avika gor new look

कलर्स चैनल का सुपरहिट शो ‘बालिका वधू’ में आनंदी के किरदार से फेमस हुई एक्ट्रेस अविका गौर इन दिनों अपनी तस्वीरों के चलते काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में हैं। वैसे तो अब वह आए दिन सुर्ख़ियों में रहती है क्योंकि अविका आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। अभी हाल ही में अविका की कुछ अनसीन तस्वीरें सामने आई है। जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे की पहले की आनंदी बहु अब बड़ी हो कर कितनी सुन्दर और स्टाइलिश हो गई है।

आपको बता दे, अविका अब 24 साल की हो चुकी हैं। अब तक उन्हें आनंदी के नाम से ही जाना जाता हैं। वहीं बात करें उनकी फैन फॉलोविंग की तो इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के 1 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स है। वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। बात करें उनकी नई तस्वीरों की तो अविका आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वह पहले जितनी साधारण नजर आती थी उतनी ही अब बोल्ड नजर आती हैं।

उनके फैंस को उनका ये अवतार बेहद पसंद आता हैं। ‘बालिका वधू’ के बाद अविका गौर ने ‘ससुराल सिमर का’, ‘बेइंतहा’, ‘राजकुमार आर्यन’ और ‘लाडो: वीरपुर की मर्दानी’ जैसे सीरियलों के अलावा कई रियलिटी शोज में भी हिस्सा लिया। अब तो अविका गौर का अंदाज पूरी तरह बदल गया है। वह और भी खूबसूरत हो गई हैं। ​आज हम आपको अविका के कुछ अलग अलग लुक्स बताने जा रहे हैं जिन्हे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। तो चलिए देखते हैं –

 

ट्रेडिशनल अवतार

अविका का ट्रेडिशनल लुक लोगों को बेहद पसंद आ रहा हैं। वह ट्रेडिशनल लुक में काफी खूबसूरत और स्टाइलिश दिख रही है। उनकी ये तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं। आप देख सकते हैं अविका कितनी ज्यादा क्यूट हो चुकी हैं।

बोल्ड लुक

अविका का बोल्ड लुक हर कोई पसंद करता हैं।  उनके बोल्ड लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो रही हैं। कभी वह बिकिनी में तो कभी वह शार्ट ड्रेस में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

इन दोनों सीरियल से मिली पहचान

आपको बता दे, अविका गौर ने मात्र 11 साल की उम्र में ही ‘आनंदी’ बनकर लोगों के दिलों में अपने लिए जगह बना ली थी। वहीं फिर साल 2008 में ‘बालिका वधू’ शुरू हुआ और ये सीरियल करीब 8 सालों तक चला। ऐसे में अब तक भी अविका को आनंदी के नाम से ही पहचाना जाता हैं। इसके बाद एक्ट्रेस ‘राजकुमार आर्यन’ सीरियल में नजर आईं। दरअसल, इस सीरियल में उन्होंने राजकुमारी भैरवी के बचपन का रोल निभाया था। इसके अलावा ‘बालिका वधू’ के बाद एक्ट्रेस का ‘ससुराल सिमर का’ शो चर्चा में रहा। इस सीरियल में अविका ने एक शादीशुदा महिला का रोल निभाया है।

 

यह भी पढ़े। 
बॉलीवुड से जुड़े हमारे लेख आपको कैसे लगे? अगर आपको किसी सेलिब्रिटी के बारे में जानना हैं या हमारे कोई लेख आपको पसंद आया हो तो आप अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें।  हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com