googlenews
राज कुमार और जान्हवी फिर साथ आएंगे नजर: Mr. and Mrs. Mahi
Rajkumar and Janhvi's Upcoming Movie

Mr. and Mrs. Mahi: जान्हवी कपूर और राज कुमार राव फिल्म रूही के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ दिखेंगे। बॉलीवुड में यूं तो हर दिन नई मूवी रिलीज होती है। जिनकी किस्मत का फैसला सिनेमाघरों के हांथो में होता है, पर अक्सर देखा जाता है कुछ फिल्में अपने रिलीज से पहले ही सुर्खियां बटोरने में सफल हो जाती हैं। फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही 2023 में रिलीज होगी। पहले ये फिल्म अक्टूबर 2022 में रिलीज होने वाली थी।

धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म

प्रोड्यूसर करण जौहर बॉलीवुड में स्टार को लॉन्च करने और उन्हें मंच देने के लिए जाने जाते है। धर्मा प्रोडक्शन के तहत कई स्टार किड्स को लॉन्च किया जा चुका है। इस बार वो जान्हवी कपूर और राज कुमार राव को एक साथ अपनी फिल्म मिस्टर और मिसेज माही में लेकर आ रहे हैं।हालांकि दोनों ही स्टार बॉलीवुड में स्टेबलिश स्टार हैं। जहां जान्हवी कपूर, बोनी कपूर और श्री देवी की बेटी हैं,वहीं एक्टर राज कुमार राव न्यूटन,स्त्री,बरेली की बर्फी,हिट,क्वीन जैसी फिल्मों से अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। वो एक सफल अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं।

फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही क्रिकेट पर आधरित है

बॉलीवुड में जब भी किसी स्पोर्ट्स पर बेस्ड फिल्म बनती है तो उसे ऑडियंस का पूरा साथ और प्यार मिला है। फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की कहानी क्रिकेट पर बेस्ड है। इससे पहले भी बॉलीवुड में चक दे इंडिया,83,एमएस धोनी ,मेरी कौम,झुंड,गोल,पटियाला हाउस,इकबाल,दंगल,सुल्तान,पंगा जैसी फिल्में स्पोर्ट्स पर बनी और दर्शकों को पसंद भी आई। इनमें, फिल्म एम एस धोनी,इकबाल,83, क्रिकेट खेल पर आधारित फिल्में थी जो अपने आप मे सफल भी रहीं। अब देखना होगा कि जान्हवी कपूर हांथो में बल्ला लिए क्रिकेट के मैदान में कितने चौके और छक्के उड़ा पाती है? और बॉक्स आफिस में ये फिल्म कितना कमाल और बिजनेस कार पाती है।

यह भी देखे- झगड़े में अर्चना ने पकड़ा शिव का गला: Bigg Boss 16 Latest News

फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही पहले कार्तिक आर्यन को ऑफर हुई थी

फिल्म मिस्टर एन्ड मिसेज माही फिल्म बतौर लीड एक्टर ये फिल्म एक्टर कार्तिक आर्यन को ऑफर की गई थी। दोनो स्टार का एक साथ पोस्टर लॉन्च भी किया जा चुका था। बाद में कार्तिक आर्यन की जगह इस फिल्म में राज कुमार राव को ले लिया गया।

फिल्म धड़क से जान्हवी कपूर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था

ये तो सभी जानते है एक्ट्रेस जान्हवी कपूर श्री देवी और बोनी कपूर की बेटी हैं। जान्हवी ने अपना फिल्मी कॅरियर फिल्म धड़क से शुरू किया था। 2018 में आई फिल्म धड़क लोगों को काफी पसंद आई और फिल्म में जान्हवी के काम की भी काफी सराहना की गई । उसके बाद जान्हवी ने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। हालांकि फिल्म के रिलीज से पहले ही श्री देवी दुनिया छोड़ कर चली गईं। दुबई में उनकी मृत्यु हो गयी। जिसके बाद जान्हवी के जीवन में मुश्किल समय आया। लेकिन जाह्नवी ने हिम्मत नहीं हारी अपनी फिल्म लो कंप्लीट भी किया और बेहतरीन फॉर्मेंस भी दी। इसके बाद जान्हवी गुंजन सक्सेना,गुड़ लक जेरी, एयर मिली जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फिल्म मिली को जान्हवी के पापा बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया था। आने वाले समय में उनकी फिल्म बवाल जो कि वरूण धवन स्टारर है और मिस्टर एन्ड मिसेज माही राजकुमार राव के साथ है।इसके बाद वो कार्तिक आर्यन के साथ दोस्ताना 2 में भी नजर आएंगी।

Leave a comment