काजल अग्रवाल को भले ही बॉलीवुड में बहुत ज्यादा सफलता ना मिली हो लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि काजल की खूबसूरती नैचुरल है। उनकी स्किन बिना मेकअप के भी बहुत ग्लो करती है। ‘सिंघम’, ‘स्पेशल 26’ और ‘मुंबई सागा’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं काजल अग्रवाल ने हाल ही में अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक होममेड फेस पैक का जिक्र किया था। काजल का कहना है कि इस फेस पैक की वजह से उनकी खूबसूरती बढ़ गई है और स्किन क्लियर हो गई है। आज इस आर्टिकल में हम काजल अग्रवाल की नैचुरल ब्यूटी को डिकोड करेंगे और जानेंगे कि उनके होममेड फेस पैक को कैसे बनाया जा सकता है। 

काजल अग्रवाल के होममेड फेस पैक को बनाने का तरीका 

काजल अग्रवाल अक्सर अपनी सोशल मीडिया पर बिना मेकअप वाली तस्वीरें पोस्ट करती रहती है। इन तस्वीरों से पता चलता है कि उन्हें अपनी खूबसूरती के लिए किसी मेकअप की जरूरत नहीं है। कुछ दिनों पहले काजल ने एक पोस्ट शेयर किया था और बताया था कि उनकी खूबसूरती के पीछे की वजह यही होममेड फेस पैक है। 

यह भी पढ़ें- मां के बताए होम मेड ब्यूटी टिप्स को आजमाती हूं – जाह्नवी कपूर

इस डीआईवाई फेस पैक को बनाने के लिए आपको चाहिए

एक चम्मच नींबू का रस, एक चम्मच दही और एक चम्मच शहद। 

एक बर्तन में नींबू का रस, दही और शहद तीनों को मिलाकर एक गाढ़ा सा पेस्ट बना लें। इसको अच्छी तरह से मिला लें ताकि कोई भी लंप न रह जाए। अब इस पेस्ट को आप अपने चेहरे और गर्दन पर लगाएं। जब यह पेस्ट अच्छी तरह से सूख जाए तो चेहरे को सादे पानी से धो लें। अब सॉफ्ट तौलिए से अपने चेहरे को थपथपा कर पोंछ लें।  इसके बाद अपनी स्किन पर एक बढ़िया क्वालिटी का मॉइस्चराइजर जरूर लगाएं। 

इस पैक को नियमित तौर पर लगाने से आपकी स्किन और खूबसूरती काजल अग्रवाल जैसी हो जाएगी और आपको किसी मेकअप की जरूरत नहीं पड़ेगी।    

Leave a comment