Anupama Serial Updates
Anupama Serial Updates

Anupama Serial Updates: टीवी सीरियल अनुपमा ने इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन रैंकिंग हासिल की हुई है। बीते एपिसोड की बात करें तो परी की तबीयत खराब होने के बाद अनुपमा को रात 12 बजे शाह हाउस आते हुए देखा जाता है। छोटी बेटी अनु को भी पैनिक अटैक आ जाता है जिसके बाद अनुज और अनुपमा में लड़ाई झगड़ा शुरू हो जाता है। शो का आने वाला एपिसोड भी काफी शानदार होगा जहां पर पाखी, अधिक के नजदीक जाने की कोशिश करेगी जिसे देखकर बरखा भड़कने वाली है।

Anupama Serial Updates: घर में शुरू हुआ तमाशा

Anupama Serial Updates
Anupama Serial Updares and News

पाखी की हरकत को देखकर बरखा शोर मचाने लगेगी जिस पर बा वहां पहुंच जाएंगी और घर में जोरदार तमाशा देखने को मिलेगा। बरखा यह कहेगी कि शाह परिवार के लोगों की वजह से अनुपमा और अनुज के बीच दूरियां आयेंगी। वहीं बरखा, बा और पाखी के सामने अनुपमा को रियलिटी चेक देती दिखाई देती है। कहानी में अनुपमा और तोषु के बीच भी दुश्मनी बढ़ती दिखाई देगी। अनुपमा जब खाना खा रही होगी तब तोषु उसे परी को संभालने के लिए कहेगा जिस पर अनुज उसे टोकेगा और तोषु नाराज हो जाएगा। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि मां बेटे में वापस दुश्मनी होती है या नहीं।

बा अनुपमा पर क्यों भड़की

शो में आने वाले मोड़ यहीं खत्म नहीं होते हैं अनुपमा को छोटी अनु के स्कूल फंक्शन में जाना है लेकिन वह बा के लिए खाना बनाने के लिए घर में रुक जाती है। काम के बीच चोट लग जाने के बावजूद भी जब वह घर से निकलने की कोशिश करती है तो परी की तबीयत खराब हो जाती है इस पर बा उसे कहती हैं कि उसके लिए परी जरूरी है या फिर नाच गाना। अनुपमा परी को संभालने में जुट जाती है और लेट हो जाती है।

अनुपमा और अनुज के रिश्ते में फिर आयेगी कड़वाहट

अनुपमा फंक्शन में तो पहुंच जाती है लेकिन तब तक प्रतियोगिता खत्म हो चुकी होती है। वह सब से निवेदन करके अनु के साथ परफॉर्म करती है लेकिन उसे फर्स्ट प्राइज नहीं मिल पाता। अनुपमा छोटी अनु को समझाती है और अनुज का हाथ थामती है लेकिन वह हाथ झटक देता है। शो के ट्विस्ट यहीं खत्म नहीं होने वाले हैं ऐसा बताया जा रहा है कि अनुपमा की लापरवाही के चलते छोटी अनु के मन में अपनी मां के प्रति नफरत आ जाएगी। वहीं अनुज भी इन सब से परेशान होकर बुरे रूप में नजर आएगा।