googlenews
दीपिका के जैकेट कलेक्शन से लें आइडिया: Deepika Jacket Look
Deepika Jacket Look

Deepika Jacket Look: विंटर का सीजन आ गया है और हर कोई स्टायलिश दिखना चाहता है। ऐसे में कई लोग अपने पसंदीदा एक्ट्रेस के ड्रेसिंग सेंस को फॉलो करते हैं। लेकिन अगर आप भी विंटर सीजन में अपने लुक में और ज्यादा निखार चाहते हैं तो आप दीपिका पादुकोण के विंटर जैकेट कलेक्शन को देखकर आइडिया ले सकते हैं । जिससे आप अपने लुक को और भी ज्यादा परफेक्ट कर सकते हैं।

डेनिम जैकेट

Deepika Jacket in denim
Denim Jacket Look

डेनिम जैकेट वैसे तो एवरग्रीन होता है। इसे आप कभी भी पहन सकते हैं। लेकिन इसे विंटर सीजन में पहनना और भी सही होता है। डेनिम जैकेट को डेनिम जींस या फिर शर्ट्स के साथ पहनते है तो यह और भी बेहतरीन लुक देता है। डेनिम जिंस के साथ व्हाइट, ब्लैक, ग्रीन, रेड, पिंक जैसे कलर के टॉप के साथ अगर आप डेनिम जैकेट पहनते हैं तो यह आपको शानदार और फैंटास्टिक लुक देता है। इस लुक में आप गोगल लगाते है तो आपके लुक में चार चांद लग जाते हैं। आप अपने हेयर को भी ओपन रख सकते हैं या अच्छी हेयर स्टाइल बना सकते हैं।

ब्लैक जैकेट

Deepika Jacket Look in Black
Black Jacket

ब्लैक कलर सभी पर अच्छा लगता है लेकिन ब्लैक कलर की जैकेट को आप व्हाइट, रेड, ब्लू, पिंक कलर के टॉप के साथ अगर कैरी करते हैं तो यह आपके लुक को और इन्हेन्स करता है। इसके साथ आप जींस या शॉर्ट्स कैरी कर सकते हैं। इस दौरान आप हेयर स्टाइल भी नॉर्मल रखें या बालों को ओपन रखेंगे तो भी आप बहुत खूबसूरत लगेंगे। अगर आप ब्लैक कलर की जैकेट कैरी कर रहे हैं तो आपको मेकअप नार्मल रखना चाहिए।

ब्लैक नेट लूज जैकेट

Deepika Jacket Look
Black Net Loose Jacket

यह जैकेट दिखने में काफी ज्यादा स्टाइलिश लगती है और यह लूज होती है, जिसकी वजह से इसका लुक और भी ज्यादा अच्छा लगता है। अगर आप इस तरह की कोई भी जैकेट कैरी कर रहे हैं तो इसमें आपको कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए, जैसे कि ऐसी जैकेट के साथ आपको लॉन्ग इयररिंग नहीं पहनना है। लूज जैकेट कैरी करने के साथ आप कोशिश करें कि अपनी हेयर स्टाइल को अपने बॉडी शेप के अकॉर्डिंग रखें। जैसे अगर आपकी हेल्थ अच्छी हैं तो आपको एक अच्छी हेयर स्टाइल के साथ लूज जैकेट को कैरी करना होगा। वही अगर आप ज्यादा हेल्दी नहीं हैं तो आप अपने हेयर को ओपन रख सकते हैं या ओपन हेयर स्टाइल बना सकते हैं। क्योंकि यह जैकेट यूज होती है जिसकी वजह से जैकेट के साथ बालों को संभालना मुश्किल हो सकता है। इसलिए आपको अपना मेकअप भी नॉर्मल या फिर नेचुरल ही रखना चाहिए। इस तरह की जैकेट को आप कहीं पर भी पहन सकते हैं, लेकिन आप अगर इसे जींस या शर्ट्स के साथ कैरी करते हैं तो आप कंफर्टेबल फील करेंगे।

व्हाइट लॉन्ग डेनिम जैकेट

Deepika Jacket Look
White Jacket Look of Deepika

डेनिम जैकेट किसी भी कलर में हो या फिर जैसे प्रिंटेड पैटर्न में ही क्यों न हो यह सभी पर अच्छा लगता है। डेनिम जैकेट वैसे तो काफी ज्यादा कंफर्टेबल होते हैं और इससे कैरी करना भी काफी आसान होता है। इसलिए इसे रेगुलर भी कैरी कर सकते हैं। अब तो डेनिम जैकेट को सूट के साथ भी पहन सकते हैं। डेनिम के साथ गोल्ड भी कैरी करना काफी आसान होता है। यह जैकेट सभी पर अच्छा लगता है और इसमें लुक भी बहुत अच्छा लगता है।

Leave a comment