टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी जोड़ियां है जो एक मिसाल कायम करती है। जहां एक ओर कई सेलेब्स अपनी पर्सनल लाइफ को अपने तक ही रखना पसंद करते है वहीं टीवी सीरियल्स के फेम अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तारीफे बटोरते है। इन्हीं में से एक कपल है देबिना-गुरमीत, दोनों ही सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते है। साथ ही अपने फैन्स को हर एक न्यूज़ के बारे में अपडेट देते रहते है। दोनों ही अक्सर अपने फोटोग्राफ्स और वीडियोस सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते है।

 

देबिना-गुरमीत दोनों ही टीवी इंडस्ट्री के कलाकार है, दोनों ने भलेही अपने करियर की शुरुआत छोटे परदे से की हो लेकिन आज दोनों बड़े स्टार है। आपको  बता दें कि, गुरमीत-देबिना 2006 में पहली बार मिले थे और यह कहना गलत नहीं होगा कि देबिना और गुरमीत टीवी के बेस्ट कपल्स में से एक हैं। अभिनेता गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने पहली बार 2006 में मुंबई में एक-दूसरे को देखा था। जिसके बाद दोनों ने साल 2011 में शादी कर ली थी। तब से दोनों साथ है और बेस्ट कपल में इनकी गिनती की जाती है। वहीं आज हम इस कपल के 10 खूबसूरत लम्हें आपके साथ शेयर करने जा रहे है।

 

फेस्टिवल सेलिब्रेशन

कोई भी त्यौहार आता है तो वो अपने साथ खुशयों का भण्डार लेकर आता है। वहीं इस फोटो में हम देख सकते है कि, देबिना-गुरमीत ने ट्रेडिशनल ऑउटफिट कैरी किया है और दोनों ही बहुत ज्यादा जच रहे है। दोनों ही एक दूसरे की ख़ुशी का बहुत ध्यान रखते है और एक दूसरे की बहुत केयर करते है। जो की एक रिलेशन में बहुत जरुरी होता है।

 

डिनर एंड लंच

जैसा की हम सब जानते है कि, देबिना-गुरमीत दोनों ही टीवी इंडस्ट्री के बड़े सितारे है और दोनों ही अपने प्रोफेशन में बहुत बिजी रहते है। वहीं कई बार काम की वजह से वो एक दूसरे को समय नहीं दे पाते होंगे इसीलिए दोनों साथ में एक डेट प्लान करते है। कभी वो लंच पर जाते है तो कभी डिनर का लुफ्त उठाते है।

 

एक सा ऑउटफिट

देबिना-गुरमीत दोनों ने इस फोटो में एक सा ही ऑउटफिट कैरी किया है जो की बहुत ही ज्यादा सुन्दर लग रहा है। वहीं इस फोटो को हम एक परफेक्ट कपल गोल्स भी कह सकते है। दोनों ने एक सा ही ड्रेसअप कैरी किया है। दोनों ने यह गोल एक त्यौहार के दौरान कंप्लीट किया था और सोशल मीडिया पर इस फोटो ने बहुत वाहवाही बटोरी थी।

 

क्यूट मोमेंट्स

देबिना-गुरमीत की यह फोटो लॉकडाउन के समय की है जब पूरे भारत में लॉकडाउन लगा हुआ था। इस फोटो को देखकर बहुत ही क्यूट वाली फीलिंग आ रही है। जैसा की हम सब जानते है कि उस दौरान भारत में हर एक चीज पर पाबंदियां लगी थी और सभी लोग घरों में कैद थे। इस दौरान देबिना-गुरमीत ने एक क्वालिटी टाइम स्पेंट किया।

 

फिटनेस गोल्स

इंडस्ट्री में होने की वजह से देबिना-गुरमीत को फिट रहना काफी जरुरी है। वहीं दोनों ज्यादातर घर में ही वर्कआउट करते है और एक परफेक्ट फिटनेस गोल्स को सोशल मीडिया पर शेयर करते है। इस फोटो में हम देख सकते है की कैसे दोनों एक दूसरे को होल्ड किये है और एक दूसरे का सहारा बने हुए है।

 

कपल फोटोशूट

कई कपल्स का सपना होता है कि वो कपल फोटोशूट करवाए। वहीं देबिना-गुरमीत का यह फोटोशूट काबिलेतारीफ है दोनों ने एक बार फिर एक सा ऑउटफिट कैरी किया है। वहीं दोनों के ऑउटफिट में फ्लोरल प्रिंट है जो की गर्मियों के लिए बहुत अच्छा रहता है। टीवी सीरियल का यह कपल वाकई में बेस्ट कपल है।

 

पार्टी नाइट्स

चाहे लंच हो या डिनर या कोई पार्टी नाईट हो टीवी सीरियल का यह  कपल हर जगह एक दूसरे का साथ देखता है। वहीं देबिना-गुरमीत के इस फोटो की बात की जाए तो दोनों एक पार्टी अटेंड करने गए थे इस दौरान उन्होंने यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की।  उनकी जोड़ी की तरह ही उनके इस फोटो को भी फैन्स से बहुत प्यार मिला।

 

पेट लवर

आपको बता दें कि, देबिना-गुरमीत के पास एक प्यारा सा कुत्ता भी है। इस क्यूट से मेहमान का नाम देबिना-गुरमीत ने पब्लो रखा है। हममे से ज्यादातर लोगों को पेट्स बहुत पसंद है और देबिना-गुरमीत को भी पेट्स बहुत पसंद है।

 

 

यह भी पढ़े। 
Celebrity Lifestyle - 11 साल पुरानी है विक्की-कैटरीना की कहानी, जानें कैसे शुरू हुई लव स्टोरी 
बॉलीवुड से जुड़े हमारे लेख आपको कैसे लगे? अगर आपको किसी सेलिब्रिटी के बारे में जानना हैं या हमारे कोई लेख आपको पसंद आया हो तो आप अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें।  हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com