googlenews
fashion-tips-for-plus-size-ladies

बस्ट साइज अगर ज्यादा बड़े होते है तो सभी का ध्यान वही जाता है। यह बात बहुत अजीब लगती है। लेकिन आज के आर्टिकल में हम आपको बताते है कि अगर आप भी इस बात से परेशान है कि ऐसे में आपको कैसे आउटफिट का चयन करना चाहिए तो हम आपकी ये परेशानी दूर करते है। बस्ट साइज को लेकर लोग रोजाना कई तरह के कमेंट्स करते है और बस्ट साइज को लेकर टिप्स लेते है, लेकिन वो यह नहीं समझते कि ऐसे में आपको किन चीजों का ध्यान रखना होता है। यहां तक कि ड्रेसिंग इशू भी एक बड़ी समस्या है। इसीलिए बस्ट साइज अगर ज्यादा बड़े है तो आपको कुछ चीजों का ध्यान रखना जरूरी है।

क्रॉप टॉप को करें नजरअंदाज

क्रॉप टॉप का चलन आजकल बहुत ज्यादा है, लेकिन आपको क्रॉप टॉप को नजरअंदाज करना होगा। क्योंकि क्रॉप टॉप की साइज बहुत छोटी होती है। इसीलिए आपको लॉन्ग टॉप पहनना चाहिए। अगर आप सारी पहन रहे है तो आपको लॉन्ग ब्लाउज का चयन करना चाहिए। क्रॉप टॉप की लंबाई कम होती है और इससे आपके ब्रेस्ट और क्लियर दिखने लगते हैं।

रफल टॉप को करें इनकार

रफल टॉप दिखने में बहुत ही अच्छे लगते हैं और यह हमारी बॉडी पर भी सूट होते हैं। लेकिन आपके बस्ट साइज बड़े हैं इसलिए आपको इससे दूर रहना है। क्योंकि यह टॉप आपके बस्ट एरिया को और भी ज्यादा बड़ा दिखाते हैं। इसकी जगह आप मिनिमल वर्क वाले डिजाइन का चुनाव कर सकते है। लेकिन आप पर ऐसे टॉप ज्यादा अच्छे लगेंगे जो आपकी अपर बॉडी को हाईलाइट ना करें। इससे आप कंफर्टेबल फील करेंगे लेकिन आपको रफल टॉप को नजरअंदाज करना होगा।

स्ट्रैपी टॉप को करें बाय

स्ट्रैपी टॉप पहनना आपके लिए अच्छा नहीं है। क्योंकि अगर आप स्पैगेटी स्ट्रैप टॉप पहनते हैं तो इसके साथ आपको स्ट्रैपलेस ब्रा पहनना होती है। लेकिन जिन महिलाओं के बस्ट साइज बड़े हैं, उन्हें इसको नजरअंदाज करना चाहिए। क्योंकि स्ट्रैप आपके ब्रेस्ट को और भी ज्यादा बड़ा दिखाते हैं। इसलिए आप इन टॉप की जगह रेगुलर स्लीव वाले टॉप पहनें और स्ट्रैपी टॉप को नजरअंदाज करें।

चुनें वी नेकलाइन

बस्ट साइज बड़े हैं तो आपको हाई नेक लाइन का चयन नहीं करना है, क्योंकि इसको पहनने से आपके बस्ट ओर भी ज्यादा बड़े लगेंगे। आपको टर्टलनेक, क्रुनेक, हाईनेक टॉप भी नहीं पहनना है। यह आपके बस्ट को ओर भी ज्यादा बढ़ा दिखाते हैं। इसीलिए आप इसकी जगह पर वी नेकलाइन, स्कूप नेकलाइन का चयन कर सकते हैं।

वॉल्युमनियस स्लीव

बस्ट साइज अगर बड़े हैं तो आपको वॉल्युमनियस स्लीव और ढीली ढाली स्लीव को नजरअंदाज करना होगा, क्योंकि यह बिग साइज वाले बस्ट पर बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती है। यह आपके बस्ट को ओर भी ज्यादा बड़ा दिखाती है। इसीलिए आपको इस तरह के वॉल्युमनियस स्लीव का चयन नहीं करना चाहिए।

Leave a comment