कोरोनाकाल के दौरान सबकी मदद करने के लिए एक इंसान मसीहा के रूप में सामने आया है जिसका नाम है “सोनू सूद।” सोनू रील लाइफ में भले ही एक विलेन का किरदार निभाते हो लेकिन वे रियल लाइफ में एक हीरो के रूप में सामने आये है। सोनू बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी मानी शख्सियत हैं। इन्होने बॉलीवुड के अलावा टॉलीवूड में भी काम किया है। सोनू आज हर एक इंसान की जबान पर छाए हुए है। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह सोनू की तारीफे हो रही है। सोनू सूद इस समय वो काम कर रहे है जो किसी भी आम इंसान के बस की बात नहीं है लेकिन सोनू सूद यह काम बिना किसी स्वार्थ के कर रहे है।

आज हम आपको सोनू सूद की असल जिंदगी से वाकिफ कराएंगे। दिनभर की थकान के बाद जहां वो चैन की सांस लेते है वो है उनका घर। उनका अपना घर जहां वो अपने पूरे परिवार के साथ सुख-शांति से रहते है। सोनू सूद का आलीशान और लग्जीरियस घर मुंबई के अंधेरी में है जोकि 26 स्क्वेयर फीट में फैला है। सोनू का घर बहुत आर्टिस्टिक अंदाज़ से सजाया गया है। आपको बता दें कि, सोनू के घर की इंटीरियर डिजाइनिंग बहुत महंगी है और इसी वास्तु के हिसाब से बनाया गया है। बेडरूम से लेकर किचन में जो फर्नीचर इस्तेमाल किए गए हैं उसे स्पेशली डिज़ाइन किया गया है। तो चलिए देखते है उनके घर की इनसाइड फोटोज:

 

मंदिर

सोनू सूद काफी धार्मिक है उनके घर में मंदिर जी के लिए बहुत ही खास स्थान है। इस मंदिर जी में उन्होंने गणपति बाप्पा की बहुत सुन्दर मूर्ति स्थापित की है। उनके घर में रोज नियमित रूप से पूजा की जाती है। घर का सबसे इम्पोर्टेन्ट पार्ट होता है मंदिर जहां आप अपने दुःख-सुख सब अपने भगवान से जाहिर कर सकते है। ज्यादातर लोग सोचते है कि मंदिर केसा भी हो घर सुन्दर होना चाहिए। लेकिन सोनू सूद के इस सुन्दर घर में मंदिर भी बहुत सुन्दर और आकर्षित बनाया गया है।

 

रोनाल्डो लव

आपको बता दें कि, सोनू सूद का बेटा 6 साल का है और उसे फुटबॉल बहुत पसंद है। वो रोनाल्डो का बहुत बड़ा फैन है जिसकी वजह से सोनू सूद ने अपने बेटे के रूम में अलमारी के शटर्स पर पुर्तगाल के मशहूर फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की रंगीन तस्वीर बनवाई हुई है। जिस पर अंग्रेजी में लिखा है-Aim for your goals यानी अपने लक्ष्यों के लिए लक्ष्य।

वॉशरूम

सोनू सूद ने अपने घर में कांच का काफी इस्तेमाल किया है, जिससे उनका घर और बड़ा लगता है। सोनू सूद के घर में वाशरूम इटैलियन डिज़ाइन की है। जो की बहुत क्लासी और स्टाइलिश है, वॉशरूम में हर एक वो चीज है जो होना चलिए। वॉशरूम बहुत ही सुन्दर है और बिलकुल 5 स्टार होटल का लुक देता है। 

 

इटैलियन फ्लोरिंग

सोनू सूद के घर में लिविंग रूम से लेकर वॉशरूम तक हर जगह में इटैलियन फ्लोरिंग है। जबकि दीवारों पर सिल्क वॉलपेपर और खूबसूरत बनावट है, जो घर में चार चांद लगा देता है। सोनू सूद का घर कितना आलीशान है इसका अंदाजा आपको ये फोटोज देख कर हो ही गया होगा। उनके घर में लाइटिंग से लेकर फ्लोरिंग तक हर एक चीज बिलकुल परफेक्ट है।

 

हॉल

वहीं अगर हॉल की बात की जाए तो सोनू सूद के घर का हॉल भी बहुत आलिशान है। आपको बता दें कि पूरे घर में कई अलग तरह से सोफा और काउच है जहां बैठकर घर के आलीशान नजारों का मजा लिया जा सकता है। उनके घर में कलर्स का भी बहुत अच्छा कॉम्बिनेशन दिया गया है। उनके पूरे घर में न कहीं कलर ज्यादा डार्क है और न ही ज्यादा लाइट। हर एक चीज बिलकुल परफेक्ट है सोनू सूद की तरह।

 

 

 

यह भी पढ़े। 
आपको हमारे सेलिब्रिटी हाउस के ऊपर बनाये आर्टिकल्स कैसे लगे इस पर आप अपनी प्रतिक्रियाएं हमें जरूर भेजें।  आप हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com