googlenews
अदिति की तरह करें खुद को स्टाइल: Aditi Rao Hydari Style
Aditi Rao Hydari Birthday Special

Aditi Rao Hydari Style: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी आज अपना 36वां बर्थडे मना रही हैं। अदिति ने ना केवल बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है, बल्कि वह साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का भी एक बड़ा नाम है। उन्होंने 2006 में मलयालम फिल्म प्रजापति के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। इतना ही नहीं, वह 2009 में रिलीज हुई फिल्म दिल्ली 6 में भी नजर आई थीं। इन दिनों अदिति एक तमिल मूवी गांधी टॉक्स पर काम कर रही हैं। वैसे अदिति राव हैदरी सिर्फ एक्टिंग में ही कमाल नहीं है, उनका स्टाइलिंग सेंस भी गजब का है। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के कुछ बेहतरीन लुक्स के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें आप भी बेहद आसानी से रिक्रिएट कर सकती हैं-

अदिति की तरह पहनें प्रिंटेड लहंगा

अगर आप किसी पार्टी या फंक्शन में अपने लुक को सटल लेकिन एलीगेंट बनाना चाहती हैं तो ऐसे में अदिति की तरह प्रिंटेड लहंगा पहना जा सकता है। अदिति ने स्लीवलेस ब्लाउज के साथ मैचिंग लहंगा व चुनरी को स्टाइल किया है। इसमें मल्टीकलर और फ्लोरल प्रिंट उनके लुक को और भी एन्हॉन्स कर रहा है। इस लहंगे के साथ लाइटवेट चोकर और सटल मेकअप आपके लुक को स्टाइलिश बनाएगा।

अदिति की तरह पिंक साड़ी में करें स्टाइल

अगर आप किसी खास फंक्शन में एक रॉयल लुक कैरी करना चाहती हैं तो अदिति के इस लुक को रिक्रिएट करें। अदिति ने भले ही इस लुक में लाइटवेट प्लेन पिंक साड़ी को कैरी किया है। लेकिन इसके साथ बनारसी ब्लाउज और हैवी चोकर उनके लुक को और भी अधिक स्टनिंग बना रहा है। आप भी अगर एक बैलेंस लुक चाहती हैं तो ऐसे में सिंपल साड़ी के साथ हैवी एक्सेसरीज को स्टाइल करें। इससे आपका लुक काफी अच्छा लगेगा। हेयर को आप ओपन रखने के अलावा साइड ब्रेड या बन फिर गजरा लुक कैरी किया जा सकता है।

अदिति की तरह पहनें ब्लैक आउटफिट

अगर आप किसी नाइट पार्टी में जा रही हैं और वेस्टर्न लुक को बेहद ही ग्रेसफुल तरीके से कैरी करना चाहती हैं तो ऐसे में अदिति के इस लुक को कैरी करें। इस लुक में अदिति ने ट्यूब स्टाइल वेस्टर्न वियर को स्टाइल किया है, जिसे कोरसेट लुक काफी अच्छा लग रहा है। इसमें मैचिंग हील्स और लाइट एक्सेसरीज उनके लुक को खास बना रही है। आप अगर इस लुक को रिक्रिएट कर रही हैं तो नाइट लुक को ध्यान में रखते हुए मेकअप के साथ प्ले कर सकती हैं। मसलन, स्मोकी आइज लुक इस आउटफिट के साथ काफी अच्छा लगेगा।   

अदिति की तरह पहनें पैंट सूट

अगर आप अपने प्रोफेशनल लुक को और भी अधिक ग्रेसफुल व स्टनिंग बनाना चाहती हैं तो ऐसे में अदिति राव की तरह पैंट सूट पहनने पर विचार करें। उनका यह पिंक पैंट सूट लुक यकीनन काफी स्टनिंग लग रहा है। अदिति ने ट्यूब स्टाइल क्रॉप टॉप के साथ पैंट और जैकेट को स्टाइल किया है। अगर आप आउटिंग के दौरान इस लुक को कैरी कर रही हैं तो ऐसे में पेंडेंट की लेयरिंग की जा सकती है। वहीं, जब आप मेकअप कर रही हैं तो ऐसे में न्यूड आइज और बोल्ड लिप्स आपके लुक को परफेक्ट टच देगा। आप अदिति की तरह पैंट सूट में पिंक पहन सकती हैं। इसके अलावा, व्हाइट, ब्लैक, ग्रीन व ब्लू भी काफी क्लासी लगता है।

अदिति की तरह पहनें एंब्रायडिड लहंगा

अगर आप एक ब्राइड हैं या फिर किसी फंक्शन में ब्राइड्समेड बन रही हैं तो ऐसे में अदिति की तरह एंब्रायडिड लहंगा कैरी किया जा सकता है। अदिति ने इस लुक में डीप नेक ब्लाउज स्टाइल किया है, जिस पर हैवी वर्क किया गया है। वहीं, रेड कलर के लहंगे पर भी एंब्रायडरी काफी खूबसूरत लग रही है। अदिति ने इस लहंगे के साथ ग्रीन कलर की चुनरी को स्टाइल किया है। हैवी चोकर और झूमके उनके लुक को कॉम्पलीमेंट कर रहे हैं। आप भी इस लुक में ओपन हेयर के अलावा हैवी बन लुक भी कैरी कर सकती हैं।

अदिति की तरह पहनें जेबरा प्रिंट लहंगा

अगर आपको ऐसा लगता है कि लहंगा पहनकर आप अधिक उम्र की लगती हैं, तो ऐसे में आप अदिति के इस लुक को देखें। अदिति ने इस लुक में जेबरा प्रिंट लहंगा स्टाइल किया है, जिसके साथ बेल्ट उनके लुक को और भी ज्यादा एन्हॉन्स कर रहा है। लाइट मेकअप और झुमके के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है। अगर आप इस लुक को रिक्रिएट कर रही हैं तो मेकअप को लाइट रखने के साथ-साथ लो स्लीक पोनीटेल बनाएं।

अदिति की तरह पहनें रेड साड़ी

अदिति का यह लुक कुछ ऐसा है, जिसे आप किसी भी मौके पर आसानी से रिक्रिएट कर सकती हैं। खासतौर से, अगर आपको एथनिक वियर जैसे साड़ी पहनना पसंद करती है तो अदिति की यह खूबसूरत साड़ी आपके वार्डरोब में अवश्य होनी चाहिए। अदिति ने रेड साड़ी के साथ थ्री-फोर्थ स्लीव्स ब्लाउज को पेयर किया है। हालांकि, आप स्लीवलेस ब्लाउज भी स्टाइल कर सकती हैं। वहीं, मल्टीकलर चोकर उनके लुक को कॉम्पलीमेंट कर रहा है। आप इस लुक में अदिति की तरह ओपन हेयर रख सकती हैं या फिर ब्रेडिंग भी की जा सकती है।

तो आपको अदिति राव हैदरी का कौन सा लुक सबसे अच्छा लगा और आप किस लुक को सबसे पहले रिक्रिएट करना पसंद करेंगी? अपनी राय हमारे साथ फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में अवश्य बताइएगा।

Leave a comment