googlenews
Learn relationship tips from Divyanka Tripathi and Vivek Dahiya

Relationship tips : रिलेशनशिप की अगर बात की जाए तो ऐसे कई सेलिब्रिटीज है जिन्हें लोग अपना आइडियल भी मांगते हैं और कई बार सेलिब्रिटी से भी रिलेशनशिप टिप्स लेते हैं।  इसी लिस्ट में दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया भी शामिल है। यह दोनों टीवी के सबसे पसंदीदा और रियल लाइफ सेलिब्रिटी कपल में से एक हैं। दोनों की जोड़ी साथ में बहुत ही प्यारी लगती है दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चाओं में रहते हैं। दिव्यांका और विवेक ने ”ये है मोहब्बतें” में काम किया था और 2016 में दोनों ने शादी कर ली।

सोशल मीडिया पर दिव्यांका बहुत एक्टिव रहती हैं और हमेशा ही अपने पति के साथ फोटो पोस्ट करती रहती हैं। आज के इस आर्टिकल में आपको दिव्यांका और विवेक के रिलेशनशिप की कुछ खास बातें बताने वाले हैं। क्योंकि टीवी की इस पॉपुलर जोड़ी से भी आप रिलेशनशिप की टिप्स ले सकते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं विवेक और दिव्यांका के रिलेशनशिप की कुछ खास बातें। इन टिप्स को आप भी अपनी लाइफ में आजमा सकते हैं और अपने रिलेशन को ओर भी बेहतर बना सकते हैं।

कम्युनिकेशन होना जरूरी

रिलेशनशिप कैसा भी हो कम्युनिकेशन का होना बहुत ही जरूरी है। दिव्यांका और विवेक के रिश्ते की पहली बात यही है कि दोनों के बीच कम्युनिकेशन होता रहता है। अगर कुछ बात होती है तो दोनों एक दूसरे से बात करके कंफ्यूजन दूर कर लेते है। क्योंकि इससे दोनों के मन मे चल रही बातें आसानी क्लियर हो जाती है।

कम्युनिकेशन को लेकर दिव्यांका ने अपने साथ हुई एक बात को उदाहरण के तौर पर साझा किया। दिव्यांका ने बताया कि शादी में एक समय ऐसा भी आया था, जब विवेक को लगता था कि मुझे उन पर विश्वास नहीं है, क्योंकि विवेक के लेट हो जाने पर दिव्यांका उन्हें हर 15 मिनट में कॉल करती थी। विवेक को लगता था कि दिव्यांका को उन पर ट्रस्ट नहीं है और वो उन पर शक करती हैं। लेकिन जब विवेक ने दिव्यांका से इस पर बात की तब उन्होंने बताया कि यह शक की वजह से नहीं बल्कि चिंता की वजह से ऐसा करती है।

प्यार का इजहार कभी भी

अपने इंस्टाग्राम पर दिव्यांका ने एक फोटो पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा कि “हम दोनों”। सीख – प्यार का इजहार करो कभी भी”। दिव्यांका का कैप्शन और यह फोटो उनके प्यारे रिलेशनशिप को जाहिर करती है।

एक दूसरे का स्टॉर्म बनना

दिव्यांका ने अपनी रिलेशनशिप को लेकर इस बारे में खुलकर बताया कि विवेक ने उन्हें अपने नॉर्मल सेल्फ को फिर से बाहर लाने में मदद की। विवेक भी उनके स्टॉर्म के जवाब में स्टॉर्म है।   विवेक उन्हें बहुत सपोर्ट करते हैं और जब दोनों साथ में होते है तो वो बाकी चीजें भूल जाती है।

दिव्यांका और विवेक दोनों की लव स्टोरी जग जाहिर है। इनकी स्टोरी किसी का भी दिल छू सकती है। शरद मल्होत्रा के साथ 9 साल के रिलेशनशिप को लेकर दिव्यांका बहुत दुखी थी। लेकिन उनके कुछ समय बाद विवेक से उनकी मुलाकात हुई और देखते ही देखते दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। विवेक उनके को-स्टार थे, जब दोनों के बीच में बात होना शुरू हुई तब दिव्यांका अपने अतीत को भूल गई। आज विवेक और दिव्यांका का रिलेशनशिप एक मिसाल है। दोनों कई लोगों के लिए आइडियल भी हैं। इसीलिए आज दिव्यांका यही कहती हैं कि विवेक ने मुझे उस दौर से वापस लाने में मदद की, जब मैं जीना भूल गई थी।

Leave a comment