40 की उम्र में भी कुंवारी हैं ये हसीनाएं, जीती हैं लग्जरी लाइफ: Unmarried Actresses
Unmarried Actresses

Unmarried Actresses: समाज का ये रितिरिवाज लंबे समय से चला आ रहा है कि लड़कियां 25 की उम्र तक पहुंचती हैं और उनकी शादी की बातें शुरू हो जाती है। हालांकि, इन सब से अलग कुछ ऐसी टीवी एक्ट्रेस हैं, जो 40 की उम्र तक पहुंचने के बाद भी कुंवारी है।

आज हम आपको उन्हीं हसीनाओं के बारे में बताते हैं, जो अच्छी खासी उम्र में सिंगल हैं और अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीना पसंद करती हैं। चलिए इन हसीनाओं के बारे में जानते हैं।

शिल्पा शिंदे

इस लिस्ट में जिस टेलीविजन एक्ट्रेस का नाम सामने आता है, वो हैं भाभीजी घर पर हैं की शिल्पा शिंदे। वो 45 साल की हो चुकी हैं, लेकिन उन्होंने अब तक शादी नहीं की है।

मेघना मलिक

मेघना मलिक ना सिर्फ टीवी बल्कि बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस हैं और 51 साल की उम्र में भी उन्होंने अब तक शादी नहीं की है।

नेहा मेहता

नेहा मेहता टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और उन्हें सबसे ज्यादा पहचान तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जरिए मिली है। उनकी उम्र 44 साल है और वो अब तक कुंवारी हैं।

साक्षी तंवर

साक्षी तंवर को उनके असली नाम से ज्यादा टीवी की पार्वती के नाम से पहचाना जाता है। उनकी उम्र 50 साल की हो चुकी है और बिना शादी के ही वह एक बेटी की मां हैं। उन्होंने इस बच्ची को गोद लिया है और बखूबी से उसका ध्यान रख रही हैं।

शमिता शेट्टी

शमिता शेट्टी इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा हैं और जब बिग बॉस में उनका नाम राकेश बापट से जुड़ा था तो ऐसा लगा था कि अब वह शादी के बंधन में बंध जाएंगी। लेकिन बाहर निकलते ही इनका ब्रेकअप हो गया और 44 की उम्र में शमिता अब तक कुंवारी हैं।

जया भट्टाचार्य

जया भट्टाचार्य को टेलीविजन इंडस्ट्री में कई बेहतरीन रोल निभाते हुए देखा गया है। उनकी उम्र 44 साल की है और वह अब तक अविवाहित हैं।

सृति झा

कुमकुम भाग्य की लीड एक्ट्रेस सृति झा की उम्र 44 साल की है। हालांकि, उन्हें देखकर यह अंदाजा लगा पाना बहुत मुश्किल है। अब तक एक्ट्रेस का शादी का कोई इरादा नहीं है।