Katrina Vicky wedding
Credit: The quint

Katrina Vicky wedding की तैयारियां जोरों पर है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक विक्की-कैट राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित फोर्ट बरवाड़ा में सात फेरे लेंगे। शादी को काफी प्राइवेट रखा गया है। इसमें परिवार के लोगों के अलावा इंडस्ट्री से कुछ खास लोग ही शामिल होंगे। सोशल मीडिया पर इनकी शादी की ख़बरें छाई हुई हैं।

हालांकि, विक्की और कैटरीना ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है शादी से जुड़ी। फंक्शन से जुड़ी कोई भी तस्वीर अभी तक सामने नहीं आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी की तस्वीरों के लिए एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने 100 करोड़ का ऑफर दिया है। जिसमें शादी से जुड़े खास पल, परिवार वालों का इंटरव्यू आदि शामिल होंगे। 9 दिसंबर को होने वाली शादी के लिए जयपुर के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा होटल में शादी की तैयारियों जोर शोर से हो रही है।

कैटरीना का बॉलीवुड में करियर

अमूमन हमारे भारतीय समाज में दुल्हन दूल्हे से उम्र में छोटी होती है, लेकिन यहां दूल्हा 33 साल का है तो दूल्हन कैटरीना 38 साल की हैं। विदेशी मूल की कैटरीना ने हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में करियर की शुरूआत 2003 में फिल्म ‘बूम‘ से की थी। भारत में बतौर अभिनेत्री कैटरीना फिल्म इंडस्ट्री में 18 साल से रोजगार वीज़ा पर काम कर रही हैं।

कैटरीना शुरुआत से ही मीडिया में अपनी निज़ी ज़िदगी को लेकर चर्च में बनी रहीं। विक्की से पहले कैटरीना का नाम सलमान और रणबीर कपूर से जुड़ चुका है। सलमान को वह अपना मार्गदर्शक मानती हैं। आपको बता दें कि कैटरीना को हिन्दी फिल्म सिनेमा में सबसे सुंदर अभिनेत्रियों में गिना जाता है।

विक्की कौशल का ​करियर

वहीं, विक्की कौशल की बात की जाए तो अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में बतौर सहायक निर्देशक के रूप में अपना करियर शुरू किया था। बतौर अभिनेता विक्की अनुराग कश्यप की फिल्म ‘लव शव दे चिकन खुराना’ में नजर आए थे। फिल्म ‘मसान’ से विक्की के फिल्मी करियर ने रफ्तार पकड़ी। इस फिल्म में अपने अभिनय से विक्की ने सभी का दिल जीत लिया था। उसके बाद उन्हें कई फिल्मों में देखा गया। 2019 में आई फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल’ की रिलीज ने विक्की कौशल को रातों रात स्टार बना दिया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का बिजनेस किया था।

अपने नौ साल के करियर में विक्की ने नेशनल अवॉर्ड भी हासिल भी जीत लिया जिसके लिए हासिल करने के लिए लोगों को सालों लग जाते हैं। विक्की के पिता श्याम कौशल कई बॉलीवुड फिल्मों में बतौर एक्शन निर्देशक और स्टंट कोर्डिनेटर काम कर चुके हैं। विक्की के भाई सनी ने बतौर सह-निर्देशक फिल्म गुंडे और माय फ्रेंड पिंटो में काम किया है।

विक्की और कैटरीना की पहली मुलाकात

साल 2019 के कॉफी विद करण के एक एपिसोड में, करण ने कैटरीना से पूछा कि वह अपने अगले प्रोजेक्ट में किसके साथ काम करना चाहेंगी, जिसके जवाब में कैटरीना ने विक्की कौशल का नाम लेते हुए कहा था कि हम दोनों एक साथ अच्छे लगेंगे।

यहीं से लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया था कि इन दिनों के बीच कुछ चल रहा है। उसके बाद ये दोनों फिल्म कंपेनियन की टेप कास्ट के एक एपिसोड में मिलें। इस शो में उन हस्तियों को बुलाया जाता है, जो एक—दूसरे को अच्छे से नहीं जानते थे। इसी शो में विक्की और कैट भी आए थे। शो में दोनों ने अपने परिवार और दोस्तों के बारे में बताया। इसके बाद कई अवॉर्डस समारोह में दोनों को फ्लर्ट करते हुए देखा गया है। लॉकडाउन के दौरान विक्की को कई बार कैटरीना के घर जाते हुए भी देखा गया था।

Leave a comment

Cancel reply