बॉलीवुड के मशहूर और कलाकारी अभिनेताओं में से एक है आयुष्मान खुराना। आयुष्मान अपने फैन्स का दिल जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते। आयुष्मान हर बार एक नए मुद्दे के साथ फिल्म लेकर आते हैं। आपको बता दें कि, आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड में फिल्म ‘विक्की डोनर’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म को शूजीत सरकार ने डायरेक्ट किया था। आयुष्मान की हर फिल्म हिट रही और हर बार उन्होंने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीता। एक्टिंग के अलावा भी आयुष्मान को कई चीजों का शौक है। उनकी आवाज और उनकी शायरियों का पूरा देश दीवाना है। वहीं अगर आयुष्मान के घर की बात करें तो इसमें म्यूजिक, और लिटरेचर के प्रति क्रिएटिविटी नजर आती है।

 

4000 स्कायर फीट में बना है फ्लैट

आयुष्मान अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप और दोनों बच्चों के साथ मुंबई में एक शानदार फ्लैट में रहते हैं। उनका यह फ्लैट 4000 स्कायर फीट में बना हुआ हैं। जिसमें 7 बेडरुम हैं। आपको बता दें कि, आयुष्मान-ताहिरा के घर को ताहिरा की दोस्त ट्रिशना भाटिया ने सजाया है। घर में सफेद रंग का पेंट किया गया है। आयुष्मान के घर में कलरफुल डेकोरेशन, शानदार फर्नीचर, मॉर्डन आर्ट के पीस सुंदर लाइट्स के साथ लगे हुए हैं।

अवार्ड्स को दिया अलग कॉर्नर

इसमें कोई दो मत नहीं है कि, आयुष्मान कमाल के एक्टर है उन्होंने विक्की डोनर से लेकर शुभ मंगल सावधान तक हर एक मूवी से सबका दिल जीता है। वहीं उन्होंने घर में एक कॉर्नर में एक जगह दी गई है जिसमें उनके सभी अवार्ड रखे गए हैं साथ ही एक बुकशेल्फ है जिसमें सभी किताबों को कलेक्शन रखा गया है। आपको बता दें कि, आयुष्मान खुराना ने अब तक कुल 25 अवार्ड्स को अपने नाम किया है जबकि 30 अवार्ड्स में उन्हें नॉमिनेट किया गया है।

 

गैलरी को दिया डिफरेंट लुक

आयुष्मान के घर में एक गैलरी बनी हुई हैं जिसमें एक्टर की तस्वीरें लगी हुई हैं। उनकी बालकनी भी एकदम फोटो शूट लोकेशन हैं। उनके घर की गैलेरी आयुष्मान की फेवरेट शूट लोकेशन है। वे अक्सर अपनी बालकनी में शर्टलेस पोज करते रहते हैं।

छोटा सा परिवार

आयुष्मान और ताहिरा के दो बच्चे है जिनका नाम विराजवीर और वरुष्का है। दोनों ने लॉकडाउन में बच्चों के साथ मस्ती करते हुए फोटोज और वीडियो शेयर किये थे। लॉकडाउन में आयुष्मान ने कई इंटरव्यू अपने घर से ही किए थे। वह इस समय परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।

 

सोशल मीडिया पर रहते है एक्टिव

आज कल हर कोई सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहता है और प्रोफाइल वेल मेन्टेन करता है। ऐसेही आयुष्मान और ताहिरा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। दोनों के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोवर्स है। वे अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के जरिए अपने जीवन से जुडी बातों को शेयर करते रहते है। वहीं अगर फॉलोवर्स की बात की जाए तो ताहिरा कश्यप के इंस्टाग्राम पर 417k फॉलोवर्स है और ट्विटर पर उनके 31.4K फोलोवर्स है।

साथ ही अगर बात की जाए आयुष्मान खुराना की तो आयुष्मान के इंस्टाग्राम पर 14.2 मिलियन फॉलोवर्स है और ट्विटर पर उनके 5.9 मिलियन फॉलोवर्स है। इसके अलावा भी दोनों की फैन फॉलोविंग बहुत है। दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते है और प्यार देते है। दोनों की जोड़ी की तारीफ सोशल मीडिया पर भी काफी होती है।

 

 

यह भी पढ़े। 
आपको हमारे सेलिब्रिटी हाउस के ऊपर बनाये आर्टिकल्स कैसे लगे इस पर आप अपनी प्रतिक्रियाएं हमें जरूर भेजें।  आप हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com