“पवित्र रिश्ता” की फेम अंकिता लोखंडे इन दिनों बॉलीवुड से काफी दूर-दूर चल रही है। लेकिन अब हर जगह उनके चर्चे शुरू होने वाले है दरअसल अंकिता “पवित्र रिश्ता” से अब “पवित्र बंधन” में बंधने जा रही है। जी हाँ आपको बता दें कि, अंकिता जल्द ही बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ शादी करने वाली है। अंकिता-विक्की के रिलेशन की खबर तो आए दिन सोशल मीडिया में सुर्खियों में बनी रहती है जिसके बाद अब वे दोनों एक दूसरे के साथ बंधन में बंधने जा रहे है।

आपको बता दें कि, अंकिता विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप के बाद शादी के रिश्ते में के लिए बिलकुल तैयार हैं। अंकिता मुंबई में रहती हैं और लॉकडाउन के दौरान वे अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी हुई हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक्टिविटीज फैन्स के साथ शेयर की। लॉकडाउन की वजह से एक्ट्रेस अधिकतर समय अपने घर पर ही बिताती हैं। अंकिता को अपने घर को डेकोरेट करना बहुत पसंद है। आज हम आपके साथ अंकिता के घर के बारे में बताएंगे। उनके घर के हर प्लेस के बारे में बताएँगे।

अंकिता का घर काफी सजा-संवरा नजर आता है। वे साफ-सफाई का काफी ध्यान रखती हैं और इसके साथ ही उनके घर की इंटीरियर डिजाइनिंग भी कमाल की है। आपको बता दें कि, अभिनेत्री अंकिता को पेंटिंग्स का भी बहुत शौक है। उन्होंने घर की दीवारों पर अपनी खुद की बनाई पेंटिंग्स लगाई हैं और अलग-अलग डिजाइन्स में ये पेंटिंग्स बहुत ही खूबसूरत लग रही है।

धूम-धाम से मानती है त्यौहार

इसके अलावा अंकिता त्योहारों में भी अपने घर को काफी सुन्दर तरीके और क्रिएटिव आइडियाज से सजती है। अंकिता के अंदर अच्छी एक्टिंग स्किल्स होने के साथ-साथ वे क्रिएटिव माइंडेड भी है। कोई भी त्यौहार ही चाहें दीपावली हो या होली का पर्व हो उनके घर की रौनक हमेशा बरक़रार रहती है। वहीं हिन्दू त्यौहार के अलावा क्रिस्टमस भी काफी धूम-धाम से मानती है। वहीं बीते क्रिश्मस के मौके पर अंकिता ने वेस्टर्न थीम के साथ घर को सजाया था। हिंदू धर्म से जुड़े त्योहारों में वे थीम को क्लासी रखती हैं और उसी हिसाब से वे अपना आउटफिट भी कैरी किया था।

 

विक्की के लिए स्पेशल स्पेस

अंकिता लोखंडे के घर की स्पेस काफी ज्यादा है। उन्होंने उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन के लिए भी घर में एक स्पेशल प्लेस बना रखी है। इस जगह को उन्होंने  बहुत ही सुन्दर तरीके से सजाया है। विक्की जैन जब भी अंकिता से मिलने घर पर आते हैं तो उनके लिए खास स्पेस है। जहां कपल क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं।

 

नेचर लवर है अंकिता

अंकिता को नेचर से बहुत प्यार है उन्हें ग्रीनरी बहुत पसंद हैं। इसलिए उन्होंने बालकनी में खास तौर पर प्लानटेशन की है। आपको बता दें कि, उन्होंने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट देने के लिए प्लान्टेशन को एक्सटेंड किया था। अंकिता काफी धार्मिक हैं और भगवान में उनका बहुत आस्था है. अंकिता के घर में एक छोटा सा मंदिर भी है जहां पूरा परिवार इकट्ठा होता है। बप्पा की स्थापना भी अंकिता नियम से करती हैं।

 

पेट लवर है अंकिता

दुनियां में कई लोग होते है जो अपने आप को पेट लवर कहते है। लेकिन असली पेट लवर वही है जो अपने पेट को अपने से  करे और उसे अपने परिवार का हिस्सा माने। आपको बता दें कि, अंकिता को अपने पेट डॉग्स से बहुत प्यार है। उनकी भी वे परवरिश करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़तीं और अपना खाली समय अपने क्यूट डॉग्स संग बिताना पसंद करती हैं।

 

 

 

यह भी पढ़े। 
DIY Face serum: स्किन पर ग्लो लाने के लिए परफेक्ट
आपको हमारे सेलिब्रिटी हाउस के ऊपर बनाये आर्टिकल्स कैसे लगे इस पर आप अपनी प्रतिक्रियाएं हमें जरूर भेजें।  आप हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com