसी स्टेन की बहस भी देखने को मिलती है। लेकिन इसी बीच शालीन भी बीच में आ जाते हैं। वहीं टीना एमसी स्टेन से कहती हैं कि ‘मुकुट पहने हुए हैं ज्वेलरी के पीछे’ एमसी स्टेन ने भी टीना पर पलटवार किया और जवाब देते हुए कहा मेरे आभूषण के बारे ने बात मत करो, यह तुम्हारे घर से अधिक मूल्य का है। लेकिन शालीन भी अपने आप को नहीं रोक पाते हैं। देखते ही देखते टीना और एमसी स्टेन के झगड़े के बीच में कूद पड़ते हैं। इसी बीच एमसी स्टैन और शालीन दोनों की जमकर बहस हो जाती है।

शालीन, एमसी स्टेन से कहते हैं कि ‘तेरे को मार दूंगा यही खड़े-खड़े’। वहीं नॉमिनेशन टास्क के दौरान भी टीना और शालीन साथ में अलग-अलग दीवार में खड़े होते हैं, तो वहीं एमसी स्टेन शालीन के पास जाकर गुस्से में चिल्लाने भी लग जाते हैं और कहते हैं कि मेरे माता-पिता के बारे में बात मत करो। जिसके बाद सभी घरवाले शालीन और एमसी स्टेन को एक दूसरे से छुड़ाने की कोशिश करते हुए दिखाई देते हैं। एमसी स्टेन, शालीन से कहते हैं कि मेरे दोस्त भी देख रहे हैं तुम जीना चाहते हो या नहीं। आखिर अब आगे क्या होगा यह तो जल्दी ही पता चलेगा लेकिन जो सदस्य नॉमिनेट हुए है उसमें अंकित, टीना, श्रीजिता, विकास का नाम शामिल है।

Leave a comment