बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने छोटी सी उम्र में बड़ा काम कर दिखाया है। करियर बनाने के बाद घर बनाने के लिए जहां लोगों को सालों का समय लग जाता हैं, वहीं बोनी कपूर और श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी ने यह काम बॉलीवुड में डेब्यू के कुछ सालों में ही कर दिखाया। जाह्नवी का नया घर मुंबई के जुहू इलाके में स्थित है जो कि एक बिल्डिंग के तीन फ्लोर पर फैला हुआ है। हालांकि जाह्नवी ने अभी तक कुछ  ज्यादा खास मूवीज में अभिनय नहीं किया लेकिन उन्होंने बहुत कम समय में ही अपनी पहचान बना ली है और अपने सपने भी पूरे कर रही है।

 

आपको बता दें कि, जाह्नवी कपूर ने बचपन से ही क्लासी जिंदगी जी है। पहले वो अपने पापा के पैसो पर अपने सपने पूरे करती थी लेकिन आज यह समय बदल गया है अब जाह्नवी अपने कमाए हुए पैसों से एक शानदार जिंदगी जीती है। सोशल मीडिया पर भी जाह्नवी बहुत एक्टिव रहती है उनके फैन्स जानना चाहते है की वो किसी जिंदगी जीती है उनका घर केसा है। जिसके चलते आज हम आपको जाह्नवी कपूर के घर के बारे में बताने वाले है। जाह्नवी कपूर का घर बहुत सुन्दर है और इसकी सबसे खास बात आपको इस पोस्ट को पढ़ने पर ही पता चलेगी।

 

हॉल

तो चलिए शुरुआत करते है जाह्नवी के घर के हॉल से। जाह्नवी के घर का हॉल काफी बड़ा और आलिशान है। हॉल में बड़े-बड़े सोफे रखे हुए है जिसपर जाह्नवी कपूर अपनी अदाओ के साथ पोज़ करती हुई नजर आ रही है। वहीं साइड में लकड़ी से बहुत ही सुन्दर और अट्रैक्टिव पार्टीशन गया है। उनके घर में हर एक चीज बहुत ही सुन्दर और महंगी है। साथ ही हॉल में पीछे बड़ी सी फोटो फ्रेम भी लगी हुई है जो एक आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। जाह्नवी के घर का हर कोण बहुत ही साफ़ सुथरा है।

 

मेकअप रूम

जाह्नवी के घर में उन्होंने अलग से एक मेकअप रूम बनवाया हुआ है जहां वो आराम और इत्मीनान से तैयार होती है। इस रूम में मिरर, लाइट, मेकअप और वो हर तमाम चीज है जो एक लड़की को तैयार होते वक्त लगती है। यहाँ जाह्नवी और ख़ुशी दोनों शांति से तैयार होती है। वहीं इस रूम का सबसे अट्रैक्टिव पार्ट दोनों की (जाह्नवी और ख़ुशी) की प्यारी से फोटो फ्रेम है। दोनों की यह खूबसूरत फ्रेम बाजु की दीवाल में लगी हुई है। मेकअप से लेकर लाइटिंग तक इस रूम  चीज मिल जाएँगी।

 

दो प्यारे-प्यारे सदस्य

इस फोटो में आप देख सकते है कि ख़ुशी कपूर ने दो प्यारे-प्यारे सदस्यों को अपने साथ रखा हुआ है। दोनों बहुत ही क्यूट है जाह्नवी और ख़ुशी अक्सर सोशल मीडिया पर इनके साथ फोटोज शेयर करती है। वहीं नजर थोड़ी पीछे डाली जाए तो उनके घर में एक बड़ा सा झूमर भी लगा हुआ है और एक बहुत बड़ा टीवी भी है। पूरे घर में वाइट पेंट किया गया है और बाकि सामान भी मैचिंग का ही रखा हुआ है।

 

जाह्नवी का रूम

अब बात करते है अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के रूम की। इस फोटो से तो आपको अंदाजा हो ही गया होगा की उनका रूम बहुत शानदार है। रूम में वाइट और पिंक का कॉम्बिनेशन है। एक ओर जहा पेंट वाइट है वही उनके रूम के परदे पिंक है। जाह्नवी के रूम में भी एक बड़ा सा टीवी लगा हुआ है और साथ ही टेबल पर खूबसूरत सा फोटोफ्रेम भी रखा हुआ है। वही परदे के बाजु से ही जाह्नवी का बैग कलेक्शन देखने को मिल रहा है। जाह्नवी को बैग्स का बहुत क्रेज़ है जिसकी झलक आप उनके कमरे में देख ही सकते है।

 

खूबसूरत सनसेट

 

आपको बता दें कि जाह्नवी का घर इतनी सुन्दर लोकेशन में है जहा से सनसेट बहुत सुन्दर दिखता है। आप कह सकते है कि उनके घर की बालकनी उनके घर का सबसे खूबसूरत जगह है। जाह्नवी जब सूटिंग से वापस आती है तो यहां आकर वो दिन भर की थकान के बाद सुकून तलाशती है। वहीं खूबसूरत सनसेट के साथ जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर यह पोस्ट भी शेयर की थी। जाह्नवी की यह फोटो बहुत वायरल हो रही थी और लोग उनके घर की तारीफ करते नहीं थक रहे थे। 

 

यह भी पढ़े। 
Celebrity Lifestyle - कुछ इस तरह मिले थे दिलीप और शायरा, कायम की प्यार की कई मिसालें 
बॉलीवुड से जुड़े हमारे लेख आपको कैसे लगे? अगर आपको किसी सेलिब्रिटी के बारे में जानना हैं या हमारे कोई लेख आपको पसंद आया हो तो आप अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें।  हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com