googlenews
मानसून 

बरसात के मौसम में सड़कों पर पानी भरा रहता है ऐसे में आपका जूते या सैंडिल पहनकर बाहर निकलना मुश्किल हो जाता है। किसी समस्या को देखते हुए आजकल मार्केट में कई ब्रांड्स ने मानसून सीजन के लिये कई फुटवेयर्स उतारे हैं आइए जानते हैं कौन-कौन से फुटवेयर मार्केट में उपलब्ध हैं।

 

लिबर्टी वूमेन’स रेड कैज़ुअल थोंग

लिबर्टी किसी पहचान का मोहताज़ नहीं है, लिबर्टी के फुटवेयर्स को मजबूती और स्टाइल के लिए जाना जाता है। बरसात  के मौसम के लिए लिबर्टी के यह सुन्दर फुटवियर हल्के होने के साथ साथ बेहद फ्लेक्सिबल और स्टाइलिश हैं। यह फुटवेयर लाल और ऑरेंज रंग में आप आसानी से खरीद सकती है।

स्किम्मर रेन शू

यह शू लाइटवेट और फ्लेक्सीबल है। यह शूज रबर और लेदर के बने हैं जो बारिश के मौसम में स्लिप नहीं होंगे। यह स्किम्मर रेन शू रिमूवेबल सोल के साथ उपलब्ध है।

PVC सैंडल

यह सिल्वर सैंडल बारिश के मौसम के लिए उपयुक्त है. यह सैंडल ऊपर से फॉक्स लेदर और इसका सोल PVC से बने है।

 ब्लैक स्लीपर्स

यह स्लीपर्स सिर्फ बारिश ही नहीं बल्कि किसी भी मौसम में पहनने जा सकते है। इन स्लीपर्स में कई रंग और डिजाइन ऑनलाइन उपलब्ध है. इसके अलावा इन आरामदायक स्लीपर्स को किसी भी तरह की ड्रेस के साथ आराम से पहन कर स्टाइलिश लगा जा सकता है।

क्रोक्स और फ्लैट चप्पल

क्रोक्स (Crocs) के स्लिपर्स थोड़े महंगे जरूर होते हैं, पर एक बार आप खरीद लो तो आप ऊब जाओगे इनसे, यह टूटेंगे नहीं। बारिश के मौसम में, फिसलने वाली जगहों के लिए या फिर अगर आपको थोड़ा बहुत पानी में से चलकर निकलना है तो क्रोक्स से बेहतर ब्रांड कोई नहीं।

 

ये भी पढ़ें-

फूलों से सजेगा इस साल का ब्राइडल समर कलेक्शन

इस समर सीजन में हिट फ्लोरल प्रिंट्स का फंडा

मांग में फिर चमकेगा सिंदूर

आप हमें फेसबुकट्विटरगूगल प्लस और यू ट्यूब चैनल पर भी फॉलो कर सकती हैं।