googlenews
जैकलिन फर्नांडीस

अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस का नाम जब से मनी लॉन्ड्रिग केस में आया है, तब से वह चर्चा में बनी हुई हैं। जैकलीन एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ दिख रही हैं। तस्वीर में सुकेश और जैकलीन की नजदीकियां देखकर लग रहा है कि दोनों की आपस में अच्छे रिश्ते हैं। इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी है।

ये तस्वीर जांच एजेंसियों के हा​थ लगी है। ये तस्वीर चेन्नई के एक फाइव स्टार होटल की है। सुकेश के अंतरिम जमानत के बाद तिहाड़ से बाहर आने के बाद की ये तस्वीर है। सुकेश के हाथ में जो आईफोन प्रो दिख रहा है, उसने इसी फोन से 200 करोड़ रुपये की ठगी को अंजाम दिया था। जांच एंजेंसी इस तस्वीर को बड़ा सबूत बता रही है। तस्वीर से जैकलीन की भूमिका भी साफ हो रही है।

सुकेश ने अपने आपको एक बड़ा बिजनेसमैन बताकर जैकलीन के साथ दोस्ती की थी। जैकलीन को सुकेश की तरफ से महंगे गिफ्ट भी मिले थे। इडी ने इसी कारण अभिनेत्री को समन भेजा था। इडी ने जैकलीन को बैंक डीटेल्स तमाम क्रेडिट कार्ड के ट्रांजेक्शन डीटेल्स भी मांगे थे।

बेंगलुरु के रहने वाले चंद्रशेखर 17 साल की उम्र से ही लोगों को ठगने का काम कर रहे हैं। उसने कई बड़े अमीर लोगों को ठगना शुरू कर दिया था। चंद्रशेखर को बालाजी के नाम से भी जाना जाता है। उसने नौकरी दिलाने के नाम पर कई लोगों को चूना लगाया

Leave a comment