कोरोना महामारी के चलते सभी सिनेमाघर बंद थे जो अब धीरे-धीरे खुलने लगे है। दरअसल, कोरोना के चलते कई निर्माताओं ने अपनी फिल्म ओटीटी पर रिलीज की है। वहीं अभी सिनेमा घर खुलने के बाद भी कई निर्माता अपनी फिल्मों को सिनेमाघरों की जगह सीधे ओटीटी पर रिलीज कर रहे हैं। क्योंकि अभी तक देश के कई राज्यों में सिनेमाघर तो खुले है लेकिन यहां 100 प्रतिशत की ऑक्यूपेंस अब तक नहीं मिली है।

इस वजह से मेकर्स ओटीटी का रुख करने को मजबूर हैं। लेकिन कई निर्माता ऐसे भी हैं, जो किसी भी हालत में अपनी फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज नहीं करना चाहते हैं। क्योंकि वह फैसला कर चुके हैं कि जब सिनेमाघर पूरी तरह से खुल जाएंगे तभी ही उनकी फिल्में दर्शकों के बीच आएंगी। खबरों की मानें तो गंगूबाई काठियावाड़ी, अटैक और आरआरआर बहुत जल्द थिएटर्स में रिलीज की जाने वाली है। आज हम आपको ऐसी 12 फिल्मों की लिस्ट बताने जा रहे है जो ओटीटी पर रिलीज नहीं की जाएगी।

ये है वो 12 फ़िल्में जो ओटीटी पर किसी भी हाल पर नहीं होगी रिलीज –

ट्रिपल आर  –

ये फिल्म इस साल कोरोना की वजह से रिलीज नहीं हो पाई जो अब अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ट्रिपल आर फिल्म मेगा बजट फिल्म है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन स्टार है।

गंगूबाई काठियावाड़ी –

संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी भी थिएटर में रिलीज होगी। हाल ही में इस फिल्म की पूरी शूटिंग हुई है। इस फिल्म में लीड रोल पर आलिया भट्ट है। पहले बताया जा रहा था कि ये सीधे ओटीटी पर आ सकती है लेकिन मेकर्स ने इन खबरों को अफवाह बताया है। ऐसे में मेकर्स ने फैसला लिया है कि वो गंगूबाई काठियावाड़ी को थिएटर्स में ही रिलीज करेंगे।

अटैक –

अटैक के निर्माताओं ने एक ट्वीट के माध्यम से साफ किया है कि वो अपनी फिल्म थिएटर में ही रिलीज करेंगे। इस फिल्म में जॉन अब्राहम, रकुलप्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडिस स्टार है।

मैदान –

बोनी कपूर की फिल्म मैदान इस साल रिलीज होगी लेकिन ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज नहीं होगी इसे थिएटर में रिलीज किया जाएगा। ये बात बोनी कपूर ने साफ़ की है। इस फिल्म में लीड रोल में अजय देवगन है।

सूर्यवंशी –

ये फिल्म बीते साल रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना के चलते नहीं हो पाई। दरअसल, डायरेक्टर रोहित शेट्टी काफी लम्बे समय से सूर्यवंशी को रिलीज करने का इंतजार कर रहे हैं।

लाइगर –

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर को लेकर काफी दिनों पहले खूब अफवाहें उड़ी थीं कहा जा रहा था कि ये फिल्म ओटीटी पर आ सकती है लेकिन अभी खुद लीड एक्टर ने मीडिया को बयान जारी कर बताया कि वो लाइगर को सिनेमाघरों में ही रिलीज करेंगे।

सत्यमेव जयते 2 –

 कोरोना की वजह अटकी पड़ी फिल्म सत्यमेव जयते 2 भी अब ओटीटी पर रिलीज नहीं होगी। ये फिल्म अब सिनेमाघर में ही कदम रखेगी। दरअसल, पहले जॉन अब्राहम स्टारर सत्यमेव जयते 2 भी बीते साल ईद पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब फिल्म के निर्माता साफ कर चुके हैं कि वो कोरोना खत्म होने का इंतजार करेंगे। उनकी फिल्म सिनेमाघरों में ही कदम रखेगी।

फिल्म 83 –

साल 1983 में हुए वर्ल्डकप पर आधारित यह फिल्म हर कोई सिनेमाघरों में ही देखना चाहता है। ऐसे में फिल्म 83 भी कोई ओटीटी पर नहीं देखना चाहता है इसलिए ये फिल्म भी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के लीड स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण है।

चंडीगढ़ करे आशिकी –

आपको बता दे, आयुष्मान खुराना स्टारर चंडीगढ़ करे आशिकी के मेकर्स इस बात को क्लियर कर चुके हैं कि उनकी फिल्म सीधे सिनेमाघरों में ही कदम रखेगी। दरअसल, मेकर्स आयुष्मान की इस शर्त को मान भी चुके हैं।

ब्रह्मास्त्र –

रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र भी इस साल ओटीटी पर रिलीज ना होते हुए सिनेमा घर में रिलीज की जाएगी। दरअसल, करण जौहर काफी वक्त से अपनी फिल्म को होल्ड पर रखे हुए हैं। ऐसे में ये बात साफ़ है कि ये फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज की जाएगी।

केजीएफ 2 –

अब तक की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 अब सीधा  थिएटर में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

शमशेरा –

रणबीर कपूर और संजय दत्त की शमशेरा यशराज बैनर ने बनाई है। बता दे, यशराज बैनर फैसला ले चुका है कि वो अपनी बिग बजट फिल्में थिएटर्स में ही रिलीज करेगा।

यह भी पढ़े।

परिवार के लिए इंश्योरेंस के साथ मेडिकल फंड भी कीजिए तैयार, ये टिप्स आएंगे कामvh ikc zc4

बॉलीवुड  संबधित हमारे लेख आपको कैसे लगे ? आप हमें अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें। आप फैशन संबंधी टिप्स व ट्रेंड्स भी हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com

Leave a comment