स्टेनलेस स्टील क्लिप-ऑन सिल्वर नोज रिंग-
‘बोल्ड’ लेकिन ‘क्लासिक’, ये परंपरागत शिल्प के लिए एक आधुनिक दृष्टिकोण का प्रतिनिधित्व करते हैं। एक नोज़ रिंग या बाली के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। अगर आपका चेहरा थोड़ा बड़ा है तो आप बड़े आकर की नोज रिंग पहन सकती हैं ये आप पर बहुत अच्छी लगेगी। 
पीन जोन पर्ल सिल्वर प्लेटेड स्टर्लिंग सिल्वर नोज स्टड- 
इस नोज पिन को पहनने के बाद आप वास्तव में खूबसूरत दिखेंगी। तो आप नोज पिन के इस टुकड़े को खरीदने और अपने गहने संग्रह में एक खूबसूरत आभूषण जोड़ने और एक बेहतरीन डिजाइन के लिए किस चीज का इंतजार कर रहे हैं।
ब्रास नोज रिंग-
अगर आप रोज ही कुछ नया ट्राय करने में विश्वास रखती हैं तो फिर आपको यह रोज रिंग सेट खरीदना चाहिए। खूबसूरत क्लासिक डिज़ाइन की यह नोज रिंग आपके चेहरे की शोभा बढ़ा देगी। आजकल ये महिलाओं और युवतियों के बाच खास पसंद की जा रही है।
पीन जोन रोडियाम प्लेटेड स्टर्लिंग सिल्वर नोज स्टड- 
खूबसूरती से तैयार किया गया ये आभूषण चांदी और घन जिरकोनिया स्टोन से बना है। आभूषण मॉडल हस्तनिर्मित डिजाइन से बना है जो वास्तविक हीरे की आभूषण की झलक देता है। स्टर्लिंग सिल्वर आभूषण सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले हैं और चांदी बहुत चिकनी, नरम है और आपकी त्वचा को रगड़ से बचाएगा।
गोल्ड प्लेटेड नोज रिंग- 
यह नोज पिन आप अपने ऑफिस टाइम में भी आराम से पहन सकती हैं। सोने की चमक के साथ आपका चेहरा भी सोने की तरह दमक उठेगा। इसके ऑफिस, किसी छोटी पार्टी या कहीं बाहर घूमने जाने के दौरान भी पहना जा सकता है।
मल्टी कलर नोज रिंग-
 
क्या आपको भी सब कुछ मैच करके पहनने की आदत है तो फिर यह लीजिये आपके ड्रेस के साथ मैच करने के लिए आपके पास कई सारे ऑप्शन होंगे। इसे पहनने के बाद आपको बार-बार अपनी नोज रिंग ड्रेस से मैच करने के लिए बदलनी नहीं पड़ेगी। 
डायमंड स्टड नोज पिन- 
इस तरह की नोज पिन किसी भी चेहरे पर सुन्दर लगती है। चाहे चेहरा लम्बा, गोल या ओवल शेप का ही क्यूं न हो। ये नोज स्टड आमतौर पर किसी भी तरह के आउटफिट्स के साथ अच्छे लगते हैं चाहे वो इंडियन हो या वेस्टर्न। यदि आप डेली यूज में नोज पिन पहनना चाहते हैं, तो छोटे हीरे या स्टोन का विकल्प चुनें।
इस तरह की नोज पिन उन महिलाओं पर ज्यादा अच्छी लगती है ,जिनकी नाक चौड़ी हो। इस तरह की नोज पिन मार्किट में कई कलर और साइज़ में आसानी से मिल जाएँगी। अगर आप चाहे तो कलरफुल नोज पिन भी ट्राई कर सकती हैं।
फ्लावर बेंट नोज पिन- 
ये ऐसे नोज पिन्स है जो पूरी तरह सर्कल शेप में नहीं होते हैं। ऊपर से फूल और नीचे से नाक की ओर झुकी हुई ये नोज पिन आजकल मार्किट में बहुत पोपुलर ह। ये सभी चेहरे पर सुन्दर लगती है ख़ास कर जिनका चेहरा डायमंड या हार्ट शेप का है उन पर तो ये और भी ज्यादा जांचती है। अगर आपका फेस चौड़ा है तो ये नोज पिन्स आपकी चेहरे को स्लिम दिखाने में भी मदद करेगा। इसको आप वेस्टर्न ड्रेस के साथ भी कैरी कर सकती हैं।
छोटी हूप नोज रिंग- 
लंबी और तीखी नाक वाली लड़कियों पर छोटी-सी हूप रिंग यानी नाक में छोटी बाली अच्छी लगेगी। अगर आपका चेहरा गोल और छोटा है तो भी ये नोज रिंग आप पर बहुत सूट करेगी। आप चाहे तो आप डायमंड नोज रिंग भी ट्राई कर सकती हैं।
चौड़ी नोज रिंग-
ये नोज रिंग अंगूठी के आकार की होती है और ये पूरे चेहरे को कवर करती है। यह नोज रिंग बड़े और गोलाकार चेहरे पर बहुत जांचती है। वहीं, सिंगल पर्ल नोज पिन हर तरह के फेस पर सुन्दर लगते है खासकर लम्बे फेस पर। आप चाहे तो आप इन्हें  साड़ी और अन्य पारंपरिक पोशाक के साथ पहन सकते हैं। ये सुन्दर दिखने के साथ-साथ आपको काफी कम्फर्टेबल भी फील कराएंगे।
बड़ी स्टड बाली नोज रिंग- 
इस तरह के नोज रिंग मे डायमंड या स्टोन लगे होते है। वैसे तो ये नोज रिंग हर तरह के फेस शेप पर अच्छे लगते हैं पर अगर आपका माथा चौड़ा है और चिन पतला है यानी आके चेहरे का आकर हार्ट के शेप का है तो बड़ी स्टड नोज रिंग आपके चेहरे पर बहुत सूट करेगी। इनका साइज़ बड़ा होने की वज़ह से इनको ख़ास अवसर पर ही पहना जाता है।

यह भी पढ़ें

डिप्रेशन को कैसे पहचाने