बॉलीवुड इंडस्ट्री की छोटी सी खबर को भी बहुत जल्दी हवा मिलने लगती है। खासकर की जब बात प्यार मोहब्बत की हो तो वो किसी से नहीं छुपती। यह हम सब बखूबी जानते है कि, बॉलीवुड की दुनिया अंदर से ग्लैमर से भरी हुई है। बॉलीवुड के सितारें अपनी लाइफस्टाइल के साथ-साथ अपनी लव स्टोरीज को लेकर भी काफी चर्चाओं में शुमार रहते है। साथ ही उनके फोटोज और वीडियोस सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक हर जगह सुर्खियों का विषय बन जाती है। साथ ही भारत के कई क्षेत्रो में अभी भी लिवइन रिलेशन आमबात न हुई हो लेकिन बॉलीवुड के लिए यह बहुत कॉमन है।

 

वहीं आज हम इस पोस्ट के जरिए कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है। जिन्होंने शादी किसी और से की और शादी के पहले लिवइन रिलेशन में किसी और के साथ थी। इस लिस्ट में बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों के नाम शुमार है जैसे ऐश्वर्या राय, करीना कपूर। तो चलिए जानते है कुछ इनके बारे में:

 

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और 1994 की मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय हमेशा ही अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में शुमार रहती है। इसके अलावा एक समय ऐसा था जब ऐश्वर्या और सलमान खान की खबरें हर जगह सुर्खियों में थी। दोनों स्टार्स के रिलेशन की दास्तान पूरी दुनिया जानती है। वहीं रिपोर्ट्स का कहना है कि, करियर की शुरूआत में जब ऐश्वर्या सलमान खान के साथ रिलेशन में तो दोनों लिवइन रिलेशनशिप में थे। वहीं दोनों की प्यार की कहानी जितनी जल्दी फैली उससे भी कयदा तेजी से दोनों के ब्रेकअप की कहानी फैली थी। सलमान के बाद ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी की।

 

बिपाशा बसु

अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सुर्ख़ियो में रहने वाली अभिनेत्री बिपाशा बसु को आज हर कोई जनता है। इसके साथ ही सब यह भी जानते है कि, एक समय था जब बिपाशा और जॉन अब्राहम एक दूसरे के प्यार में पड़े हुए थे। दोनों का रिलेशन काफी बहुत अच्छा रहा लेकिन दोनों का प्यार मुकम्मल नहीं हो सका। वहीं आपको बता दें कि, अब बिपाशा कारण ग्रोवर के साथ है लेकिन इससे पहले बिपाशा, जॉन के साथ लिव इन रिलेशन में थी। दोनों का रिलेशन काफी समय तक चला लेकिन मुश्किल हालातों में दोनों की डोर टूट गई।

 

करीना कपूर

बेबो के नाम से मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर हमेशा ही सुर्खियों का और विवादों का हिस्सा बनी रहती है। इसके साथ ही वो अपने और अपने नवाब पति सैफ अली खान की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती है। वहीं हम सब जानते है कि, एक दौर था जब करीना और शाहिद कपूर का कपल सबसे ज्यादा चर्चाओं में था। दोनों का रिश्ता भी उन्ही में शामिल है जो परवान के बाद भी मुकाम तक नहीं पहुंच पाए। आपको बता दें कि, शाहिद और करीना काफी सीरियस रिलेशन में थे और दोनों लिव इन में भी थे। लेकिन अब दोनों की राह अलग हो गई है।

 

प्रियंका चोपड़ा

साथ ही अब अगर बात की जाए हमारी देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा की तो वो भी शहीद कपूर के साथ लिवइन रिलेशन में थी। हालांकि दोनों की लिवइन वाली खबर कुछ समय तक किसी को पता नहीं थी। लेकिन जब प्रियंका के घर इनकम टैक्स की रैड पड़ी तब इस बात का खुलासा हुआ। दरअसल, जब टीम प्रियंका के घर पहुंची तब शाहिद कपूक ने दरवाजा खोला। जिसके बाद यह साफ जाहिर होता है कि दोनों लिवइन में थे। हालांकि इस मामले को लेकर प्रियंका और शाहिद ने कभी कोई टिप्पणी नहीं की।

 

नेहा कक्कड़

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ फिलहाल रोहनप्रीत के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ इंजॉय कर रही हैं। लेकिन नेहा की लव लाइफ की चर्चाएं बॉलीवुड अभिनेता हिमांश कोहली के साथ भी काफी जोरों-शोरों से थी। दोनों की लव लाइफ काफी पब्लिक थी और सब यह भी जानते थे कि दोनों लाइव इन रिलेशन में है। लेकिन दोनों के रस्ते अलग हो गए और कई बार नेहा ने हिमांश के साथ ब्रेकअप का दर्द भी जाहिर किया है।

 

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की सबसे चहीती अभिनेत्री दीपिका और चॉकलेट बॉय रणबीर कपूर के प्यार के किस्से भी काफी मशहूर थे। हालांकि अब दोनों की राहें जुदा हो गई है और दीपिका रणवीर सिंह के साथ है और रणबीर आलिया के साथ। लेकिन एक समय था जब दोनों का प्यार परवान पर था और दोनों लिवइन रिलेशन में भी थे।

 

 

यह भी पढ़े। 

बॉलीवुड दीवास ने कैरी की टाई-डाई साड़ी, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

बॉलीवुड से जुड़े हमारे लेख आपको कैसे लगे? अगर आपको किसी सेलिब्रिटी के बारे में जानना हैं या हमारे कोई लेख आपको पसंद आया हो तो आप अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें।  हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com