बॉलीवुड में कुछ नया न तो फिल्मों के मामले में हो रहा है न ही फैशन के मामले में। पुराने गानो को रिमिक्स करके पेश किया जा रहा है। इसी तरह पुराने फैशन को भी नए मसाले के साथ फिर से बी—टाउन की हीरोइन्स के पास देखा जा रहा है।

ऐसा ही एक पुराना पैटर्न फिर से लौटकर आया है. यह पैटर्न है सैटिन ड्रेसेज का। इस तरह की ड्रेसेज 80 से 90 के दशक में काफी पसंद की जाती थीं पर बीते कुछ सालों में किसी ने सैटिन का नाम तक नहीं लिया।

पर हाल ही में हुए फैशन शोज को देखकर ऐसा लग रहा है कि डिजाइनर्स सैटिन को फिर से ट्रेंड में ले आए हैं, तभी तो बॉलीवुड डीवाज आए दिन पार्टीज और आउटिंग के दौरान सैटिन ड्रेसेज में स्पॉट की जाती हैं। यदि आप अपने वहीं पुराने आउटफिट से तंग आ चुकी हैं, तो जरा यहां गौर फरमाएं!

प्रियंका का इंटरनेशल फैशन

प्रियंका चोपड़ा अपनी सगाई को लेकर तो चर्चा में हैं ही, साथ ही वेे अपनें फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं चूंकि अब वे बॉलीवुड से ज्यादा समय हॉलीवुड में गुजार रही हैं तो उन पर वहां के फैशन का असर साफ दिखाई दे रहा है। हाल ही में प्रियंका को 90 के दशक के फैशन ट्रेंड के साथ स्पॉट किया गया। वे सैटिन ड्रेस में नजर आईं।

उन्होंने बेल स्लीव्स वाले ग्रीन कलर के सैटिन टॉप के साथ मैचिंग कलर के शियर फैब्रिक वाले फ्लेयर्ड पैंट्स को मैच किया। आप चाहें तो इस सैटिन टॉप को पलाजो या जींस के साथ भी मैच कर सकती हैं।

करीना का क्लासी टॉप

लेटेस्ट फैशन ट्रेंड की बात करीना कपूर के बिना अधूरी ही रहती है। जब से वे मॉम बनी हैं, पहले से ज्यादा फैशनेबल नजर आ रही हैं। पिछले दिनों करीना को एक इंटरव्यू में ऑलिव कलर के सैटिन टॉप में नोटिस किया गया।

उनका लुक बिल्कुल क्लासी था। न ज्यादा मेकअप और न कोई ज्वैलरी। फिर भी वे परफेक्ट लग रही थीं तो यही करीना के फैशन सेंस से कोई परहेज नहीं है तो उनके सैटिन टॉप जैसा टॉप जरूर बनवाएं जिसे हैरम के साथ ही यूज करेंगी तो शानदार दिखेंगी।

शिल्पा का पैंट सूट 
करीना और प्रियंका ने तो सैटिन का केवल टॉप पहना पर शिल्पा तो उनसे दो कदम आगे हैं। शिल्पा हाल ही में एक फैशन शो में पहुंची, जहां उन्हें सैटिन के फुट आउटफिट में स्पॉट किया गया। शिल्पा ने ऑफ वाइट कलर का सैटिन वाइट सूट पहना था जिसमें वह ड्रमैटिक लुक में नजर आईं।

इस तरह का लुक आॅफिशयल पार्टी के लिए सबसे बेस्ट आॅप्शन हो सकता है।इसमें आपका कॉन्फीडेंस लेवल भी शो होगा और आप फैशनेबल भी नजर आएंगी। चाहें तो सैटिन मटेरियल के लिए ब्लैक या स्काई ब्लू कलर को भी चूज कर सकती हैं।

मौनी का वेस्टर्न, कृति का इंडियन लुक

फिल्म गोल्ड के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी मौनी रॉय भी फैशन के मामले में किसी से कम नहीं हैं। गोल्ड के प्रमोशन के दौरान मौनी रॉय येलो कलर की एसीमिट्रिकल सैटिन ड्रेस में नजर आईं। उनका यह लुक किसी पार्टी के लिए कॉपी किया जा सकता है।

वहीं फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से के एक ईवेंट में कृति खरबंदा को ऑफ वाइट कलर के सैटिन लहंगा सेट में स्पॉट किया गया। उनका लुक शानदार था। लहंगे के साथ उन्होंने हेवी वर्क वाला फ्लोरल दुपट्टा लिया था। यदि आप चाहें तो इसे कॉपी करके एथनिक लुक पा सकती हैं।