बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी एक्ट्रेस हमेशा अपने फैशन को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी रहती है। कभी अपनी महंगी ड्रेस को लेकर तो कभी अपनी एसेसरीज को लेकर। काफी कोई एक्ट्रेस हजारों की कीमत का एक पर्स अपने हाथ में लिए हुए नजर आती हैं तो कभी कोई एक्ट्रेस लाखों की ड्रेस पहने नजर आती है। ऐसे में हर कोई इन हसीनाओं की लग्जरी लाइफ के बारे में जानना चाहता है। दरअसल, लेडीज के लिए हैंड बैग बेहद जरूरी होते हैं।

हैंड बैग में वह मोबाइल फोन, चाबियां, रुपए, हल्के मेकअप का सामान और जरूरत की दूसरी चीजें रखती हैं। ऐसे में आप खुद भी बिना हैंडबैग के घर से बाहर निकलने में जरूर सोचते होंगे। वहीं एक्ट्रेस भी अपने हैंड बैग के बिना घर से नहीं  निकलती है। आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने साथ लाखों का हैंड बैग लेकर ही घर से बाहर निकलती है। उनके हैंड बैग में वो हर चीज़  होती है जो उनके सबसे ज्यादा काम  की हो।

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा की। जी हां, एक्ट्रेस अनुष्का अपनी लैविश लाइफस्टाइल और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अपनी ड्रेसेस और पर्सेस को लेकर लाइमलाइट में आती रहती हैं। उनके ऑउटफिट की कीमत हमेशा सुर्ख़ियों में रहती है। आज हम आपको उनके हैंडबैग के कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं।

आपको बता दे, अनुष्का शर्मा अपने बैग में वो हर चीज़ जरूर रखती है जो उनके बहुत ज्यादा काम की चीज़ होती है। वह अपने बैग में सेफ्टी पिन से लेकर मेडिसिन तक सब कुछ रखती है। अनुष्का शर्मा ने खुद इस बारे में बताते हुए बताया है कि वह अपने बैग में कैश एंड क्रेडिट कार्ड, चार्जर, हेयर ब्रश, चश्मा, हेयर स्प्रे, रबर बैंड्स, मेडिसिन, सेफ्टी पिन, लिप बाम, ब्लिस्टर्स, हाउस की और इनके अलावा अनुष्का अपने बैग में एक खली डब्बा भी रखती है जिसमें वह अपनी ज्वैलरी और कुछ छोटी छोटी चीज़े संभाल कर रख सके। आपको बता दे, अनुष्का अपने हैंड बैग में एक छोटा बैग रखती है जिसमें वह ये सब चीज़ी हमेशा अपने साथ लेकर चलती हैं।

अनुष्का के बैग में सबसे खास चीज़ जो है वो है पेन जो वो हमेशा अपने साथ लेकर चलती है। वह अपने हैंड बैग में सबसे ज्यादा हेयर बैंड्स लेकर चलती है क्योंकि एक्ट्रेस को अपने बालों से सबसे ज्यादा प्यार है और उनकी केयर वो बेहद अच्छे से करती हैं। वह अपने बैग में सबसे बोरिंग चीज़ अपने वॉलेट को मानती है। क्योंकि उसे हमेशा साथ ही रखना होता है। इसके अलावा उनके लिए सबसे जरुरी चीज़ है एअर पोड जिसे वह हमेशा अपने साथ लेकर चलती है वह इन्हें कभी भूलती नहीं है।

 इसके साथ ही वह बैटरी बैकआप भी अपने साथ हमेशा लेकर चलती है। इसके अलावा अनुष्का के बैग में हमेशा उनका पसंदीदा परफ्यूम होता है। जो उन्हें हमेशा फ्रेश फील करवाता है। साथ ही वह अपने साथ फूल फेस मेकअप किट लेकर चलती है। इन सभी चीज़ों में बिना अनुष्का कभी भी घर से बाहर नहीं निकलती है। उनके हैंड बैग में ये सब चीज़ें हमेशा रहती है। ताकि वह किसी भी वक्त किसी भी चीज़ का इस्तेमाल कर  सके उन्हें किसी चीज़ के लिए इन्तजार ना  करना पड़े।

अब आप सोच रहे होंगे की अनुष्का अपने साथ इतनी सारी चीज़ें क्यों लेकर चलती है तो आपको बता दे, एक्ट्रेस काफी ज्यादा वर्क करती है। उन्हें अक्सर घर से बहार ही रहना होता है ऐसे में उनकी हर जरुरत की चीज़ें उनके साथ हमेशा रहती है। ताकि वह अगर लो फील करें तो मेडिसिन लेले या फिर मेकअप की बात रहे तो वह अपनी कार में ही बैठे बैठे कर ले। दरअसल, एक्ट्रेस के पास इतना वक्त नहीं होता है कि वह किसी भी चीज़ के लिए वेट करें।

 

यह भी पढ़े। 
बॉलीवुड से जुड़े हमारे लेख आपको कैसे लगे? अगर आपको किसी सेलिब्रिटी के बारे में जानना हैं या हमारे कोई लेख आपको पसंद आया हो तो आप अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें।  हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com