googlenews
इन टिप्स से बनाएं अपनी रेड कुर्ती को स्टाइलिश: Stylish Kurti
Stylish Kurti

Stylish Kurti: किसी भी आउटफिट को कैरी करने के लिए कलर का विशेष ध्यान रखा जाता है क्योंकि अगर कलर का सिलेक्शन सही होता है तो आपके आउटफिट में चार चांद लग जाते हैं। इसके साथ ही उस आउटफिट के साथ उसे कैरी करने के तरीके पर भी पूरा लुक निर्भर करता है। रेड कलर की कुर्ती के साथ आप कई एक्सपेरिमेंट कर सकते हैं। अगर एथनिक वियर कुर्ती पहनना चाहते हैं तो आपको रेड कलर में ही चुनना चाहिए क्योंकि इससे आप अपने लुक को और आकर्षक बना सकते हैं । किसी भी आउटफिट का चयन करने में कलर बहुत मायने रखता है लेकिन रेड कलर के साथ अगर किसी व्हाइट, ब्लैक, येलो जैसे कलर भी पहने तो और भी ग्रेसफुल लुक सामने आता हैं। रेड कलर की कुर्ती को अलग-अलग तरह से आप कैसे स्टाइल कर सकते हैं और इसे कैसे स्टाइल करना होगा, जिससे आपके लुक में चार चांद लग जाए इसको लेकर हम आपको ऐसे कई टिप्स और आईडिया दे रहे हैं जिससे आप अपनी रेड कलर की कुर्ती के साथ कई एक्सपेरिमेंट करके अपने लुक को और भी आकर्षक बना सकते हैं। इसीलिए आज के इस आर्टिकल में हम आपको रेड कलर की कुर्ती को 5 तरीके से कैसे स्टाइल करें इसके बारे में बता रहे हैं।

मैचिंग शरारा के साथ करें स्टाइल

इन टिप्स से बनाएं अपनी रेड कुर्ती को स्टाइलिश: Stylish Kurti
Style It With Matching Sharara

रेड कलर की कुर्ती के साथ शरारा स्टाइल करना आपको और भी खूबसूरत दिखाएगा। क्योंकि रेड कलर की कुर्ती के साथ मैचिंग का शरारा आप किसी पार्टी या फिर फेस्टिवल में पहन सकते हैं। रेड कुर्ती और रेड शरारा के साथ आप स्टेटमेंट इयररिंग्स पहनेगे तो और भी खूबसूरत लगेंगे। क्योंकि रेड कलर सभी पर अच्छा लगता है और अगर शाम की पार्टी है तो फिर तो आप पार्टी की रौनक बढ़ा सकते हैं। रेड कलर और रेट शरारा आपको बोल्ड लुक भी देगा और इसमें आप बहुत खूबसूरत लगेंगे। इसके साथ आप अपने बालों को भी अच्छे से स्टाइल कर सकते हैं।

व्हाइट बॉटम के साथ करें स्टाइल

इन टिप्स से बनाएं अपनी रेड कुर्ती को स्टाइलिश: Stylish Kurti
Style it with a white bottom

अगर आप कैजुअल या आउटिंग के दौरान व्हाइट बॉटम के साथ रेड कुर्ती को कैरी करना चाहते हैं तो इस लुक में आप बहुत ही आकर्षक लगेंगे क्योंकि व्हाइट और रेड का कॉन्बिनेशन लाजवाब है और इसे आप कभी भी कही पर भी पहन सकते हैं। अगर आप ऑफिस में रेड कुर्ती पहन रहे हैं तो इसके साथ आप व्हाइट लेगिंग पहन सकते हैं और अगर आप कहीं आउटिंग पर जाने का सोच रहे हैं तो रेड कुर्ती के साथ आप व्हाइट जीन्स पहन सकते हैं क्योंकि रेड और व्हाइट का कॉन्बिनेशन एवरग्रीन होता है व यह आपको बहुत ही सोबर लुक देगा।

ड्रेस की तरह करें कैरी

इन टिप्स से बनाएं अपनी रेड कुर्ती को स्टाइलिश: Stylish Kurti
Carry like a dress

रेड कलर की कुर्ती को कभी ड्रेस की तरह भी कैरी करना चाहिए क्योंकि रेड कुर्ती के साथ अगर कुछ और पहनते हैं तो वह ड्रेस अपना लुक नहीं दे पाती हैं । इसीलिए अगर आप रेड कलर की ड्रेस को मॉडर्न लुक देना चाहते हैं तो उसे ड्रेस की तरह ही कैरी करना चाहिए। जैसे अगर लॉन्ग कुर्ती हो तो वह मैक्सी का लुक देगी। वहीं अगर शॉर्ट कुर्ती है तो आप उसे बेल्ट लगाकर पहन सकते हैं। लेकिन रेड कलर की ड्रेस को हर बार किसी और के साथ स्टाइल नहीं करें उसे ड्रेस की तरह पहनना चाहिए।

जींस के साथ करें स्टाइल

इन टिप्स से बनाएं अपनी रेड कुर्ती को स्टाइलिश: Stylish Kurti
style with jeans

रेड कलर की कुर्ती के साथ आप डेनिम जींस पहन सकते हैं। इसे आप ब्लू डेनिम जींस के साथ पहनेंगे तो यह बहुत ही अच्छा कंबीनेशन लगता है। आप इसे इंडो-वेस्टर्न स्टाइल में कैरी करना चाहते हैं तो इस तरह से कैरी कर सकते हैं। क्योंकि रेड कुर्ती के साथ जींस बहुत ही सोबर लुक देती है और आप इसे आउटिंग के दौरान भी आसानी से कैरी कर पाएंगे। इसे और भी बेहतर लुक देने के लिए आप कुछ इसके साथ एक्सेसरीज भी पहन सकते हैं जैसे बेल्ट, वॉच, इयररिंग, शॉर्ट नेकलेस यह सब आपके लुक को और आकर्षक बनाएगा।

दुपट्टा के साथ करें कैरी

अगर आप केजुअल्स ड्रेस पहनना चाहते हैं तो आप रेड कलर की कुर्ती के साथ फ्लोरल प्रिंट दुपट्टा डालने के बारे में सोच सकते हैं क्योंकि रेड कुर्ती के साथ अगर दुपट्टा यूनिक और जितना आकर्षक डिजाइन का होगा तो वह आपको बहुत ही शानदार लुक देगा। वहीं अगर आप किसी पार्टी में जा रहे हैं तो आप नेट शीयर दुपट्टा व एंब्रॉयडरी एंब्रायडिड दुपट्टे के बारे में भी सोच सकते हैं क्योंकि यह भी बहुत ही आकर्षक लुक देता है। रेड कुर्ती के साथ यूनिक डिजाइन का दुपट्टा कैरी करने से यह आपके लुक को और एन्हांस करेगा।

Leave a comment