गृहलक्ष्मी दोपहर में  महिलाओं को कई तरह की एक्टिविटीज का हिस्सा बनने का मौका मिलता है जहां वो बेझिझक,बेहरवाह अपनी जिंदगी जीती हैं बाहें फैलाकर। इस खास मौके पर जहां एक से बढ़कर एक क्रिएटिव आइडियाज़ देखने को मिले वहीं फैशन पर हर बार की तरह इस बार भी पंजाबी कुड़ियों ने जमकर मस्ती की।  लुधियाना के लक्ष्मी लेडीज़ क्लब की तरफ आयोजित इस बार के गृहलक्ष्मी दोपहर में महिलाओं का स्टाइल भी देखने लायक था। 

लक्ष्मी लेडीज़ क्लब लुधियाना

हर बार की तरह इस बार भी गृहलक्ष्मी दोपहर के चौथे सीजन ने महिलाओं में जमकर रोमांच भरा। लुधियाना के लक्ष्मी लेडीज़ क्लब के साथ आयोजित हुई गृहलक्ष्मी दोपहर ने क्लब की महिलाओं को काफी पसंद आई। इस क्लब की प्रेसिडेंट हैं नम्रता सिंघानिया,वाइस प्रेसिंडेट हैं मिस रितु प्रदमन, सेक्रेटरी श्री नैयर, ज्वाइंट सेक्रेटरी मिस सुनीता अग्रवाल और ट्रेजरार हैं मधु शर्मा। क्लब की चेयरपर्सन मिसेज रजनी बैक्टर की उपस्थिति से कार्यक्रम में चार चांद लग गए।

पिडिलाइट फेविक्रिल और ज्वैलरी ब्रांड औरा की ब्रांड एक्टिविटी

यहां पर पिडिलाइट ‘फेविक्रिल’ फैब्रिक कलर की क्रिएटिव वर्कशॉप में  पिडिलाइट ‘फेविक्रिल’ फैब्रिक कलर के एक्सपर्ट की तरफ से कई तरह के शिबुरी प्रिंट सिखाए गए। एक खास तरीके से फोल्ड करके किस तरह आप डिफरेंट रंगों के साथ एक से बढ़कर एक शिबुरी प्रिंट ला सकते हैं इसका लाइव डेमो करके दिखाया गया। इसके अलावा ज्वैलरी ब्रांड औरा ने महिलाओं को दिए कई एक्साइटिंग प्राइसेज़।

टाइटल्स का जलवा

इस बार टाइटल्स में मिस पटाखा- मिस उमा गुप्ता,ओल्ड इज़ गोल्ड- मिस नीता सूद, मिस ब्यूटीफुल स्माइल- मिस नीरु वर्मा को मिला। 

बंपर विजेता-

इस खास मौके पर बंपर विजेता बनी मिस शोभा कपूर बहुत खुश नज़र आईं। इन्हें सम्मानित किया मिसेज रजनी बैक्टर ने। 

गृहलक्ष्मी क्वीन

रैंप पर अपने स्टाइल और अपने एड्ट्यूड के परामीटर्स पर जो कुड़ियां खरे उतरीं वो थीं फर्स्ट रनरअप शैली गोयल,सेकेंड रनरअप रश्मि गोयल और विनर रहीं मिस पूनम चावला। 

 
आप हमें फेसबुकट्विटरगूगल प्लस और यू ट्यूब चैनल पर भी फॉलो कर सकती हैं।