googlenews
शहनाज ने लॉन्च किया अपना चैट शो 'देसी वाइब्स': Desi Vibes with Shehnaaz
Desi Vibes with Shehnaaz

Desi Vibes with Shehnaaz: पंजाब की कैरीना कैफ कही जाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल अब एक होस्ट भी बन चुकी हैं। शहनाज गिल ने हाल ही में अपना चैट शो लॉन्च किया है जिसका नाम देसी वाइब्स विद शहनाज गिल है। ये शो उनके इंस्टाग्राम और यू ट्यूब जैसे सोशल मीडिया पर चल रहा है। अब तक शहनाज गिल को लोगों ने रैंप वॉक, म्यूजिक वीडियो, रिएल्टी शो में देखा है। अब वो अपने नए अंदाज के साथ नए सफर पर चल पड़ी हैं। जिसमें बॉलीवुड के सितारे उन्हें खास सपोर्ट करते दिख रहे हैं। देसी वाइब्स एक चैट शो है जिसमें शहनाज गिल एक होस्ट के रूप में नजर आ रही हैं। बॉलीवुड सेलेब्स अपनी फिल्म को प्रोमोट करने शहनाज के इस चैट शो में पहुंच रहे हैं।

शहनाज गिल के शो में आयुष्मान खुराना पहुंचे

शहनाज गिल के शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल के दूसरे एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी आने वाली फिल्म एक्शन हीरो को प्रोमोट करने पहुंचे। जैसे शो का नाम ही देसी वाइब्स है ऐसे में चैट शो के दौरान शहनाज का अंदाज पूरी तरह से देसी देखने को मिला । आयुष्मान खुराना ने भी शहनाज के बेबाक अंदाज और उनकी सादगी से पूछे गए सवालों का हंसते-हंसते जवाब दिया। चैट के दौरान गिल ने खुराना से कहा कि ऐसा लग नहीं रहा है कि आप अपनी फिल्म को प्रोमोट करने मेरे शो पर आए हैं। मैं खुद को इतना आपके साथ कनेक्ट कर पा रही हूं। इस बात पर एक्टर आयुष्मान खुराना ने भी कहा कि मैंने भी कभी ऐसे फिल्म का प्रोमोशन नहीं किया,न ही किसी के ऐसे सवालों का जवाब दिया है। इस चैट शो के दौरान शहनाज ने आयुष्मान की बॉलीवुड में जर्नी,उनके कॅरियर की शुरुआत के बारे में सवाल किये,जिसका जवाब आयुष्मान ने अपने अंदाज में दिया।

शहनाज के चैट शो में पहले गेस्ट बने राजकुमार राव

शहनाज के चैट शो के पहले गेस्ट एक्टर राज कुमार राव बने थे। राज कुमार राव अपनी फिल्म मोनिका ओह माय डार्लिंग को प्रोमोट करने पहुंचे थे। पहले एपिसोड में शहनाज गिल राजकुमार राव से रूबरू हुईं थीं। शहनाज गिल ने राज कुमार राव से शो के दौरान कहा था कि मैं हमेशा से तीन लोगों से जिंदगी में मिलने की इक्छा रखती थी। उन तीन लोगों के नाम हमेशा अपनी कॉपी में लिखा करती थी। उनमें से एक नाम आपका था, आज देखो आप मेरे सामने बैठे हो। शहनाज के इस चैट शो के अब तक तीन एपिसोड शूट हो चुके हैं। जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के तीन बड़े और सफल कलाकारों के साथ बातचीत की है। इस चैट शो के जहाँ दूसरे एपिसोड में दर्शक और शहनाज के फैंस आयुष्मान खुराना कि जिंदगी को करीब से जान पाएंगे, वहीं शो के तीसरे एपिसोड के मेहमान एक्टर विक्की कौशल के बारे में भी जानने का मौका मिलेगा। शहनाज अपने चैट शो के कुछ ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी डाल चुकी हैं। जिसे लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। चैट शो के पहले एपिसोड को सिर्फ दो सप्ताह में यू ट्यूब पर एक मिलियन व्यू मिल चुका है। वहीं शो से दूसरे एपिसोड को 2 घंटे में ही 50 हजार लोगों ने देख लिया है। अपने चैट शो के दौरान शहनाज गिल ने राज कुमार राव, आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल के साथ पोज भी दिए जो कि उनके शो को प्रोमोट करने में बखूबी काम आ रहे हैं।

फैंस का मिल रहा है प्यार

चैट शो को देखने से अंदाजा लगाया जा सकता है कि शहनाज इस शो को दिल से होस्ट कर रही हैं। उनके दिल मे जो सवाल उठ रहे है वो सीधे तरीके से सेलेब्स के सामने जा रहे है। शहनाज का ये सिंपल अंदाज सेलेब्स को भी काफी पसंद आ रहा है। आगे आने वाले वक्त में पता चलेगा कि शहनाज का ये शो कितना बड़ा हिट साबित होता है। हाल ही में एक फीमेल फैन ने शहनाज को अपने हाँथो से ब्रेसलेट उतार कर पहना दिया था। उनकी एक झलक पाने के लिए फैन फूट-फूट कर रोयी, जिसे बाद में शहनाज ने प्यार से गले लगाया और उसके साथ सेल्फी क्लिक करवाई थी। ऐसे में उनके इस चैट शो को कैसी सफलता मिलती है वक्त आने पर पता चल पाएगा।

Leave a comment