दुनियाभर में बॉलीवुड इंडस्ट्री ने अपनी एक अलग  पहचान बनाई है दुनियाभर में बॉलीवुड अपनी कामयाबी के लिए जाना जाता है। वहीं बॉलीवुड में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां है जो इंडस्ट्री की स्टाइलिश एक्ट्रेसेस के नाम से जानी जाती है। बॉलीवुड में टेलेंट का भण्डार है यहां हर एक कलाकार के अंदर एक स्पेशल खूबी छुपी हुई है। इसके साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री की मूवी से लेकर मूवी के सॉन्ग और अदाकारों की एक्टिंग तक हर चीज दमदार होती है। सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि कई अन्य देशो में भी बॉलीवुड के दीवाने आपको मिल ही जाएंगे।

 

वहीं आज हम इस पोस्ट के जरिए बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे। इन सब अभिनेत्रियों को आप बखूबी जानते ही होंगे और कई लोग इनके फैन्स भी होंगे। वहीं इन एक्ट्रेसेस ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बना ली है और इसके साथ ही सभी के दिलों में भी राज कर रही है। इन अभिनेत्रियों की लिस्ट में मलाइका अरोड़ा, दीपिका पादुकोण सहित कई अभिनेत्रियों के नाम शामिल है। तो चलिए जानते है कोण है बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेसेस:

 

सोनम कपूर

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर की लाड़ली बेटी सोनम कपूर का। हालांकि सोनम ने इंडस्ट्री को ज्यादा फिल्मे नहीं दी लेकिन उन्होंने बहुत कम ही मूवीज के जरिए अपनी अलग पहचान कायम कर ली है। आज हर कोई सोनम कपूर को बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेस के नाम से जानती है। सोनम हमेशा ही अपने अट्रैक्टिव लुक्स और अतरंगी ड्रेसिंग सेन्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। सही ही करंट न्यूज़ की बात की जाए तो सोनम आज ही कई दिनों के बाद लंदन से इंडिया लौटी है। इस दौरान जब उन्होंने अपने पिता को देखा तो वो भावुक हो गई और रोने लगी।

 

तारा सुतरिया

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 की फेम तारा सुतरिया का नाम भी बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेसेस लिस्ट में शामिल है। आपको बता दें कि, तारा का बॉलीवुड से कही से कही तक का नाता नहीं था उन्होंने आज जो भी मुकाम हासिल किया है वो अपनी मेहनत और लगन की दम पर ही किया है। वहीं तारा की अभी मात्र 2 मूवीज में ही काम किया है वही इस साल उनकी एक और मूवी रिलीज़ होने जा रही है। चंद मूवी में ही उन्होंने अपना नाम कमा लिया है जिसकी वजह से ही तारा आज बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेस के नाम से जानी जाती है।

 

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु को आज हर कोई जनता है अपनी फिट बॉडी को लेकर अभिनेत्री अक्सर सुर्खियों का विषय बनी रहती है। बिपाशा ने अपने अब तक के करियर में  ,सुपरहिट मूवीज दी है। हालांकि अभी बिपाशा फ़िल्मी जगत से दूर चल रही है लेकिन सुर्खियों में वो बाकायदा शामिल रहती है। बिपाशा ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग की वजह से अपनी पहचान बना ली है। अब वो चाहे एक्शन मूवी हो या कोई कॉमेडी मूवी बिपाशा ने हर एक रोल को बखूबी निभाया है और यहीं वजह है की उन्हें बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है।

 

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण के बारे में आप सब बहुत अच्छी तरह से ही जानते होंगे। दीपिका अक्सर अपने एक्टर पति रणवीर सिंह के साथ रिलेशन की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। वहीं हाल ही में रणवीर सिंह ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाला था जिसके बाद से दोनों एक बार फिर सुर्खियों का हिस्सा बने थे। इस वीडियो दीपवीर डांस कर रहे है दोनों का यह वीडियो मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक जमकर वायरल हुआ था। साथ ही दीपिका भी का नाम भी बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेसेस की लिस्ट में आता है।

 

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेसेस की लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा का नाम न हो ऐसा हो ही नहीं सकता। बॉलीवुड की देसी गर्ल बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक है। पीसी अक्सर ही सुर्खियों में  छाई रहती है साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। पीसी ने अपने अभी तक के बॉलीवुड करियर में कई हिट, सुपरहिट फिल्मो में काम किया है हां कभी कभी उन्होंने हार का भी सामना किया लेकिन कभी हार नहीं मानी। और शायद इसीलिए आज प्रियंका चोपड़ा का नाम बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है।

 

मलाइका अरोड़ा

लाखों-करोड़ों दिल पर कब्ज़ा करने वाली मलाइका का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। मलाइका अपने फैशन सेन्स को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती है वे अक्सर चर्चाओं का विषय बनी रहती है। कभी वो अपनी हॉट पर्सनालिटी को लेकर सबका चैन चुराती है तो कभी अपने और अर्जुन के रिलेशन को लेकर खबरों में शुमार रहती है। इसीलिए उनका नाम भी बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल है।

 

 

 

यह भी पढ़े। 
Emotional Spending होती है नुकसानदायक, जानिए कैसे बचें इससे
बॉलीवुड से जुड़े हमारे लेख आपको कैसे लगे? अगर आपको किसी सेलिब्रिटी के बारे में जानना हैं या हमारे कोई लेख आपको पसंद आया हो तो आप अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें।  हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com