googlenews
Bichiya Design
Latest Bichiya Design

Bichiya Design: महिलाओं के 16 शृंगार में से एक बिछिया सुहागिन महिलाओं के लिए बहुत खास होती हैं। यह शादीशुदा महिलाओं की निशानी भी है। हालांकि अब बिछिया भी बहुत सारी डिजाइन में उपलब्ध है। महिलाएं फैशन के तौर पर अब अलग-अलग डिजाइन की बिछिया का चयन करती हैं।

बिछिया पैरों की खूबसूरती को बढ़ाती है, यह ट्रेडिशनल डिजाइन के साथ कई नई डिजाइन में भी मिलती है। बिछिया महिलाओं के लिए बहुत खास गहना होती है लेकिन अब यह फैशन के तौर पर भी पहनी जाती है। हालांकि बिछिया पहनने के कई फायदे हैं, इसे शारीरिक तौर पर स्वास्थ्य से जोड़कर भी देखा जाता है, तो यह हिंदू धर्म में सुहागिन महिलाओं की विशेष पहचान भी है। हालांकि बिछिया हमेशा चांदी की ही पहनी जाती है और आज हम आपको बिछिया की कुछ लेटेस्ट खूबसूरत और शानदार डिजाइन बताने वाले हैं। जो आपके पैरों को चार चांद लगा देगी।

चेन वाली बिछिया

Bichiya Design
Chain Style Toe ring

बिछिया में वैसे तो बहुत सारी डिजाइन उपलब्ध है, लेकिन चेन वाली बिछिया हमेशा ट्रेंड में रहती है। चेन वाली बिछिया 2 से 3 जोड़ी में आती है और इसे पहनने के बाद पैर बहुत ही खूबसूरत लगते हैं। चेन वाली बिछिया की मार्केट में बहुत डिमांड भी है।

बंजारा लुक में बिछिया

Bichiya Design
Banjara style toe ring

बंजारा लुक की यह बिछिया दिखने में बहुत ही खूबसूरत लगती है। बाजार में यह आर्टिफिशियल और चांदी दोनों में मिल जाती है। इस तरह की बिछिया और पायल दोनों ही पैरों में बहुत ही खूबसूरत लगती हैं। यह फूल पत्ती की डिजाइन के साथ डल फिनिशिंग में आती है। लेकिन ये पैरो में बहुत ही शानदार लगती है। आप इसे एथनिक और वेस्टर्न दोनों ही आउटफिट्स के साथ पहन सकते हैं।

रॉयल लुक बिछिया

Bichiya design
Royal Look Toe Ring

रॉयल लुक की यह बिछिया बहुत ही खूबसूरत लगती है। इसमें जड़े नग और इसकी ये डिजाइन इसे बहुत खास बनाती है। इस रॉयल बिछिया को आप हैवी साड़ी और लहंगे के साथ पहन सकती हैं।  पैरों में ये एक बिछिया भी आपके लुक को तो निखारेगी लेकिन आपके पैरो की खुबसूरती भी बढ़ा देगी।

फैंसी लुक बिछिया

Bichiya Design
Fancy Look Toe ring

फैंसी लुक की यह बिछिया बहुत ही हल्की होती है भारी नहीं होती। इसीलिए भी यह महिलाएं इसे पहनना पसंद करती हैं। यह दिखने में बहुत ही सिंपल होती है और पांचों उंगलियों के लिए आती हैं। यह पांच अलग-अलग डिजाइन में आती है और इससे किसी भी तरह के आउटफिट के साथ कैरी कर सकते हैं।

बिछिया और पायल

Bichiya Design
Combination of toe ring and payal

बिछिया और पायल की यह डिजाइन बाजार में बहुत ही आसानी से मिल जाती है। यह बहुत ही हल्की होती है और बिछिया के साथ पायल अटैच रहती है। इसका वेट बहुत ही हल्का होता है लेकिन यह हैवी डिजाइन में भी आसानी से मिल जाती है। इस तरह की बिछिया को एथनिक लुक और आउटफिट के साथ पहन सकते हैं। यह पैरों में बहुत ही खूबसूरत लगती है और आपके पैरों की खूबसूरती को ओर बढ़ा देती है।

महिलाओं के लिए बिछिया बहुत खास शृंगार है और ये बहुत सारी डिजाइन में मार्केट में उपलब्ध है।  बिछिया पैरों की खूबसूरती बढ़ाने के साथ ही शारीरिक स्वास्थ्य के लिए भी पहनी जाती है।

Leave a comment