बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस रानी मुखर्जी हमेशा एक अलग अंदाज में दिखती है। रानी मुखर्जी ने फ़िल्मी दौर की शुरुआत बंगाली फिल्म से की थी जो की उनके पिता ने ही डायरेक्ट की थी। जिसके बाद रानी में बॉलीवुड में कदम रखा और यहां भी अपनी एक छाप छोड़ दी। आज रानी मुखर्जी बॉलीवुड का एक जाना-माना नाम है। रानी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोवर्स है। वहीं वे अपने फैन्स के साथ फोटोज, वीडियोस के जरिये अपनी जिंदगी से जुडी चीजे शेयर करती रहती है।

 

रानी मुखर्जी अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनी रहती है कभी वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है तो कभी वो अपने ड्रेसिंग सेन्स को लेकर चर्चाओं में शुमार रहती है। रानी मुखर्जी वेस्टर्न ड्रेस में तो कमल लगती ही है वहीं जब भी वो ट्रेडिशनल लुक में नजर आती है तो बड़ी से बड़ी एक्ट्रेसेस को भी पीछे छोड़ देती है। वहीं आज हम रानी के वॉर्डरोब में रखा हुआ ट्रेडिशनल कलेक्शन पर नजर डालेंगे।

 

फ्लोरल प्रिंट

 

गर्मियों के सीजन में फ्लोरल प्रिंट सबसे ज्यादा फैशन में रहता है लड़कियां इस प्रिंट को पहनना काफी पसंद करती है। वहीं रानी मुखर्जी का यह फ्लोरल प्रिंट सूट बहुत सुन्दर लग रहा है। रानी इस फ्लोरल चूड़ीदार कुर्ते में बहुत एलिगेंट लग रही है। वहीं इस सूट के साथ उन्होंने शीयर दुप्पट्टा भी कैरी किया है। रानी मुखर्जी के इस सूट से आप भी इंस्पिरेशन ले सकते है और आप भी ट्राई कर सकती है।

 

वेडिंग लुक

 

रानी मुखर्जी का यह लेहंगा सब्यसाची का है। आपको बता दे कि, यह गोल्ड एंड मेहरून लेहंगा रानी ने सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी में कैरी किया था। इसमें कोई दोमत नहीं है कि, रानी इस लहंगे में बहुत सुन्दर लग रही है। रानी का यह लेहंगा वेडिंग के लिए बिलकुल परफेक्ट मैच है आप भी इस लहंगे को ट्राई कर सकती है। साथ ही मेकअप की बात की जाए तो रानी ने वेडिंग के लिए काफी बोल्ड और डार्क लुक दिया है।

 

वाइट और ब्राइट

 

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी का यह लुक सभी को बहुत सुन्दर लगा। साथ ही इस लुक में उन्होंने मोगरे का गजरा भी अपने बालो में लगाया हुआ है जो भारतीय सभ्यता को दर्शा रहा है। वहीं आपको बता दें कि, इस लुक को रानी ने सोनम कपूर के संगीत फंक्शन में कैरी किया था। इस ऑउटफिट में रानी और ज्यादा ग्लो कर रही है। रानी के इस लुक को भी आप ट्राई कर सकती है वहीं वाइट की एक खासियत है कि यह कलर आँखों को ठंडक देता है।

 

बोल्ड ब्लैक

 

ज्यादातर लड़कियों को ब्लैक कलर काफी पसंद होता है हालांकि इसकी एक वजह यह भी है कि ब्लैक कलर में हम स्लिम दीखते है। वहीं रानी मुखर्जी की यह मोनोटोन सब्यसाची की साड़ी काबिले तारीफ है। इस बेऔतिफुल ब्लैक साड़ी को रानी ने हाई नैक और हैवी एम्ब्रोडरी बिलाउज के साथ पेअरअप किया है। रानी की इस ब्लैक बोल्ड साड़ी को आप भी ट्राई कर सकती है।

 

रेड सिल्वर गोटा

 

रानी मुखर्जी की इस साड़ी की सबसे ख़ास बात इसके कलर का कॉम्बिनेशन। साडी में चेक और सिल्वर गोटा का कॉम्बिनेशन सबसे अच्छा होता है साथ ही  लाल मखमली अस्तर के साथ गोटाई का कॉम्बिनेशन लाजवाब है। इस ऑउटफिट में रानी मुखर्जी बहुत ही सुन्दर लग रही है साथ ही उनकी बिंदी और ज्यादा इस ऑउटफिट को सूट कर रही है।

 

पिंक कॉटन

 

कॉटन की साड़ी सबसे ज्यादा कम्फर्टेबल होती है, वहीं रानी की इस साडी की बात तो क्या ही कहीं जाए। इस कॉटन की साडी के साथ रानी मुखर्जी ने स्टेटमेंट नैकलेस कैरी किया हुआ है। जो की बहुत सुन्दर लग रहा है। आप भी रानी के इस ऑउटफिट से इंस्पिरेशन ले सकती है और आप भी रानी के इस ऑउटफिट को कैरी कर सकती है।

 

लाइट फ्लोरल

 

रानी मुखर्जी को फ्लोरल भी काफी पसंद है वहीं अरमान जैन की शादी में उन्होंने यह लाइट और स्माल फ्लोरल प्रिंट साड़ी पहनी थी। आपको बता दें कि, रानी मुखर्जी की यह साडी भी सब्यसाची की है। वही इस ब्यूटीफुल साड़ी के साथ रानी ने एक माइक्रो बैग भी कैरी किया हुआ है। ओवरऑल लुक की बात की जाए तो रानी का यह लुक बहुत ही सुन्दर है। आप भी इस लुक को ट्राई कर सकती है।