best Madhuri Dixit looks

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ा एक ऐसा नाम जिसका पुरा देश दीवाना है। 90 के दशक से लेकर आज के दौर तक माधुरी ने हमेशा अपनी अदाओं से सबका दिल जीता है। माधुरी आज भी उतनी ही सुर्खियों में रहती है आप आज भी उनको देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते। माधुरी हमेशा ही अपने स्किन और फ़ैशन की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। लाखों लड़कियां उनके यूनिक ड्रेसिंग सेंस पर फ़िदा रहती है। आज हम आपके साथ माधुरी दीक्षित के साड़ी कलेक्शन के बारे में बताएँगे। माधुरी हर लुक में अच्छी लगती है लेकिन जब वो इंडियन लुक में आती है तब कहर ढा देती है।

बोल्ड ब्लैक

हर लड़की को ब्लैक कलर सबसे ज्यादा पसंद होता है और इसकी खास वजह यह है कि ब्लैक में हमारी बॉडी शेप में दिखती है। जिसकी वजह से सभी का पसंदीदा कलर ब्लैक होता है। इसके साथ ही ब्लैक कलर हमें एक बोल्ड लुक भी देता है। वही अगर माधुरी की इस साड़ी की बात की जाए तो माधुरी ने इसमें बाल्ट से एक खूबसूरत ट्विस्ट दिया है। साथ ही माधुरी ने एक एम्ब्रोडरी क्रॉप जैकेट भी इसके साथ कैरी किया है जो माधुरी के इस लुक में चार चाँद लगा रहा है।

ब्लू ओसियन

आपको बता दें कि, माधुरी ने इस ब्यूटीफुल साड़ी को लैक्मे फैशन वीक में कैरी किया था। यह साड़ी रिद्धी मेहरा द्वारा डिजाइन की गई है और इस ड्रेस पर एक मॉडल ने वॉक भी किया था और इसके तुरंद बाद ही माधुरी के स्टाइलिस्ट संजय कुमार दौहलिया और अमी पटेल ने इस साड़ी को माधुरी के लिए पिक कर लिया। इस साड़ी की खासियत की बात की जाए तो जैकेट और पल्लू ने इस डिज़ाइन पर चार चाँद लगाए है। इसके अलावा इसका एंब्रॉयडरी वर्क भी काफी अच्छा है।

येलो सनशाइन

येलो कलर की साड़ी में माधुरी किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। इस साड़ी की खासियत यह है कि, यह हाथीदांत की कढ़ाई से बनी हुई है। माधुरी ने इस सुन्दर साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है। इसके अलावा उन्होंने अपने पूरा लुक को सिंपल रखा है। बस गले में एक ब्यूटीफुल नेकलेस और कानों में बालियां रखी हुई है।

गोल्डन शाइन

माधुरी की इस साड़ी की तारीफ जितनी की जाए उतनी कम है और इसमें कोई दोमत नहीं है की माधुरी इस साड़ी में बहुत ही सुन्दर लग रही है। माधुरी की इस साड़ी को आप भी ट्राई कर सकती है। किसी भी शादी या पार्टी के लिए यह बिल्कुल परफेक्ट ऑउटफिट है। बिना एम्ब्रोडरी और बिना किसी हैवी वर्क के भी यह साड़ी बहुत ही सुन्दर लग रही है।

ग्लैमरस पिंक

इस पिंक फॉयल साड़ी में माधुरी दीक्षित बिल्कुल यंग दिख रही है, इस साड़ी के कलर ने और शोभा बढ़ा दी है। हालांकि साड़ी सिंपल है लेकिन उनके बाद भी आप इसे किसी भी त्यौहार या शादी पार्टी में कैरी कर सकती है। इस साडी के साथ माधुरी ने स्लीवलेस बिलाउस कैरी किया हुआ है और गले में एक सेट डाला हुआ है।

फ्लोरल एम्ब्रोडरी

वहीं माधुरी की इस साड़ी की बात की जाए तो यह समर के लिए एक फेरफक्ट वाइब्स दे रही है। फ्लोरल एम्ब्रोडरी के साथ इस साड़ी का लाइट कलर समर के लिए बिलकुल परफेक्ट है। इसके साथ ही माधुरी ने ज्यादा मेकअप भी नहीं किया है उन्होंने अपने लुक को न्यूड लुक दिया हुआ है।

यह भी पढ़े। 
फैशन संबंधी हमारे सुझाव आपको कैसे लगे? अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें। आप फैशन संबंधी टिप्स व ट्रेंड्स भी हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com