googlenews
महिलाओं के उत्साह से खिल उठा गृहलक्ष्मी दोपहर: Kitty Party Themes
Grehlakshmi Dopahar Event

Kitty Party Themes: गृहलक्ष्मी दोपहर का आयोजन इस बार गृहलक्ष्मी और पाखी क्लब ने मिलकर ग्रीन लाउंज बैंक्वेट में करवाया। पाखी क्लब महिलाओं का एक सामाजिक क्लब है जिसमें महिलाओं का समूह मिलकर सांस्कृतिक कार्यक्रमों को आयोजित करता है। पाखी क्लब की प्रेजिडेंट राधा जैन ने गृहलक्ष्मी दोपहर के कार्यक्रम को धूमधाम से सफल बनाया। त्योहारों के सीजन में सभी महिलाओं ने पूरे उत्साह के साथ कार्यक्रम में बढ़-चढ़ कर भाग लिया। त्योहारों की रोनक के साथ ही महिलाओं की खूबसूरती ने इस कार्यक्रम में चार चांद लगाए। 

गृहलक्ष्मी दोपहर में कई सारी सोशल एक्टिविटीज और गेम्स का आयोजन भी किया गया जैसे- टैलेंट हंट गेम, फैशन शो ताकि माहौल को खुशनुमा बनाया जा सके। महिलाओं ने बड़े ही उत्साह के साथ सभी गेम्स में इसमें हिस्सा लिया। उनके सबसे पसंदीदा रैंप वॉक ने आयोजन को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की। गृहलक्ष्मी दोपहर में इस बार गृहलक्ष्मी क्वीन रहीं गायत्री श्रीवास्तव जबकि पहले रनर अप का स्थान वैशाली अग्रवाल और दूसरी रनर अप का खिताब शर्मीला गुप्ता ने हासिल किया।

गृहलक्ष्मी दोपहर में दिखी त्योहारों की रौनक

Kitty Party Themes
Grehlakshmi Dopahar Celebrated Festival Season

गृहलक्ष्मी दोपहर’ महिलाओं का लोकप्रिय कार्यक्रम है, जिसे हर बार एक खास थीम पर आयोजित किया जाता है। त्योहार के खुशनुमा माहौल में इस बार की थीम भी कुछ ऐसी ही थी। नवरात्रे, करवाचौथ और दिवाली को ध्यान में रखते हुए स्टॉल लगाए गए। जहां सभी गृहलक्ष्मियों ने एन्जॉय करते हुए ढेर सारी खरीदारी की। करवाचौथ और दिवाली के लिए खास ट्रेंडिंग ज्वेलरी, पारंपरिक परिधान जैसे साड़ियां और सलवार-सूट की भरमार थी। वहीं खानपान के लिए स्वादिष्ट व्यंजनों के स्टॉल लगाए थे।

ब्रांड पार्टनर पंसारी ग्रुप के प्रोडक्ट भी थे मौजूद

Kitty Party Themes
Brand partner Pansari Group’s products were also present

गृहलक्ष्मी दोपहर के इस कार्यक्रम में ब्रांड पार्टनर पंसारी ग्रुप के भी स्टॉल लगाए गए थे। पंसारी ग्रुप सभी प्रकार के खाद्य तेल जैसे- आर्गेनिक सरसों का तेल, रिफाइंड सोयाबीन, रिफाइंड सूरजमुखी, रिफाइंड राइस ब्रान, रिफाइंड पाम आयल आदि को निर्मित करता है। पिछले कई वर्षों से कंपनी ने वनस्पति तेलों के निर्माण, उसके शोध कार्य और आयात के लिए खूब काम किया है। पंसारी के सभी प्रोडक्ट दिल्ली, एनसीआर, पश्चिम बंगाल और भारत के कुछ अन्य राज्यों में छोटे और बड़े स्टोरों में आसानी उपलब्ध हैं। आपको बता दें दिल्ली, एनसीआर में इनका व्यापक स्तर पर वितरण नेटवर्क है। वर्तमान में पंसारी ग्रुप अपने उत्पादों को बढ़ावा देने और उपभोक्ताओं के बीच जागरूकता पैदा करने के लिए राजधानी दिल्ली और अन्य राज्यों में प्रचार गतिविधियों को आयोजित कर रहे हैं।

नाच-गाने के साथ हुआ कार्यक्रम का समापन 

जितने उत्साह के साथ गृहलक्ष्मी दोपहर कार्यक्रम की शुरुआत की गई थी उतने ही उत्साह के साथ इसे समाप्त किया गया। सभी हुनरमंद महिलाओं ने अपना हुनर दिखाने के साथ ही नाच-गाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और जाते-जाते भी उनमें उत्साह दिखा। ऐसा लगा कि यह कार्यक्रम का समापन नहीं बल्कि शुरुआत है। 

Leave a comment