googlenews
bollywood

Viral: सोशल मीडिया किसी को भी दुनियाभर में वायरल कर सकता है। कोई संसार के किसी भी कोने में हो, वह जिससे चाहे उससे जुड़ सकता है, अपनी बात कह सकता है और मशहूर भी हो सकता है। आजकल भारत से कोसो दूर तंजानिया की यह भाई-बहन की जोड़ी भारत में खूब वायरल हो रही है। किली और नीमा ने शायद ही कभी सोचा होगा कि उन्हें भारत से इतना प्यार मिलेगा।

किली और नीमा फिल्म शेरशाह के ‘Raatan Lambiyan’ गाने पर लिप-सिंक वाली वीडियो बनाने के चलते भारत में वायरल हुए हैं, जिसे भारतीयों ने देखा तो हैरान रह गए। विदेशी होने के बावजूद हिंदी गाने को इतना बखूबी लिप-सिंक करना सचमुच काबिल-ए-तारीफ है। किली के अनुसार, वे पहले भी हिंदी गानों पर वीडियो बनाया करते थे, लेकिन ‘रातां लम्बियां’ वीडियो वायरल हुई तो उन्हें समझ आया कि अब वे भारतीय ऑडियंस को ध्यान में रखते हुए और अधिक वीडियो बना सकते हैं। किली की बहन नीमा इन विडियोज में उनका साथ देती हैं।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में किली ने बताया, “भारतीय बहुत अच्छे हैं। वे किसी तरह के फेक या जजमेंटल कमेंट्स नहीं करते न इस बात की परवाह करते हैं कि आप कहां से हैं। वे सिर्फ प्यार दिखाते हैं। अब जब मुझे अपनी ऑडियंस का पता लग गया है, जहां से असली लोग और असली प्यार मिल रहा है, मैं उनके लिए अपना बेस्ट दूंगा। मैं भारत पर ज्यादा इन्वेस्ट करूंगा। मैं नए डांस ट्रेंड्स फॉलो करूंगा, गाने लिप-सिंक करूंगा, कॉमेडी करूंगा। तैयार रहो इंडिया, हम आ रहे हैं। बड़ी चीजें राह में हैं।”

किली और नीमा की ‘रातां लम्बियां’ वीडियो को 1 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और शेरशाह फिल्म के स्टार्स और इस गाने को गाने वाले जुबिन नौटियाल ने भी इसे शेयर किया है।  

Leave a comment