inside pictures of kartik aryan house

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन आज देशभर में पॉपुलर है। आज हर लड़की उनकी दीवानी है और हर  और डायलॉग डिलीवरी का हर कोई फैन है। वहीं ये हम सब जानते है कि, कार्तिक आर्यन का फ़िल्मी जगत से कोई रिश्ता नाता नहीं है आज उन्होंने जो भी बुलंदियां हासिल की है वो अपनी मेहनत की बदौलत हासिल की है। लेकिन बहुत कम लोग यह जानते है कि, कर्तिक का पूरा नाम कार्तिक आर्यन नहीं बल्कि कार्तिक तिवारी है। वहीं कार्तिक की सफलता के बाद उन्होंने अपने और अपने परिवार के सपने पूरे किए और अब वो एक आलिशान लाइफस्टाइल जीते है।

अभिनेता को आज बॉलीवुड का चॉकलेट बॉय भी कहा जाता है क्योंकि उन्होंने हर लड़की को अपनी क्यूटनेस से दीवाना बना रखा है। वहीं कार्तिक की फैन फॉलोइंग भी कम नहीं है और उनके फैन्स हमेशा उनसे जुड़ी चीजों के बारे में जानना चाहते है। सब जानना चाहते  कार्तिक का घर केसा है? कहा है? वो किस तरह की जिंदगी जीते है? तो आज हम इस पोस्ट के जरिए आपके हर सवाल का जवाब देने जा रहे है। इस पोस्ट में हम आपको कार्तिक के घर की इनसाइड फोटोज दिखने वाले है। जिससे जरिए आप जान लेंगे की आपके फेवरेट स्टार किस तरह की जिंदगी जीना पसंद करते है।

 

कहा है कार्तिक का घर

रिपोर्ट्स की माने तो कार्तिक आर्यन ने उनकी मूवी “लव आज कल” की शूटिंग पूरी करने के बाद नया घर खरीदा था। कार्तिक ने मुंबई में वरसोवा में बनी एक सोसायटी में फ्लैट खरीदा है। आपको बता दें कि, यह वही घर है जिसमें कार्तिक अपने शुरूआती करियर के दिनों में किराए पर रहे थे। जिसके बाद उन्होंने यह फ्लैट के लिए डील साइन की और करीब 9.60 लाख की स्टाम्प ड्यूटी दी थी। साथ ही कीमत की बात की जाए तो इस फ्लैट की कीमत करीब 1.60 करोड़ रुपये बताई जा रही है। बता दें कि, कार्तिक का फ्लैट पांचवे फ्लोर पर है और अपार्टमेंट टोटल 459 स्क्वायर फीट मैं फैला है।

 

वाइट एंड ब्राइट टच

कार्तिक आर्यन इस घर में अपनी पूरी फैमिली के साथ रहते है। उनकी फैमिली में उनके माता-पिता, वो और उनकी छोटी बहन कृतिका के साथ रहते है। वहीं उनका पूरा घर कई तरह के कलर से सजा हुआ है। आप देख सकते है कि, कार्तिक के घर में वाइट कलर से भी पेंट हुआ है साथ ही वाइट की  खासियत यह है कि इससे घर में शांति बनी रहती है। वाइट कलर शांति का प्रतिक होता है और दिनभर उजाला बना रहता है। उनके घर में दीवाल के कलर की मैचिंग के सोफे और परदे भी है जो उनके घर को क्लासी लुक देते है।

 

क्लासी लुक देते है शोकेस

साथ ही अब नजर डाली जाए कार्तिक के घर के शोकेस पर तो उनके घर के शोकेस में लकड़ियों  अच्छा काम हुआ है। लकड़ी का फिनिशिंग वाला वर्क उनके घर को क्लासी और अट्रैक्टिव लुक दे रहा है। वहीं कार्तिक ने अपने घर को बहुत ही सुन्दर तरीके से डेकोरेट कर के रखा हुआ है। आप देख सकते है कि सेल्फ में किताबे रखी हुई है और साथ ही एक बहुत सुन्दर भोले जी की मूर्ति भी रखी हुई है।

 

फ्रेम और मिरर

आपको बता दें कि, कार्तिक ने यह फोटो सोशल मीडिया पर महामारी के दौरान डाली थी जब प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों से शाम को अपनी छत पर बर्तन बजाने का आग्रह किया था। कार्तिक ने भी मोदी जी की बात मानी और थाली बजाई थी साथ ही उन्होंने यह फोटो इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी। इस फोटो में आप देख सकते है कि कार्तिक की पीछे वाली दीवाल पर काफी मिरर लगे हुए है जो की उनके घर को अट्रैक्टिव बना रहा है।

 

 बालकनी

घर में बालकनी न हो तो शाम की चाय का मज़ा नहीं आता। वहीं कार्तिक के घर में भी एक बड़ी सी बालकनी है जहां उन्होंने छोटे छोटे पौधे लगा रखे है। यहाँ से मुंबई की शाम का नजारा भी बेहद खूबसूरत लगता है।

 

मंदिर

कार्तिक के प्यारे से घर में एक छोटा सा मंदिर भी है। जहां उन्होंने भगवान को विराजमान किया है और कार्तिक इनकी रोज पूजा करते है। इससे साफ़ पता चलता है कि, कार्तिक काफी धार्मिक प्रवर्ति के इंसान है। 

 

 

यह भी पढ़े। 
Celebrity Lifestyle - बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियां जिन्होंने शादी के बाद भी नहीं अपनाया अपने पति का सरनेम 
बॉलीवुड से जुड़े हमारे लेख आपको कैसे लगे? अगर आपको किसी सेलिब्रिटी के बारे में जानना हैं या हमारे कोई लेख आपको पसंद आया हो तो आप अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें।  हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com