googlenews
जल्दी वजन कैसे घटाएं
 
 
आजकल हर दूसरा इंसान अपने बढ़ते हुए वजन को लेकर परेशान है। हर कोई परफेक्ट फिगर पाना चाहता है लेकिन उसे पाने के लिए मेहनत करना नहीं चाहता। इन्हीं सब चीजों को देखते हुए  यहां आपको बता रहे हैं एक ऐसे देसी नुस्खे यानि स्लिमिंग ड्रिंक के बारे में जिससे आप अपने बढ़ते वजन को कंट्रोल करने के साथ ही घटा भी सकते हैं। यह ड्रिंक आपके शरीर में पानी की कमी को पूरा करेंगा और आपके बढ़े हुए फैट को तीसरे दिन से ही पिघलाना शुरू कर देगा और आपको मिल जाएगा आपका मनचाहा फिगर।
 
तो देर किस बात की आज से ही आप इस स्लिमिंग ड्रिंक को बनाना शुरू करें और तेजी से वजन घटाएं…
 
जल्दी वजन कैसे घटाएं

इस ड्रिंक को बनाने के लिए आपको चाहिए – 

पुदीना के 10-12 पत्ते, एक नॉर्मल साइज का खीरा (पतला गोल कटा हुआ), एक चम्मच घीसा हुआ अदरक, एक नींबू (पतला गोल कटा हुआ), 8 कप पानी।
 
ऐसे बनाएं ये ड्रिंक और इस तरीके से पिएं –
 
एक कंटेनर में सभी चीजों को मिलाकर पूरी रात के लिए ढक कर छोड़ दें। अब अगले दिन सुबह कंटेनर में से पुदीने के पत्ते, नींबू के स्लाइस और अदरक को हटा दें। अब इस पानी को पूरे दिन भर पीते रहें और हो सकें तो रात तक इसे खत्म करने की कोशिश करें। इस सिलसिले को कम से कम एक महीने तक दोहराएं। आपको इसका फर्क जल्द ही अपने शरीर पर दिखने लगेगा। 
 
नोट: अगर आपको इस प्रकिया अपनाने के दौरान बेहतर नतीजें चाहिए तो इस स्लिमिंग ड्रिंक लेने के साथ-साथ रोज 30 मिनट की वॉक जरूर करें और हो सकें तो जंक फूड से दूर रहें।