फैशन
नवरात्रि शुरू हो चुकी है और सालों से चली आ रही परंपरा ‘डांडिया नाइट’ का जश्न भी शुरू हो चुका है। ऐसे में हर कोई ‘डांडिया नाइट’ में गरबा खेलने के लिए उत्साहित रहता है। अगर आप भी ‘डांडिया नाइट’ में धूम मचाना चाहती हैं और अपने आप को परफेक्ट लुक देना चाहती हैं। तो क्या आपने डांडिया नाइट के लिए अपनी पूरी तैयारियां कर ली हैं? क्या आपके पास गरबा खेलने के लिए स्पेशल डांडिया फुटवियर  हैं? अगर नहीं, तो जरा हमारे बताए हुए शानदार फुटवियर्स पर नजर डाल लीजिए।    
हम सभी जानते हैं कि गरबा खेलने के लिए हमारी ड्रेस, ज्वैलरी और फुटवियर, सब खास होते हैं। इस खास मौके पर ट्रेडिशनल लुक के साथ खूब घूम मचाई जाती है. ऐसे में अगर आप पूरी तरह से ट्रेडिशनल लगना चाहती हैं। तो आपके पास हर वो चीज़ होनी चाहिए जिससे आप नवरात्रि पर खास दिख सकती हैं।  
अगर आपको गरबा के लिए फुटवियर लेना है तो आप यहां से आइडिया ले सकती हैं जिन्हें मार्केट में जाकर आप आसानी से खरीद सकती हैं।
डिजाइनर मोजड़ी
अगर आप गरबा नाइट में पूरा कम्फर्टटेबल  रह कर डांस करना चाहती हैं। तो आपके लिए सबसे बेस्ट फुटवियर रहेगी ‘मोजड़ी’। यह काफी आरामदायक होती है क्योंकि इसमें हिल्स नहीं होती। जिससे आपका संतुलन भी बना रहता है। मार्केट में मोजड़ी आपको कई तरह के डिजाइन और कलर में मिल जाएगी।
जानिए किस तरह के फुटवियर पहनें डांडिया के जश्न में 6
क्रॉस स्ट्रेप सैंडल्स
अगर कुछ स्टाइलिश फुटवियर चाहती हैं तो आप कलरफुल ‘कॉस स्ट्रेप सैंडल्स’ डांडिया नाइट के लिए ले सकती हैं। यह फुटवियर इस फेस्टिवल के हिसाब से परफेक्ट लगेंगी। साथ ही आपको काफी यूनिक लुक भी मिलेगा।
जानिए किस तरह के फुटवियर पहनें डांडिया के जश्न में 7
एम्बॉयडरी स्टिलेटोज
अगर आप कुछ हाई हिल्स में ट्राई करना चाहती हैं तो आप एम्बॉयडरी स्टिलेटोज इस नवरात्रि ट्राई कर सकती हैं। यह आपके पेरों में काफी खूबसूरत लगेंगी। खासतौर से यह फुटवियर उन पर ज्यादा जचेंगी जिनकी नई-नई शादी हुई हो।
जानिए किस तरह के फुटवियर पहनें डांडिया के जश्न में 8
फ्लैट स्लीपर
स्टाइलिश ‘फ्लैट स्लीपर’ भी आप डांडिया नाइट पर पहन सकती हैं। बस ध्यान यह रहे कि वह खूबसूरत डिजाइन में बनी होनी चाहिए। ताकि आपके पैरों  पर वह खूब फबे और औरों  से अलग दिखे।