आर्यन खान ड्रग केस में जहां एक तरफ शाहरुख और उनके पूरे परिवार को लोगों की निंदा झेलनी पड़ रही है वहीं, कई नामी हस्तिया शाहरुख खान का सपोर्ट भी कर रही हैं. अभिनेत्री पूजा भट ने ट्वीट किया, “मैं शाहरुख खान के साथ एकजुट होकर खड़ी हूँ, तुम्हें इसकी आवश्यकता नहीं है लेकिन फिर भी. यह समय भी बीत जाएगा.”

सुचित्रा ने कहा ये फेम की कीमत है

इसपर सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने ट्वीट किया, “एक पैरेंट के लिए अपने बच्चे को तकलीफ में देखने से बुरा कुछ नहीं होता. सभी के लिए प्रार्थना.” अपने दूसरे ट्वीट में सुचित्रा ने लिखा, “वे सभी जो बॉलीवुड को निशाना बना रहे हैं , याद है फिल्म स्टार्स पर एनसीबी की रेड? हाँ, न कुछ मिला था न कुछ साबित हुआ था.  बॉलीवुड को परेशान करने का सबने तमाशा बना रखा है. यह फेम की कीमत है.”

हंसल मेहता ने जताया दुख

निर्माता और निर्देशक हंसल मेहता ट्वीट कर शाहरुख के साथ खड़े हुए, उन्होंने लिखा, “जब बच्चा मुसीबत में होता है तो माता-पिता के लिए स्थिति से निपटना दर्दनाक होता है. यह और ज्यादा मुश्किल तब हो जाता है जब लोग कानूनी कार्यवाही से पहले ही नतीजे पर पहुँच जाते हैं. यह माता-पिता और बच्चे के रिश्ते के लिए भी अपमानजनक और अनुचित है. तुम्हारे साथ हूँ शाहरुख.”

 नफीसा ने उठाया सवाल

रविवार शाम अभिनेत्री नफीसा अली सोढ़ी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमेज पोस्ट की थी जिसमें लिखा था, ‘शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से एनसीबी ड्रग मामले में पूछताछ की जा रही है. मीडिया इस स्टोरी को सुबह से शाम तक चलाएगी, उनके लिए अच्छा है!! लेकिन उस 3000 किलोग्राम हेरोइन का क्या जिसे अडानी पोर्ट से पकड़ा गया था?’ इसपर कैप्शन देते हुए नफीसा ने लिखा, “आर्यन एक युवक है जिसके लिए मैं प्रार्थना करती हूँ. उसे मदद करने की जरूरत है नष्ट करने की नहीं और न ही एक उदाहरण बनाने की.” नफीसा ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ और ‘यमला पगला दीवाना’ जैसी कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं.

इन्होंने दिया साथ

अभिनेता सुनील शेट्टी भी एक कॉन्फ्रेंस के दौरान यह कहते सुने गए कि जब तक कुछ साबित नहीं हो जाता आर्यन को सांस लेने का मौका दो.रविवार शाम अभिनेता सलमान खान भी अपना समर्थन व्यक्त करते हुए शाहरुख खान के घर मन्नत गए थे. सोमवार शाम महीप कपूर, नीलम कोठारी और सीमा खान भी मन्नत के बाहर स्पॉट की गई थीं।

शशि थरूर ने की चिंता व्यक्त

वरिष्ठ कांग्रेस नेता शरीर थरूर ने अपनी चिंता व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, “मैं मनोरंजक दवाओं का प्रशंसक नहीं हूँ और न ही कभी ट्राय की है. लेकिन वे लोग जो शाहरुख के बेटे की विच-हंटिंग जैसा घृणास्पद महाकाव्य रच रहे हैं, उन्हें देख सन्न हूँ. दोस्तों, थोड़ी सहानुभूति रखिये. जनता की चकाचौंध पहले ही बुरी है और इसमें 20 वर्षीय लड़के का चेहरा रगड़ने की जरुरत नहीं है.”

गलत समय पर गलत जगह पर था- सुजैन

 सुजैन खान ने इस पूरे मामले को दुखद कहते हुए इंस्टाग्राम पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘’ मुझे लगता है ये आर्यन खान के  बारे में नहीं है, क्योंकि वह दुर्भाग्य से गलत समय पर गलत जगह पर था, इस पूरी स्थति को लोगों के उत्साह से बॉलीवुड की विच हंटिंग करने का उदाहरण बनाया जा रहा है। यह बहुत दुखद और अनुचित है क्योंकि वह एक अच्छा बच्चा है। मैं गौरी और शाहरुख के साथ खड़ी हूं।”

इस वक्त जब ज्यादातर सेलिब्रिटीज कुछ भी बयान देने से बच रहे हैं वहां इन सितारों ने अपनी बात मुखर होकर कही है और शाहरुख खान और उनके परिवार को अपना समर्थन व्यक्त किया है.

Leave a comment