googlenews
झगड़े में अर्चना ने पकड़ा शिव का गला: Bigg Boss 16 Latest News
Bigg Boss 16 Latest News

Big boss 16 से अर्चना गौतम हुई बाहर

Bigg Boss 16 Latest News: बिग बॉस शो एक ऐसा रिएलिटी शो है जहाँ हर तरह का ड्रामा देखने को मिलता है। प्यार ,तकरार,गुस्सा और लड़ाई ये सब बिग बॉस घर के लिए बहुत ही आम बात है। बिग बॉस सीजन 16 में इस बार अर्चना गौतम घर से बाहर निकाली जा चुकी हैं। घर के नियमों के अनुसार शो में किसी के साथ भी हाँथा पाई करना ,फिजिकल होना सख्त रूप से मना है। घर के ऐसे नियम तोड़ने वालों को बिग बॉस सीधे सीधे एलिमिनेट करते हैं। इस बार शो में ये गाज टीवी एक्ट्रेस अर्चना गौतम पर गिरी है। बीती रात को उन्हें शो से सीधे सीधे बाहर कर दिया गया है।

अर्चना ने शिव को नाखून से खरोंचा,गला दबोचा

बिग बॉस शो में यूं तो है सीजन में कोई एक ऐसा कंटेस्टेंट जरूर देखने को मिलता है जो गुस्से में अपनी सारी हदें पार कर बैठता है और शो के नियमों को ताख पर रख कर कुछ ऐसा कर बैठता है जिसे न तो शो के दर्शक पसंद करते हैं,न ही सलमान खान और न ही सही के मेकर्स.बीती रात के एपिसोड में अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के बीच झड़प हुई जिमसें अर्चना ने अपना आपा खोया और शिव के साथ हो झगड़े में अपनी हदे पर कर गयीं. अर्चना का गुस्सा इस कदर बेकाबू हुआ कि उन्होंने शिव को थप्पड़ दे डाला.दोनों के बीच लंबी बहस और तू तू मैं मैं हुई.घर के बाकी कंटेस्टेंट ने बीच बचाव करने की कोशिश की लेकिन अर्चना ने किसी की नहीं सुनी और गुस्से में वो बेलगाम होती दिखी.इसपे घर के सभी सदस्यों ने आपत्ति जताई.टीना दत्ता,सुम्बुल,शालीन और निमृत ने अर्चना की इस हरकत पर बिगबॉस से गुहार लगाई.बिग बॉस ने भी कठोर कदम उठाते हुए इस तरह की हरकत कल न स्वीकारते हुए अर्चना को सीधे सीधे घर के नियमों का उलंघन करने के लिए उन्हें घर से बाहर जाने का आदेश दे डाला.अर्चना ने अपनी गलती की माफी मांगी वो बिग बॉस के घर में रहना चाहती थी.लेकिन बिग बॉस ने अर्चना की ऐसी गलती को स्वीकारने से मना कर दिया.

टास्क के दौरान हुई शिव और अर्चना की झड़प:

अर्चना गौतम ने शिव का गला

झड़प:बीते दिनों में बिग बॉस ने सभी घर वालों के टास्क दिया था.ये टास्क अब्दु के कैप्टनशिप से जुड़ा हुआ था.बिग बॉस ने पिछले हफ्ते बने कैप्टन अब्दु को एक वीक का मौका दिया था जिमसें घर वालों के सपोर्ट से अब्दु एक वीक के लिए और कैप्टन के पद पर रह सकते है.इसके लिए बीस बॉस ने घर वालों को टास्क दिया था.अर्चना इस बात से बिल्कुल बबय खीस नहीं थी.वो अब्दु को कैप्टन शिप से हटाने के लिए टास्क कर रही थीं. इस टास्क के बीच अर्चना घर वो का काफी मजाक उड़ा रहीं थीं,खास कर अब्दु के प्रति वो काफी कुछ नकारात्म चीज़े बोल रही थीं.इसके अलावा वो अब्दु को कैप्टनशिप हटाने के लिए भड़का रहीं थी.ये बात शिव और उनके साथियों को अच्छी नहीं लगी.ऐसे में शिव और अर्चना के बीच कहा सुनी हुई.

घर मे अर्चना ने शक्कर और टिशू छुपाए, घर मे हुआ बवाल

अर्चना ने किचन में टिशू छुपाया.इसपे टीना और निमृत आपत्ति जताई. इसपर अर्चना और टीना के बीच लड़ाई हुई. बढ़ती लड़ाई को देख शिव बीच में गए.उसके बाद चीजें और बिगड़ गई. शिव ने अर्चना ने शिव से कहा कि उन्हें शिव से बात करने में कोई इंट्रेस्ट नहीं,बस फिर क्या था शिव ने भी जवाब में कह डाला क्या दीदी से बात करने में इंट्रेस्ट है? अर्चना कोंग्रेस पार्टी की और से तालुक रखती हैं.ऐसे में अपनी राजनैतिक पार्टी का मजाक बनते हुए देख अर्चना काफी भड़क गई.अर्चना इस कदर गुस्सा हुई कि वो शिव के साथ हाँथा पाई तक पहुँच गयी.अर्चना ने शिव का गला पकड़ा ,अपने नाखूनों से शिव पर वार किया.इससे शिव के गले पर निशान बने और खून भी निकला. अर्चना ने शिव पर काफी भड़ास भी निकली और घर वालों के लिए काफी कुछ गलत कह डाला.अर्चना ने इस बीच प्रियंका से कहा कि दीदी उनके लिए भगवान है,वो अपनी दीदी के खिलाफ कुछ नही सुन सकती है.इस पूरे ड्रामे में अच्छी बात ये थी कि शिव ने खुद को संतुलित रखा . अर्चना ने शिव को जमीन में गाड़ देने तक कि धमकी दे डाली . इस बीच अर्चना और सुम्बुल के बीच भी काफी कहा सूनी हुई .बिग बॉस के घर के नियमों में ये सबसे महत्वपूर्ण नियम है कि कोई भी कंटेस्टेंर किसी को हाँथ नहीं लगा सकता.ऐसा किये जाने पर बिग बॉस द्वारा दंड स्वरूप कंटेस्टेन्ट को इविक्ट कर दिया जाता है.

बिगबॉस में अब अर्चना के लिए अब अब्दु रोजिक बने सबसे बड़ा खतरा:

अर्चना गौतम के लिए इन दिनों अब्दु रोजिक सबसे बड़ा कॉम्पिटिटर है.अर्चना को सबसे ज्यादा अब्दु रोजिक से खतरा महसूस होता दिखाई दे रहा है.क्योंकि न पूरे देश भर से बल्कि बिग बॉस हाउस के कंटेस्टेन्ट से भी उन्हें भरपूर प्यार मिल रहा है.अब्दु रोजिक की बढ़ती लोकप्रियता से अर्चना इनसिक्योर होती दिख रही हैं.यही वजह है कि वो बार बार गबर वालों को अन्य कंटेस्टेन्ट को जा जा कर अब्दु के खिलाफ करने की पूरी कोशिश करती हैं.वो लोगों को अब्दु का चमचा तक बुला रहीं हैं.जब से शो में सलमान खान ने अब्दु की तारीफ की और उनके कैप्टनशिप को सराहा उस दिन से अर्चना अब्दु को अपना दुश्मन और सबसे टफ कॉम्पिटीटर मां बैठी हैं.

अर्चना ने शिव से मांगी माफी :

बिग बॉस शो में हर वक्त खुद को सही और बेहतर सब्बेत करने वाली अर्चना लड़ाई के बाद शिव से अपनी बतमीजी के लिए हाँथ जोड़ कर मांफी मांगती नजर आईं.लेकिन तब तक घर के बाकी प्रतिभागियों के गुस्सा अपने अपने चरम सीमा पर पहुँच चुका था.जब तक अर्चना सबसे माफी मांगती बिग बॉस ने अपना निर्णय ले लिया और अर्चना को बाहर का रास्ता भी दिखा दिया.अब आगे आने वाले दिनों में अर्चना की वापसी होगी या नहीं ये तो आगे आने वाले वक्त में पता चलेगा.फिलहाल कजेल ये अर्चना गौतम बिग बॉस हाउस से बाहर हो चूंकि हैं.

कौन हैं अर्चना गौतम?

Bigg Boss 16 Latest News
Archana Gautam is a TV Actress and Politician

अर्चना गौतम एक टीवी एक्ट्रेस और एक पॉलिटिशियन हैं.ये मूल रूप से मेरठ की हैं .इनके पिता एक किसान है और माँ एक गृहणी हैं.अर्चना के तीन भाई भी हैं ये मिस उत्तर प्रदेश और बिकनी गर्ल का खिताब जीत चुकीं हैं ये मिस कॉस्मो पेजेंट में इंडिया को प्रेजेंट कर चुकी हैं.अर्चना ने मास कॉम की पढ़ाई कर की हुई है.वो एक पत्रकार बनना चाहती थीं .अर्चना मॉडलिंग और एड के जरिये कई म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी हैं.ये कुछ साउथ फिल्मों के साथ साथ हिंदी फिल्मों में भी केमियो रोल किया है . फिल्म ग्रैंड मस्ती में भी काम कर चुकी हैं. ये उत्तरप्रदेश से चुनाव भी लड़ चूंकि है.ये बात और है कि वो चुनाव जीत नहीं पाई थी.इसके अलावा वो अपने कॉन्ट्रोवर्सी के लिए भी जानी जाती हैं.अपने विवादित स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं.

बिगबॉस सीजन 15 में अफसाना खान भी हुई थी घर से बाहर

बिग बॉस में लड़ाई झड़ते तो हर सीजन में देखने को मिलते हैं.शो में कई बार कंटेस्टेन्ट एक दूसरे को भला बुरा बोलते हैं,एक दूसरे पर भड़ास निकलते हैं,एक दूसरे को गलियां भी देते हैं.इसके लिए कई बार घर में रहने वालों को सलमान खान की लताड़ पड़ती है.इसके बावजूद भी कई कंटेस्टेन्ट दर्शको की नजरों में आने के लिए ऐसी हरकतें कर बैठते हैंम जिनका खामियाजा उन्हें खुद ही भुगतना पड़ता है.बिग बॉस सीजन 15 में पंजाबी सिंगर अफसाना खान भी इसी तरह से घर से बेघर की गई थीं.हालाकि उन्होंने किसी और पर हाँथ तो नहीं उठाया लेकिन अपने गुस्से में वो इस कदर खो जाती थी कि वो किसी को बबय शरीरिक रूप से नुकसान पहुंचा सकती थी. सीजन 15 में अफसाना खान ने भी गुस्से में चाकू उठा लिया था और वो खुद को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी थी. जिसके बाद शो के मेकर्स द्वारा तुरंत ही उन्हें घर से बेघर करने के आदेश जारी कर दिए गए थे.

Leave a comment