googlenews
grehlakshmidopahar
क्लब की सभी महिलाएं करवा चौथ थीम पर तैयार हुईं थीं।  होटल RBC में हुए इस प्रोग्राम में सभी ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया व जमकर मस्ती की। यहां की महिलाओं ने अलग-अलग गेम्स का मज़ा लेने के साथ-साथ लकी डिप , बम्पर प्राइज व टाइटल जीते। इस बार स्ट्रीक्स व फेम के साथ मिलकर ये एक्टिविटी हुई। 

स्ट्रीक्स ने दी जानकारी 

स्ट्रीक्स ने प्रोडक्ट की जानकारी देने के साथ क्लब की महिलाओं को गिफ्ट भी बांटे। स्ट्रेस ने महिलाओं को अपने प्रोडक्ट की जानकारी दी व उससे जुड़े सवालों के जवाब दिए।

grehlakshmidopahar

फैशन वॉक व टाइटल 

लेडीज को अलग-अलग बालों के टाइटल से नवाज़ा गया।  फैशन वाक की दस शार्ट लिस्ट लेडीज को गिफ्ट हैंपर्स दिए गए व क्वीन और फर्स्ट रनर अप को भी गिफ्ट दिए गए। जिसमें  क्वीन का टाइटल दिया गया मिस किरण गावा को और फिस्ट रनर अप मिस शैली बग्गा तथा सेकंड रनरअप मिस सिमरन ठुकराल रहीं। 
grehlakshmidopahar
लुधियाना के जाने-माने क्लब निहारिका लेडीज़ क्लब के साथ प्री करवा मनाया गृहलक्ष्मी टीम ने 4

फेम ब्लीच’ ने दी जानकारी 

फेम ब्लीच की तरफ से लेडीज का फ्री ब्लीच किया गया व  मेकओवर पार्टनर Glamboyant की तरफ से फ्री मेकअप भी दिया गया। ब्लीच से जुड़े जितने भी संदेह थे उनके बारे में महिलाओं को जानकारी दी गई। उन्हें ये भी बताया गया कि कितने दिनों के बाद ब्लीच करनी चाहिए, कितना एक्टिवेटर डालना चाहिए और कितनी देर के लिए ब्लीच लगानी चाहिए।  

ये भी पढ़ें

 गृहलक्ष्मी दोपहर सीजन 5: ‘फ्लाईंग क्वीन्स लेडीज क्लब’ की नेहा बनीं ‘गृहलक्ष्मी क्वीन’