“हिटमैन” ये नाम सुनकर सिर्फ एक ही इंसान की याद आती है वो है भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा। क्रिकेट की दुनिया में ‘हिटमैन’ के नाम से जाने जाने वाले रोहित जितना अपने खेल को लेकर मशहूर है, उतना ही अपनी लाइफस्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। आपको  बता दें कि, रोहित शर्मा के नाम वनडे वर्ल्ड कप में ऐसा रिकॉर्ड दर्ज है जो शायद ही कभी टूट पाए। दरअसल, वे इंग्लैंड में 2019 में हुए वनडे वर्ल्ड कप में जबर्दस्त फॉर्म में थे और उन्होंने इसमें 5 शतक लगाए थे। उन्होंने कुमार संगकारा का एक वर्ल्ड कप में 4 शतकों का रिकॉर्ड तोड़ा था। बढ़ती प्रतिस्पर्धा के इस दौर में अब रोहित शर्मा का यह रिकॉर्ड शायद ही कभी तोड़ा जा सकेगा।

वहीं क्रिकेट के हिटमैन की लाइफस्टाइल की बात की जाए तो रोहित शर्मा एक आलीशान जिंदगी जीते है। उनका घर किसी 7 स्टार होटल से कम नहीं है। हिटमैन के बारे में आज हर एक इंसान जानना चाहता है कि रोहित कहां रहते है? उनकी लाइफस्टाइल किसी है? और उनका घर केसा है? अगर आप भी उन लोगों में से एक है जो ये तमाम बाते जानना चाहते है तो आज की यह पोस्ट आपके लिए ही है। आज हम आपके साथ रोहित शर्मा के घर की इनसाइड फोटोज शेयर करने जा रहे है। तो चलिए दिखाते हैं, रोहित के मुंबई वाले आलीशान घर की कुछ तस्वीरें:

 

आलीशान बिल्डिंग में है फ्लैट

आपको बता दें कि, रोहित शर्मा का आलिशान घर मुंबई के वर्ली में 53 मंजिला आहूजा टावर्स में 29वें फ्लोर पर है। साथ ही बता दें कि, आहूजा टावर्स ने कई अवार्ड जीते हैं, जिसमें एशिया पैसिफिक अवार्ड्स 2011 में ‘बेस्ट हाई राइज आर्किटेक्चर कैटेगरी’ में 5 स्टार अवार्ड इस बिल्डिंग को मिला है। ये बिल्डिंग दिखने में भी बहुत खूबसूरत हैं। हर इंसान का सपना होता है कि, वो इस बिल्डिंग में फ्लैट ले और यह सपना हमारे हिटमैन ने सफल किया है। आहूजा अपार्टमेंट्स की लक्जरी सुविधाओं की बात की जाए तो इसमें एक क्लब हाउस और एंटरटेंमेंट एरिया शामिल हैं। इसके अलावा स्पा, जकूज़ी, मिनी थियेटर, योग रूम, सिगार रूम, वाइन सेलर और एक बिजनेस एरिया भी है।

आलीशान है बेडरूम

इस अपार्टमेंट में रोहित शर्मा का फ्लैट 4 bhk है जो की 6,000 स्क्वायर फीट में बना है। बता दें कि, रोहित शर्मा के घर में 4 किंग साइज बेडरूम, हॉल और किचन है। रोहित शर्मा ने ये घर अपनी सगाई के बाद साल 2015 में 30 करोड़ में खरीदा था। रोहित शर्मा के घर की बालकानी से अरब सागर का सुंदर नजारा दिखता है। बेडरूम में हर प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध है।

 

7 स्टार वाला फील देता है बाथरूम

हिटमैन के घर के साथ-साथ उनके फ्लैट के वॉशरूम भी काफी सुंदर तरीके से डिजाइन किए गए है। बाथ टब से लेकर यहां सारी लग्जीरियस चीजें हैं। साथ ही बाथरूम में ग्लास का काम ज्यादा किया गया है और बाहर का सुन्दर नजारा भी दीखता है। रोहित शर्मा के घर का बाथरूम इतना आलीशान है कि अगर आप गए तो आपको वहां से बाहर आने का मन ही नहीं होगा।

 

समायरा का प्ले एरिया

रोहित शर्मा, उनकी बेटी समायरा और पत्नी रितिका को कई बार उनके घर की बालकनी में देखा जाता हैं। वे अक्सर अपने परिवार के साथ इसी जगह क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते हैं। वे बताते हैं, कि समायरा को ये जगह बेहद पसंद है। इस एरिया को उन्होंने समायरा का प्ले एरिया बनाया है। यह प्ले एरिया में हर एक चीज उपलब्ध है जो बच्चो को खेलने और मन बहलाने के लिए होती है।

शानदार है इंटीरियर

रोहित शर्मा और रितिका के इस घर का इंटीरियर बेहद ही क्लासिक है। उन्होंने सिंगापुर के पालमर एंड टर्नर आर्किटेक्ट्स से अपना फ्लैट डिजाइन करवाया था। रोहित शर्मा के घर की हर एक चीज बहुत ही क्लासिक और अट्रैक्टिव है। उन्होंने अपने घर को आलिशान बनाने में बिलकुल भी कसार नहीं छोड़ी है। उनके घर में डाइनिंग टेबल से लेकर झूमर तक हर एक चीज बहुत आलिशान है।

 

नाम प्लेट भी है अट्रैक्टिव

हिटमैन के इस घर की नेम प्लेट भी बहुत अलग है और अट्रैक्टिव भी है। इसपर रोहित शर्मा के साथ उनकी वाइफ रीतिका और बेटी समायरा का नाम भी लिखा है। इस घर में सबको बराबर का दर्ज दिया गया है। इसलिए घर की नेम प्लेट पर सिर्फ रोहित शर्मा का नाम नहीं बल्कि उनके पूरे परिवार का नाम लिखा है।

 

 

यह भी पढ़े। 

इन 4 तरीके से घर पर बनाएं नींबू शिकंजी

बॉलीवुड से जुड़े हमारे लेख आपको कैसे लगे? अगर आपको किसी सेलिब्रिटी के बारे में जानना हैं या हमारे कोई लेख आपको पसंद आया हो तो आप अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें।  हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com