googlenews
Sussanne Khan gives fans a glimpse of her ‘home office’ in new photos

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी और अपने घर की तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। आपको बता दे, सुजैन खान एक इंटीरियर डिजाइनर हैं। ऐसे में उनका सोशल मीडिया से जुड़ा रहना लाज़मी है। वह अक्सर  प्रोजेक्ट्स की तस्वीरें शेयर करती है। अभी कुछ दिनों पहले ही सुजैन ने अपने घर पर खुद से डिज़ाइन किया हुआ ऑफिस अपने फैंस को दिखाया है।

 

 उन्होंने अपने ऑफिस की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बता दे, कोरोना वायरस की दूसरी लहर में सुजैन अपने घर से ही काम कर रही हैं। हम आपको आज उनके घर के ऑफिस की तस्वीरें दिखने जा रहे है तो चलिए जानते है उन्होंने खुद का घर कैसा डिज़ाइन किया हुआ है। आप भी उनके ऑफिस  डिज़ाइन से कुछ आईडिया ले सकते हैं।

Sussanne Khan gives fans a glimpse of her ‘home office’ in new photos

आप देख सकते है सुजैन खान ने फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने व्हाइट कलर की वी-शर्ट और ग्रे पैंट पहनी हुई हैं। उन्होंने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि म ऑफिस सेल्फी मोड। वहीं दूसरी सेल्फी में उन्होंने फिल्टर का यूज करके सनग्लासेस लगाए हुए हैं। बता दे, उन्होंने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि क्योंकि ब्लू हार्ट का ज्यादा महत्व है। फोटोज में टेबिल पर लैपटॉप, सिपर और स्टेशनरी रखी हुई नजर आ रही हैं।

Sussanne Khan gives fans a glimpse of her ‘home office’ in new photos

सुजैन खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर व्हाइट कलर की वी-शर्ट और ग्रे पैंट पहनी हुई हैं. एक सेल्फी शेयर करते हुए सुजैन ने लिखा- होम ऑफिस सेल्फी मोड. वहीं दूसरी सेल्फी में उन्होंने फिल्टर का यूज करके सनग्लासेस लगाए हुए हैं। आपको बता दे, उन्होंने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा-क्योंकि ब्लू हार्ट का ज्यादा महत्व है। फोटोज में टेबिल पर लैपटॉप, सिपर और स्टेशनरी रखी हुई नजर आ रही हैं।

 

आपको बता दे, सुजैन मुंबई के जुहू में 15वें फ्लोर पर रहती हैं। वह अपने बच्चों के साथ आए दिन तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। दरअसल, सुजैन खान ऋतिक रोशन के घर बीते ही लॉकडाउन अपने दोनों बेटों के साथ टाइम स्पेंड करने के रुकी थी। वहीं बच्चों के लिए ऋतिक हमेशा साथ में आ जाते हैं। ऐसे में ऋतिक ने लॉकडाउन में सुजैन की तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि यह मेरी डियर एक्स वाइफ सुजैन की तस्वीर है।

Sussanne Khan gives fans a glimpse of her ‘home office’ in new photos

 वह टैम्प्रेरी अपने घर से मेरे घर रहने के लिए आ गई हैं ताकि दोनों बच्चे हम से अलग महसूस ना करें। सुजैन हमारी को-पैरेंटिंग की जर्नी में इतना सपोर्टिंग होने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया। अब सुजैन खान की पर्सनल लाइफ को लेकर बात करें तो इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। वह इन दिनों सुजैन और अली गोनी के भाई अर्सलान के रिलेशनशिप में होने की खबरें आ रही हैं।

 

 

 

यह भी पढ़े। 

Celebrity Home – इतना खूबसूरत है करिश्मा कपूर का आशियाना, सबसे ज्यादा अट्रैक्टिव है बालकनी

आपको हमारे सेलिब्रिटी हाउस के ऊपर बनाये आर्टिकल्स कैसे लगे इस पर आप अपनी प्रतिक्रियाएं हमें जरूर भेजें।  आप हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com