googlenews
Jasoos Bahu
Jasoos Bahu


Jasoos Bahu: प्यार, तकरार, इकरार रूठना मनना, साजिशें अक्सर टेलीविजन पर दिखाए जाने वाले सीरीयल्स में कुछ ऐसे ही प्यार भरे किस्से नजर आते हैं। लेकिन स्पाई बहू कुछ अलग धारावाहिक है। यहां प्यार के साथ कहानी में ट्विस्ट है। अब देखना यह है कि एक स्पाई बहू की लव स्टोरी कैसे पूरी होगी।

हम जीवन में आगे बढ़ चुके हैं। चांद-सितारों तक पहुंच चुके हैं। लेकिन प्यार तो दिल से जुड़ा मामला है। यही वजह है कि प्यार और दिल के मामलों में कहीं कुछ बदलाव नहीं हुए। प्यार होना तो एक आम सी बात है। लेकिन इसके किस्से और हर प्रेम कहानी कुछ अलग होती है।

Jasoos Bahu
Spy Bahu

प्यार भरी कहानी का कुछ ऐसा ही किस्सा कलर्स टीवी पर प्रसारित नए धारवाहिक स्पाई बहू में नजर आने वाला है। यह कहानी युहान और सेजल की है। सीरियल में युहान का सहब अजीम और सेजल का किरदार सना सय्यद निभा रही हैं। सीरियल का पहला एपिसोड ऑन एयर हो चुका है। दर्शक इसे मूवी राजी के साथ जोडक़र देख रहे हैं। आलिया भट्ट स्टारर राजी मूवी भी कश्मीर की पृष्टभूमि पर आधारित थी।

करीना ने बनाया खास

Promo of Spy Bahu

प्रोमो में सीरियल का विषय लोगों के बीच में एक चर्चा का विषय बना हुआ है। इसके अलावा अभिनेत्री करीना कपूर ने सीरियल के प्रोमों में इसे इंट्रोड्यूस करवाती नजर आ रही हैं। जाहिर है करीना कपूर इस शो को प्रमोट करेंगी तो ऑडियंस में एक उत्सुतकता तो बढ़ेगी ही।

कुछ ऐसे हुई शुरूआत

धारावाहिक की शुरुआत कश्मीर की वादियों के साथ होती है। जहां एक हंसता-खेलता परिवार है। लेकिन अफसोस कि आतंकवादी की गोलियों का शिकार परिवार हो जाता है और रह जाती है एक मासूम सी बच्ची। वह अनाथ बच्ची गुजरात का एक परिवार गोद लेता है। उसका नाम सेजल रख दिया जाता है। सेजल की खासियत है उसकी फोटोग्राफिक मेमोरी। सेजल अब बड़ी हो चुकी है। अब देखते हैं आगे कैसे चुनी जाती है सेजल एक मिशन के लिए और क्या होती है उसकी कहानी।

Leave a comment