Interesting facts of katrina kaif,

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है कभी वो अपनी स्टाइल की वजह से शुमार होती है तो कभी वो अपने रिलेशनशिप्स को लेकर चर्चाओं का विषय बनती है। कैटरीना भलेही रिलेशन को लेकर सुर्खियों में आए लेकिन इसके बावजूद भी वो अपने रिलेशन को काफी सेक्रेटिव ही रहना पसंद करती है। सभी यह तो जानते है की वो किसके साथ रिलेशन में है लेकिन उनके रिलेशन में क्या चल रहा है ये बहुत ही कम लोगो को पता होता हैं। लेकिन आज हम आपके सामने कैटरीना के लव लाइफ का खुलासा करने जा रहे है।

अगर आप भी कैटरीना के बहुत बड़े फैन है और जानना चाहते है की उनकी लव लाइफ किसी थी और कैसे चल रही है तो आज की यह पोस्ट आपके लिए ही है। आज हम आपके साथ कैटरीना की लव लाइफ से जुड़े कई सीक्रेट्स बताने जा रहे है। आपको बता दें कि, कैटरीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैन्स के साथ हमेशा ही कनेक्टेड रहती है। वो अपने फैन्स से बहुत प्यार करती है और अपनी जिंदगी से जुडी चीजे भी शेयर करती रहती है। लेकिन उन्होंने बहुत कम बार ही अपनी लव लाइफ के बारे में खुल कर बताती है।

रणबीर से साथ था स्पेशल कनेक्शन

कैटरीना अपने करियर की शुरुआत के कुछ समय बाद से ही रणबीर और उनके रिलेशन को लेकर सुर्खियों में आने लगी थी। वहीं दोनों का रिलेशन जग जाहिर था आपको बता दें कि, रणबीर और कैटरीना करीब 6 साल तक एक साथ रहे। साथ ही दोनों ने एक दूसरे के साथ कई फिल्में भी की जो काफी हिट साबित हुई। वहीं उनके फैन्स को भी दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती थी लेकिन कुछ ऐसा हुआ की दोनों का ब्रेकअप हो गया। आपको बता दें कि दोनों कई सालों तक लिवइन रिलेशन में भी रहे और दोनों ने फ्यूचर में साथ रहने के लिए प्रॉपर्टी भी ली थी। पर कटरीना और रणबीर की इस जोड़ी को न जाने किसकी नजर लगी की दोनों अलग हो गए।  उड़ती उड़ती खबरों के अनुसार रणबीर अपनी आदत से बाज नहीं आते थे, पर कटरीना ने भी रणबीर से ऐसा दिल लगा लिया था की ब्रेकअप के बाद भी वह रणबीर को भूल नहीं पारही थी और कभी कभी तो उनके आंसू मीडिया के सामने छलक जाते थे। 

कैटरीना के लिए जान भी दे सकता हुँ 

आपको बता दें कि, इन 6 सालों में रणबीर और कैटरीना की बॉन्डिंग काफी अच्छी हो गई थी। साथ ही दोनों को हर जगह एक साथ स्पॉट भी किया जाता था। वहीं एक इंटरव्यू में रणबीर ने यह बोला था कि, कैटरीना मेरी लाइफ में बेहद स्पेशल स्थान रखती है। साथ ही उन्होंने कहा था कि, कैटरीना के लिए मैं जान भी दे सकता हु। लेकिन 6 सालो के बाद भी दोनों का प्यार पूरा नहीं हो पाया और दोनों अलग हो गए। वहीं इनके ब्रेकअप की बात की जाए तो कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना इस रिलेशन को लेकर काफी सीरियस थी और शादी करना चाहती थी लेकिन रणबीर शादी के लिए तैयार नहीं थे।

सलमान के साथ भी था रिलेशन

बॉलीवुड के भाईजान और बॉलीवुड की कैट के रिलेशन के चर्चे भी कुछ कम नहीं थे। आपको बता दें कि, सलमान ने कटरीना के करियर में उनकी बहुत मदद की थी सलमान को कैटरीना का मेंटर भी कहा जाता है। वहीं दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया और इसी दौरान दोनों काफी करीब आ गए और इनके रिलेशन की खबरे उड़ने लगी। वहीं दोनों करीब 5 साल तक साथ रहे और उनके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान कैटरीना को लेकर काफी अग्रेसिव और पजेसिव थे जिसकी वजह से कैटरीना परेशान हो गई थी। और इस दौरान उन्होंने अपनी अगली मूवी राजनीति की शूटिंग शुरू कर दी थी। फिल्म में उनकी मुलाकात रणबीर से हुई और इसके बाद दोनों की खबरे आने लगी।

इनके साथ भी जोड़ा गया नाम

कैटरीना का नाम सलमान और रणबीर के अलावा ऋतिक और सिद्धार्थ के साथ भी जोड़ा गया है। वहीं ऋतिक और कैटरीना की बात की जाए तो दोनों ने ही कभी खुल कर अपने रिश्ते के बारे में कभी बात नहीं की लेकिन दोनों छुपते-छुपाते एक दूसरे से मिलते रहते थे। कैटरीना ने ऋतिक के साथ ज्यादा मूवी में काम नहीं किया लेकिन फिर भी दोनों एक दूसरे के करीब आ चुके थे। वही ऋतिक के अलावा भी कैटरीना का सिद्धार्थ के साथ नाम जोड़ा गया लेकिन दोनों से कभी खुल कर इस मामले में बात नहीं की।

कैटरीना और विक्की की लव स्टोरी

वही अब कैटरीना का नाम बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विक्की कौसल के साथ जोड़ा जाता है। हालांकि दोनों ने अभी तक खुल कर इस मामले में बात नहीं की लेकिन दोनों के चर्चे सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक हर जगह शुमार है। वहीं कैटरीना आए दिन विक्की के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती है और दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया है। साथ ही दोनों का रिलेशन इतना तगड़ा है की अब दोनों की शादी की खबर भी सामने आ रही है। मीडिया का कहना है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते है।

यह भी पढ़े। 

स्किन से करती हैं प्यार तो ना करें यह मेकअप रिमूविंग मिसटेक्स

फैशन संबंधी हमारे सुझाव आपको कैसे लगे? अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें। आप फैशन संबंधी टिप्स व ट्रेंड्स भी हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com

यह भी पढ़े। 
स्किन से करती हैं प्यार तो ना करें यह मेकअप रिमूविंग मिसटेक्स
फैशन संबंधी हमारे सुझाव आपको कैसे लगे? अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें। आप फैशन संबंधी टिप्स व ट्रेंड्स भी हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com