Akshara Singh

आदमी का गुस्सा एक ऐसी चीज होता है जो उसके अंदर की पूरी भड़ास को बाहर निकाल देता है। गौरतलब है कि जब लड़ाइयां होती हैं तभी हमें गुस्सा आता है और उस गुस्से में हम सामने वाले को ना जाने क्या-क्या बोल जाते हैं। हां कभी कभी हमें इस बात का दुख भी होता है कि सामने वाले को हमने बहुत बुरा भला बोल दिया लेकिन कभी-कभी यह गुस्सा और यह बातदो इंसानों के बीच नजदीकियां बढ़ा देती हैं।

आपको बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस बार पहली बार बिग बॉस शुरू हो गया है। 10 महामारी के दौरान मेकर्स ने फैसला लिया कि इस बार बिग बॉस ओटीटी रिलीज किया जाएगा। वही जहां बिग बॉस होता है वहां तकरार ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता। जिसके चलते हैं हाल ही में नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल ने अपने कनेक्शन बदलते हुए एक दूसरे को अपना कनेक्शन बनाया। कनेक्शन टूटने के बाद मिलिंद गाबा नेहा भसीन में जोरदार तकरार हो गई। इस्तकलाल की गूंज बिग बॉस OTT बाहर निकलकर सोशल मीडिया पर भी जमकर छा गई।

अपने कनेक्शन से दूर हुए नेहा और प्रतीक

आपको बता दें कि बीते दिनों बिग बॉस ओटीटी के कनेक्शन में बंधे चार कंटेस्टेंट अक्षरा सिंह-प्रतीक सहजपाल और मिलिंद गाबा-नेहा भसीन की जोड़ी टूटी। जिसके बाद इन्होंने आपस में ही अपने कनेक्शन की अदला बदली कर ली। साथ ही अब इन चारों कंटेस्टेंट के बीच की इक्वेशन भी पूरी तरह से बदल चुकी है। साथी बिग बॉस में यह कनेक्शन टूटने के बाद यह चारों आपस में उलझते हुए नजर आए। सभी एक दूसरे को टारगेट करने लगे और बिग बॉस में तकरारों का सिलसिला फिर से बढ़ गया। इस बहस के दौरान मिलिंद ने नेहा को लेकर चौकाने वाला खुलासा किया।

नेहा ने की अपशब्दों की बौछार

बिग बॉस ओटीटी के दौरान जब मिले और नेहा के बीच बहस छिड़ी तब मिलिंद ने नेहा को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए। दोनों की बहस ने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया इस दौरान सिंगर को लेकर अपने शब्दों को नेहा कंट्रोल में नहीं रख पाए और उन्होंने अपशब्दों की बौछार कर दी। इस दौरान दर्शक उन्हें घर से निकाले जाने की मांग करने लगे और सोशल मीडिया पर भी नेहा को जमकर रोल किया जाने लगा। दोनों की लड़ाई ओटीटी से निकल के अब सोशल मीडिया पर भी छा गई है।

मिलिंद और नेहा की तकरार

सिंगल मिलिंद गाबा और नेहा भसीन के बीच इस बहस ने नेहा के कई गहरे राज खोल दिए। हालांकि बिग बॉस में हमेशा ही सरगर्मी बनी रहती है लेकिन नेहा और मिलिंद की लड़ाई उससे कई ज्यादा थी। पहले दोनों एक दूसरे के कनेक्शन थे लेकिन कनेक्शन अलग होने के बाद दोनों के बीच लड़ाई ओ का सिलसिला शुरू हो गया। दोनों एक दूसरे पर आरोप डांग रहे थे और बिग बॉस में एक दूसरे को खरी-खोटी सुना रहे थे।

मिलिंद ने खोले राज

दोनों की बहस के दौरान मिलिंद गाबा अपना आपा खो बैठे और उन्होंने नेहा भसीन को लेकर कई चौका देने वाले खुलासे किए। सिंगल मिलिंद गाबा ने कहां की नेहा ने उन्हें बताया कि वह बेडरूम में अंडरगारमेंट्स नहीं पहनती और इससे मिलिंद भी असहज हो गए थे। नेहा के इस बात से मिलिंद चौक गए थे। साथ ही मिलिंद की इस बात पर नेहा ने अपनी ओर से सफाई दी। नेहा भसीन ने कहा कि वह सब उन्होंने मजाक में कहा था उन्हें आज होने की जरूरत नहीं है। गौरतलब है कि बिग बॉस में हमेशा ही खटपट अनबन होती रहती है लेकिन मिलन और नेहा की बीच की यह लड़ाई बिग बॉस की बड़ी लड़ाइयों में से एक है।

प्रतीक ने दिया नेहा का साथ

आपको बता दें कि दोनों की इस बहस के दौरान नेहा के नए कनेक्शन यानी प्रतीक ने नेहा का साथ दिया। लड़ाई के दौरान प्रतीक नेहा के साथ खड़े रहे। गौरतलब है कि अब दोनों एक दूसरे के कनेक्शन है तो उन्हें एक दूसरे का साथ देना काफी जरूरी है। वहीं दूसरी ओर अक्षरा जो कि अब मिलिंद की कनेक्शन है उन्होंने सिंगर का साथ दिया। अक्षरा के साथ साथ मूज जट्टाना ने भी मिलिंद का साथ दिया।

यह भी पढ़े।

Whatsapp Help : क्या है ब्रॉडकास्ट लिस्ट, कैसे बनाएं और इस्तेमाल में लाएं ब्रॉडकास्ट मैसेज

फैशन संबंधी हमारे सुझाव आपको कैसे लगे? अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें। आप फैशन संबंधी टिप्स व ट्रेंड्स भी हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com