दर्शकों को पसंद नहीं आ रही इन टीवी शोज की कहानी, कर रहे बंद करने की मांग: Serial Low Rating
Serial Low Rating

Serial Low Rating: टेलीविजन पर कई सारे शो लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए आ रहे हैं। समय के साथ नए-नए ट्विस्ट लाने के लिए मेकर्स इन में बदलाव करते हुए दिखाई दे रहे हैं लेकिन दर्शकों को कुछ बदलाव बिल्कुल पसंद नहीं आ रहे हैं और उन्होंने शो बंद करने की मांग कर दी है। चलिए आपको बताते हैं कि कौन से शो दर्शक बंद करने की मांग कर रहे हैं और आखिरकार उसकी वजह क्या है। हैरानी की बात तो ये है कि कुछ शो ऐसे हैं कि इन्हें जनता बहुत ज्यादा पसंद करती है लेकिन अब कहानी उन्हें बोर कर रही है।

अनुपमा

Serial Low Rating
Anupamaa

शो में फिलहाल चल रहे ट्रैक में अनुज और अनुपमा को अलग कर दिया गया है। जोड़ी का अलग होना दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है और उनका कहना है कि अब शो में कुछ नहीं रहा इसलिए इसे बंद कर देना चाहिए।

गुम है किसी के प्यार में

Ghum Hai Kisi ke Pyaar Mein
Ghum Hai Kisi ke Pyaar Mein

इस शो में विराट और सई की कहानी देखकर लोग बिल्कुल बोर हो गए हैं और अब ऐश्वर्या शर्मा के इस शो से जाने के बाद फैंस का इंटरेस्ट इसमें और भी कम हो गया है। आज से नहीं बल्कि कई महीनों से इसे बंद करने की अपील की जा रही है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

Yeh Rishta Kya Kehlata hai
Yeh Rishta Kya Kehlata hai

ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में इन दिनों कार्तिक और नायरा की कहानी को घुमा फिरा कर दिखाया जा रहा है। जिसमें दर्शकों का बिल्कुल भी इंटरेस्ट नहीं बचा है। यही वजह है कि लोगों का कहना है कि मेकर्स को यह शो बंद कर देना चाहिए।

कुम कुम भाग्य

Kumkum Bhagya
Kumkum Bhagya

कुमकुम भाग्य शो को अब तक कई सारे ट्विस्ट के साथ चलाने की कोशिश की जा रही है और फिलहाल रणबीर और प्राची की कहानी एक ही जगह पर आकर ठहर गई है। इस बात से फैंस परेशान हो गए हैं और शो बंद करने की मांग करने लगे हैं।

कुंडली भाग्य

कुंडली भाग्य में एक बड़ा लीप दिखाया गया है जिसके बाद पुरानी कहानी फिर से दोहराई जा रही है और इतना सारा लीप आने के बाद वही कहानी देखना फैंस के लिए बोरिंग साबित हो रहा है इसलिए वह शो बंद करने की मांग कर रहे हैं।