बॉलीवुड के अभिनेत्रा कुणाल खेमू और नवाबो के खानदान से ताल्लुक रखने वाली अभिनेत्री सोहा अली खान बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ियों में से एक है। दोनों की लव स्टोरी भी बहुत इंटरेस्टिंग है। दुनिया की सबसे रोमांटिक सिटी यानी पेरिस में कुणाल ने सोहा को प्रपोज किया था। सोहा ने तुरंत ही ख़ुशी-ख़ुशी कुणाल का प्रपोज़ल स्वीकारा कर लिया था। जितना कुणाल के प्रपोज़ल को लोग सराहते है उतना ही लोग उनके आशियाने की तारीफ करते है। दोनों आज एक दूसरे के साथ बहुत खुश है और खुशी-खुशी अपनी जिंदगी को इंजॉय कर रहे है।

दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और अपने फैन्स से कनेक्ट बने रहते है। वहीं फैन्स भी उन्हें काफी पसंद करते है और उनकी जोड़ी को भी बहुत प्यार देते है। आपको बता दें कि, सोहा-कुणाल एक बहुत ही आलिशान घर में रहते है। अगर आप भी उनके घर की इनसाइड फोटोज देखने के लिए उत्साहित है तो यह पोस्ट आपके लिए ही है। आज हम आपको सोहा-कुणाल के घर की इनसाइड फोटोज बताएंगे। तो चलिए शुरू करते है:

हॉल

कुणाल और सोहा के हॉल में नीला सोफा, मैचिंग कारपेट और सेलेक्टिव वॉल पेंटिंग सब बहुत सुन्दर है जो उनके घर को एक एलीगेंट लुक दे रही हैं। फ्लोर से टच करते बड़े विंडोज रूम में भरपूर लाइट के लिए अच्छे रहते हैं और कुछ ऐसा ही सोहा के डाइंग रूम में भी देखा जा सकता है। लैंप शेड्स और डी कंसोल से कमरे को मिल रहा है वह राॅयल लुक दे रहा है।

 

 इनाया का बेडरूम

सोहा-कुणाल का भी कुछ ऐसा ही मानना है कि इनाया को आए प्यारी सी नींद वो भी विदाउट एनी डिस्टरबेंस। इतना कोज़ी बेड हो और स्टार्स वाले पिलोज़ हों तो नन्ही इनाया तो वाकई सपनों में फेयरी लैंड की सैर कर आती होंगी। इनाया जैसा बेडरूम हर बच्चे को बहुत अच्छा लगता है, खेलने के लिए खिलोने और सोने के लिए प्यारा सा सॉफ्ट सा बेड। इनाया के कमरे में वुडन फ्लोरिंग हैं। इनाया का कमरा खिलौनो से भरा हुआ है।

 

बेडरूम के बाहर का नजारा

किसी भी घर में अगर पौधे ना हो तो ऐसा लगता है कि कुछ कमी सी रह गई है। सोहा भी इस बात को बखूबी समझती हैं तभी तो अपनी बालकनी में उन्होंने कई तरह के प्लांट्स रखे हुए हैं। बहुत कम लोग यह बात जानते है कि, सोहा को बुक्स पढ़ना बहुत पसंद है। वहीं इस फोटो में हम देख सकते है कि, सोहा बुक पढ़ रही है और नन्ही सी पारी “इनाया” खेल रही है। बालकनी से बाहर का नजारा बहुत सुन्दर है और उनकी बालकनी की शोभा उनके पौधों ने और बढ़ा दी है।

 

प्ले एरिया

सोहा अपनी बेटी इनाया के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना बहुत पसंद करती हैं। उनका ज्यादातर समय अपनी बेटी के साथ खेलने में ही जाता है। वहीं बेटी के साथ एक परफेक्ट टाइम स्पेंट करने के लिए उन्होंने अपने घर में एक खास प्ले एरिया बनवाया है जो काफी स्पेशियस भी है। यहां एक कंफर्टेबल मैट है और इनाया के कई खिलौने। मां बेटी के बाॅन्ड को मजबूत करने के लिए यह परफेक्ट जगह है। खिलौने खेलने से और इंडोर और आउटडोर गेम्स खेलने से बच्चों का मानसिक विकास भी अच्छा होता है।

 

एंटरटेनमेंट स्पेशल

फॅमिली के साथ एक अच्छा वक्त बिताने के लिए एंटरटेनमेंट से अच्छा सहारा और कुछ शायद ही होगा। वहीं कुणाल-सोहा के टीवी रूम की बात की जाए तो टीवी रूम में भी वुडेन फ्लोरिंग देखी जा सकती है। यहां सिटिंग का परफेक्ट अरेंजमेंट है जहां ये कपल साथ में मूवीज़ एंजॉय करता हैं। इसके अलावा इस रूम में लाइब्रेरी भी सोहा ने बनाई है जिसमें कई तरह की किताबों को जगह दी गई है। इस रूम में हमें कुणाल के गिटार लव की भी झलक देखने को मिल रही है। कुणाल-सोहा के घर का यह सबसे बेस्ट पार्ट है।

 

ओपन एरिया

सोहा-कुणाल का घर पेंट हाउस है इसीलिए उनके घर में बहुत बड़ा और सुन्दर ओपन एरिया भी है। सोहा और कुणाल को घर के टेरेस एरिया से नज़ारा भी बड़ा मनमोहक है। टैरेस पर दोस्तों और अपनों के साथ चाय पर चर्चा का लुत्फ उठाया जा सकता है क्युकी यहां दोनों ने एक कॉफी टेबल और केन का फर्नीचर भी सेट करके रखा है। हरियाली का खूबसूरत नजारा यहां भी देखने को मिल रहा है। ओपन एरिया में प्लांट्स बहुत ही खूबसूरती से लगा रखे है।

 

यह भी पढ़े। 
आपको हमारे सेलिब्रिटी हाउस के ऊपर बनाये आर्टिकल्स कैसे लगे इस पर आप अपनी प्रतिक्रियाएं हमें जरूर भेजें।  आप हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com