बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी को आज हर कोई जानता है। रानी मुखर्जी बॉलीवुड की मरदानी के नाम से काफी फेमस है। वही साल 1996 में राजा की आएगी बारात से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री रानी मुखर्जी हमेशा ही चर्चाओं में शुमार रही हैं। कभी वो अपनी मूवी की वजह से सुर्खियां बटोरती है तो कभी अपने स्टाइल की वजह से चर्चाओं में शुमार रहती है। वही एक वक्त था जब रानी मुखर्जी अपने बिजनेसमैन पति आदित्य चोपड़ा के साथ शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में आई थी।

 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया और शो ऑफ के इस दौर में रानी मुखर्जी सबसे अलग है। जहां एक और सोशल मीडिया ही लोगों के लिए सब कुछ है वहीं दूसरी ओर एक रानी मुखर्जी हैं जो सोशल मीडिया की चकाचौंध से दूधिया बनाकर के चलती हैं। वही रानी अपनी लाइफ स्टाइल को लेकर भी काफी फेमस है गौरतलब है एक अभिनेत्री होने के नाते और एक अदा पति बिजनेसमैन की पत्नी होने के नाते उनकी लाइफस्टाइल काफी अलग होगी। इसी कड़ी में आज हम आपको रानी मुखर्जी के महल जैसे घर की इनसाइड फोटोस दिखाने जा रहे हैं।

 

आलीशान अपार्टमेंट

मनीकंट्रोल की एक रिपोर्ट के मुताबिक रानी मुखर्जी ने मुंबई के खार वेस्ट में रस्टमजी पैरामाउंट में 7. 12 करोड़ रुपए का एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा था। साथ ही रानी के घर के एरिया की बात की जाए तो उनका घर 3545 वर्ग फुट में फैला हुआ है। रानी का यह आलीशान घर 3 बीएचके का है जो कि 22 वी मंजिल पर बना हुआ है। गौरतलब है कि सपनों का शहर मुंबई का नजारा रात में बेहद ही खूबसूरत दिखता है। वही रानी के 22 वी मंजिल से भी बाहर का नजारा देखने लायक होता है।

 

हर फैसिलिटी उपलब्ध

आपको बता दें कि रानी मुखर्जी की सोसाइटी बॉलीवुड हस्तियों की सबसे पहली पसंद बताई जाती हैं। उनकी सोसाइटी में जिम एरिया, क्लब हाउस, जिम्स समेत अन्य कई फैसिलिटी उपलब्ध है। बता दें कि इस सोसाइटी में बच्चों के लिए खेलने के लिए अलग से पार्क और स्विमिंग पूल भी है। यहां वह हर एक फैसिलिटी उपलब्ध है जो एक फैमिली को जरूरी होती है। गौरतलब है कि रानी मुखर्जी के पास तमाम हर चीज है जिसकी एक लड़की को ख्वाहिश होती है। रानी मुखर्जी आज एक कदम और आलीशान जिंदगी जी रही हैं।

 

रानी मुखर्जी की कुल संपत्ति

रानी का जैसा नाम है वैसा ही उनका काम है और वैसी ही उनकी जिंदगी है। रानी असल मायने में एक रानी ही है। वही उनकी कुल संपत्ति के बारे में चर्चा की जाए तो उनके पास करीब 1.30 लाखों रुपए की एक ब्लैक जैकेट, दो करोड़ रुपए की ऑडी है। साथ ही आपको बता दें कि यह है जब था जब वह आदित्य को डेट कर रही थी। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि रानी मुखर्जी की जिंदगी कितनी आलीशान है और उनकी लाइफस्टाइल कितनी शानदार है।

 

बालकनी से खूबसूरत नजारा

घर की बालकनी सबसे सुकून दायक और सबसे मनमोहक जगह मानी जाती है। घर की बालकनी में खड़े होकर आप आराम से ताजी हवा ले सकते हैं। वही 22 वें माले पर बने रानी के इस घर से बाहर का दृश्य भी बेहद खूबसूरत दिखता है साथ ही यहां पर बैठने के लिए टेबल और चेयर भी लगा रखी है। साथ ही रानी का टेरेस बेहद बड़ा है और खूबसूरत भी है। यहां आराम से कोई भी छोटी मोटी पार्टी ऑर्गेनाइज की जा सकती है। साथ ही इस बालकनी में शाम की चाय का लुफ्त उठाया जाए तो उसकी बात ही अलग होगी।

 

घर का इंटीरियर

गौरतलब है कि रानी की लाइफ स्टाइल बेहद आलीशान है इसके साथ ही उनका घर भी बेहद खूबसूरत है और घर का इंटीरियर बेहद आलीशान है। उनका घर बाहर से जितना खूबसूरत है अंदर से उतना ही प्यारा है। उनके घर की हर एक चीज बेहद एक्सपेंसिव है और इंपोर्टेड भी। रानी के घर में एक छोटी सी लाइब्रेरी भी है, जहां वह आराम से बुक्स पढ़ती हैं। रानी मुखर्जी जिस तरह की जिंदगी जीती है इस तरह की जिंदगी जीना हर किसी की ख्वाहिश होती है लेकिन बहुत कम लोग इसे मुकम्मल कर पाते हैं।

 

 

यह भी पढ़े। 
बॉलीवुड से जुड़े हमारे लेख आपको कैसे लगे? अगर आपको किसी सेलिब्रिटी के बारे में जानना हैं या हमारे कोई लेख आपको पसंद आया हो तो आप अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें।  हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com