छोटे परदे से बड़ा नाम कमाने वाली मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को आज हर कोई जनता है। हिमाचल के शिमला में जन्मी रुबीना स्मॉल स्क्रीन का बड़ा नाम बन चुकी हैं। उनका परिवार अब भी शिमला में रहता है। वहीं रुबीना को दुनिया भर में अपनी पहचान टीवी धारावाहिक सीरियल “छोटी बहू” से मिली है। इसके अलावा टीवी सीरियल “शक्ति-अस्तित्व की” में उन्हें किन्नर बहु में अभिनय ने देखा गया था और दर्शकों के द्वारा खूब प्यार हासिल किया था। इस सीरियल में एक किन्नर का किरदार निभाकर अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सबका दिल जीता।

 

इसके बाद भी यह शो उन्हीं के नाम से जाना जाता है। इसके अलावा उन्होंने ‘सास बिना ससुराल’, ‘पुनर्विवाह’, ‘देवों के देव महादेव’ और ‘जीनी में काम किया। वहीं रुबीना अब एक  स्टार बन चुकी है और इस स्टार की लाइफस्टाइल बिलकुल भी मामूली नहीं है। सोशल मीडिया पर रुबीना के लाखों फॉलोवर्स है और सब जानना चाहते है कि उनकी लाइफ स्टाइल किसी है उनका घर कैसा है। जिसके चलते आपका यह इंतजार आज हम ख़त्म करने वाले है। आज हम आपको रुबीना और अभिनव के आशियाने की फोटोज बताने जा रहे है।

 

कहा है रुबीना-अभिनव का आशियाना

आपको बता दें कि, रुबीना अपने एक्टर पति अभिनव के साथ मुंबई के मलाड इलाके में रहती हैं। यहां उन्होंने मल्टी स्टोरी सोसायटी रहेजा कॉम्प्लेक्स में घर लिया हुआ है। रुबीना और अभिनव ने अपने ड्रीम होम को बहुत खूबसूरती से सजा रखा है। हालांकि घर ज्यादा बड़ा नहीं है लेकिन दोनों ने इस भर को बहुत प्यार से संजोया है। एक बात आपको बता दें कि, रुबीना को घर सजाने का बहुत शौक है, जब उन्हें सीरियल की शूटिंग से फुर्सत मिलती है तो वो अपने घर में समय बिताती है और घर को अपनी क्रिएटिविटी से और सजाती है।

 

लिविंग रूम

आपको बता दें कि, रुबीना ने अपने घर के इंटीरियर में बहुत दिलचस्पी दिखाई है और एक एक कोने को सजाया बखूबी सजाया है। वहीं लिविंग रूम की बात करें तो रुबीना का लिविंग रुम काफी बड़ा है। रूम से बाहर का नजारा भी बहुत सुन्दर दीखता है साथ ही रूम में लगा हुआ ड्रीम केचर आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। साथ ही उनके कमरे का कलर भी काफी लाइट है और उसी की मैचिंग के परदे लगाए हुए है। रुबीना ने यह फोटो अपने सोशल मीडिया पर डाली थी जिसके बाद से कमैंट्स और लाइक  कतार लग गई।

 

नेचर से है प्यार

ज्यादातर लोग अपने गार्डन में पेड़-पौधे लगते है और अपने घर की शोभा बढ़ाते है। इन्ही लोगो में रुबीना भी शामिल है हमारी छोटी बहु को नेचर से बहुत प्यार है। वो खुद अपने हाथ से पेड़-पौधे लगाती है। उन्होंने अपने घर के कई हिस्सों में छोटे-छोटे पौधे लगाए हुए है। जिसकी वजह से उनका प्यारा सा घर और भी सुन्दर लग रहा है। रुबीना ने अपनी बालकनी से लेकर अपने घर के अंदर तक कई सारी जगह पौधे लगाए है। रुबीना के इस आईडिया को आप भी फॉलो कर सकती है और अपने घर को खूबसूरत बना सकती है। घर में भी उन्होंने इनडोर प्लांट्स रखे् हुए हैं।

 

घर का इंटेरियर

रुबीना और अभिनव के घर में एक शानदार सोफा है और उसे कलरफुल कुशंस से सजाया हुआ हैं। वहीं उनके लिविंग रूम की फ्लोरिंग टाइल्स से की गई है। उन्होंने अपने घर के इंटेरियर में अपनी क्रिएटिविटी का तड़का भी दिया है। रुबीना और अभिनव ने हाल ही में अपने घर में पेंट किया था और उन्होंने इसकी फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। यह फोटो काफी वायरल हुई और उनके फैन्स ने दोनों की जोड़ी की बहुत तारीफ भी की।

 

छोटा सा मेहमान

रुबीना और अभिनव के साथ उनके घर में एक छोटा सा मेहमान भी है। जी हां, दोनों ने एक क्यूट डॉगी को पाला हुआ है जिसकी फोटोज अक्सर रुबीना सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। यह मेहमान बहुत ही सुन्दर है और क्यूट है इसी देख कर हर किसी को इसके साथ खेलने का मन करता है। वहीं इस फोटो में आप देख सकते है की वो कितने आराम फार्मा रहा है आराम से सोफे में लेटकर पोज़ दे रहा है। सोशल मीडिया पर भी इस नन्हे मेहमान को हर कोई पसंद करता है। इससे साफ़ पता चलता है कि रुबीना और अभिनव को पेट कितने पसंद है।

 

 

 

यह भी पढ़े। 
Celebrity fashion - फ्लोरल ड्रेस से इन अभिनेत्रियों ने बिखेरा जलवा, आप भी ले इंस्पिरेशन
बॉलीवुड से जुड़े हमारे लेख आपको कैसे लगे? अगर आपको किसी सेलिब्रिटी के बारे में जानना हैं या हमारे कोई लेख आपको पसंद आया हो तो आप अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें।  हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com